Unfortunate Love - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव - कैफे नाइट - २

टोंग निआन सामने की मेज के पीछे लौट जाती है, अपने दांतों को गुस्से से कुतर रही है, और एक ही समय में अपने काम के भीतर खुद को दफन कर रही है। उसे समझ नहीं आ रहा कि कौनसी चीज उठा के उस के भाई के सर पर मारे। आखिर क्यों ??? क्यों किया हू दाई ने ऐसा ।

हू दाई ने पचास डॉलर के बिल पर अपना हाथ बढ़ाया। निआन उसे डरा देती है, और फिर वो अपना हाथ पीछे हटाता है: “मुझे डर था कि तुम उन लोगों में से एक के द्वारा ठग लिए ना जाओ, हमारा परिवार एक इंटरनेट कैफे चलाता है। मैं इस प्रकार के पुरुषों को समझता हूं, जो इस तरह से गेम खेलने के लिए एक रात के लिए आते हैं। उनका जीवन बहोत दुखी होता हैं। अधिक से अधिक इस आदमी की जेब अच्छी है। " इतना सब केहने के बाद भी निआन हू दाई से बात करने के लिए तैयार नहीं थी ये देखते हुए उसने कहा " ओर तो ओर ये देखने में भी अच्छा है।"

टोंग नीयन गिनती जारी रखती है।

"प्यारी बेहेन? प्यारी स्क्वीड ? छोटी मछली ? रानिसहेबा ? मोहोतरमा स्क्वीड ?? ओ चलो भी अब इस तरह मुझे अनदेखा न करो ????" हू दाई ने उसे उसके सारे यूजर नेम से बुलाने की कोशिश कर ली, लेकिन हर कोशिश नाकाम । आखिरकार उसने कहा " ठीक है में तुम्हारी मदत करूंगा । उस से बात करने में ?"

"सच में?" टोंग नियान ने तुरंत ऊपर देखा। यहां तक ​​कि उसकी दोनों भौहें भी मुस्कुरा रही हैं।

“उसे रात भर का पूरा सप्ताह दे दो? मान लो कि उसने लॉटरी जीती है? "हू दाई ने अपने दुखी दिल को शांत करते हुई कहा। टोंग निआन ने कहा " लेकीन अगर उसे रात में मौका ना मिले तो उसे पूरे हफ्ते कभी भी आने जाने वालों पास दे दो । हा ये अच्छा विचार है !" फिर, वह चुपके से हू दाई की जगह पर आ गई, “जाओ। "

"ये फिर से मुझे क्यों करना है?" हू दाई समझ ही नहीं पा रहा उसकी बहन क्या करना चाहती है।

"इसके अलावा ..." टोंग नीयन सोचती हैं, "तुम्हें उसे मौके पर लॉटरी निकालने के लिए मनाने की जरूरत है। जब आप इंटरनेट कैफ़े के वी चैट का उपयोग करते हैं और QR कोड को स्वाइप करते हैं, तब तक वो पुरस्कार ले सकते है।" जब आप किसी मल्टीलेवल मार्केटिंग कंपनी में दो महीने के लिए मल्टीलेवल मार्केटिंग सदस्य के रूप में थे, तब से अपका ब्रेनवाश करने के कौशल सामान्य से अधिक उपर हो जाता है। ये निआन को देख के कोई भी केह सकता था।

"... हमारे इंटरनेट कैफे में एक सार्वजनिक वी चैट नहीं है। " हू दाई

टोंग निआन अपने सेलफोन को देखती है, और 2 मिनिटों के लिए संघर्ष करने के बाद। 5 सेकंड, वह दिल से अपने We Chat का नाम बदल देती है। वो अपने सेल फोन को हू दाई के हाथ में दे कर केहती है : "मेरे We chat का उपयोग करो।"सेल फोन पर, उसका we chat नाम बदल दिया गया था: अनफॉरट्यूनेट नाईट कैफे ।

यह इंटरनेट कैफे की दुकान का चिन्ह है जो बाहर लटका हुआ है- "आज की रात भाग्य इंटरनेट कैफे है"
हू दाई सहज रूप से जानता है। बेचैन होकर, वह सेलफोन रखता है और उसे धोखा देने के लिए चला जाता है।

......

अंत में ... उस रात के बाद, उसके We Chat पर, दो बड़ी घटनाएं होती हैं। सबसे पहले, उसने "GN" नामक एक व्यक्ति को जोड़ा। दूसरा, उसके We Chat के प्रशंसक पूरी तरह से नाराज थे। उसके प्रशंसकों को विश्वास नहीं हो रहा था कि अचानक उनकी प्यारी स्क्विड से कैफे कैसे बन गई । उसका अकाउंट हैक हो गया हो ।

......

टोंग निआन का दिल अभी भी जोरों से धड़क रहा था। उसे ऐसा लग रहा था मानो जैसे उसके दिल को किसी ने हैक कर लिया हो। उसे किसी मेसेज का जवाब देने की जरूरत नहीं थी। वो तो बस अपने मोबाइल की तरफ देख के बेवकूफों की तरह मुस्कुरा रही थी।

इसे इतनी आसानी से प्राप्त करने के लिए, यह सच होना बहुत अच्छा लगा ...

उसने अंधेरे अंधाधुंध प्रोफ़ाइल चित्र को देखा, यह नहीं जानते हुए कि यह क्या है। फिर बहुत सावधानी से उसने उसका पेज खोला।

है ना?

हाल ही में गेमिंग समाचार के अलावा और कुछ नहीं है? वह कोई है जो केवल खेल खेलता है, और हर बार हार में पीड़ित होता है। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था।

निआन और भी अधिक उदास हो गई ... "हू दाई, तुम तो कोई खेल ठीक से खेल नहीं सकते सही ना ?"



"हाँ!" हू दाई ख़ुशी से मुस्कुराता है, शर्म का एहसास होने का कोई संकेत भी नहीं दिख रहा है, "बहुत बुरा, बहुत बुरा, इतिहास में नंबर एक हारे हुए!" निआन ने कहा।

......

इसे भूल जाओ, कल में किसी ओर को ढूंढ लूंगी जो इस खेल के बारे में जानता हो ..

सुबह 2 बजे, हू दाई नींद से दूर हो जाता है।

इंटरनेट कैफे के अंदर, हर कोई हेडफ़ोन पहने हुए है। यह बहुत भयानक रूप से शांत है, केवल एक मध्यम आयु वर्ग के चाचा एक खुले वीडियो चैट में है, साइबर डेटिंग खुशी से जोर से हँस रहे हैं। सारी चीज़ों को अनदेखा कर वो अपने हाथो में पेंसिल लिए पेपर पर एक चित्र बना रही थी। जापानी सिंगर होते हुए भी उसकी रेखांकन की कला अच्छी थी।उसके बावजूद भी वो उस हैंडसम का व्यू नहीं बना पा रही थी।

यदि कोई अवसर है, तो मुझे अभ्यास करने की आवश्यकता है।

वह चुपचाप अपने बारे में सोचती है।

अचानक, वो आदमी खड़ा होता है।

वह तुरंत अपनी पीठ को सीधा करती है, और चुपके से कागज को अपनी बांह के नीचे छिपा लेती है।

आदमी अपनी जैकेट उठाता है, और ऊपर आता है। उसका दिल तेजी से उछलने लगता है। वह केवल नीचे देख सकती है। एक कदम, दो कदम, तीन कदम, उसकी ओर ...

नहीं, नहीं, जल्दी, सांस लो। टोंग Nian, तुम्हे मजबूत होने की जरूरत है! तुम्हारे पास एक सामान्य भाव होनी चाहिए, और तुम्हारी आँखें कांप नहीं सकती हैं!


है ना? वो कैसे आ रहा है?

"तुम ... तुम ... क्या तुमने एक रात का पास नहीं खरीदा है?" वह उसे दरवाज़े की ओर चलता हुआ देखती है, ओर तुरंत अपना मुँह खोलती है, '' अभी तो मुश्किल से 2 बजे हैं। “ वो झट से घड़ी की तरफ देखता है। ये सही है, 2 बजे वो क्या कर रही है यहा

गन ने उसके कदमों को रोक दिया, और चारों ओर मुड़ के देखा।

उसके माथे पर बाल कुछ-कुछ बिखरे से हैं। उसे एक क्षण पहले नींद आ गई होगी।अपने हाथो को हवा में हिलाते हुए ओर शांत दिखने की कोशिश करते हुए वो वापस निआन किं तरफ मुड़ा। वो उन लोगों में से था जो लोगो को देख कर उनकी इच्छाएं बता दें। पर इस समय, या तो वो थका हुआ था, या वो इससे निपटने के मूड में नहीं था। लेकिन उसकी चेहरे की भावना कुछ हद तक उदासीन है, जिससे लोगों को उसका मूड देखना मुश्किल हो जाता है।

"2 बजे है?" जैसे कि वह अचानक समय को नोटिस करता है। उसने अपनी भौंहें उठाईं। खुद से बात करते हुए: "2 बजे देर नहीं हुई?"

“यह अभी भी ठीक है। “हह? मैं क्या कह रही हूँ… । एक बार में वो अपनी जागरूकता को पुनः प्राप्त कर लेती है, और अनगिनत बार उसने याद किए हुए शब्द कहती है, “मैं आपको आपके चेंज वापस देने के लिए ढूंढने वाली थी। बधाई हो, आपने एक पुरस्कार जीता है। आपका स्वागत है, कृपया अगली बार फिर से आएं। "

बारह डॉलर पचास सेंट उसके सामने रखे गए थे, एक बार फिर उसे छूट दी जा रही थी।

"अगली बार? क्या आप हर रात यहाँ रहेंगि?

आह?

क्या वो....

टोंग नीयन के दिल में उम्मीद की एक छोटी सी किरन प्रज्वलित हुई, तुरंत उसके गाल लाल हो गए ओर वो शरमा गई। पिच के अंधेरे कोने में नज़र डालते हुए, गन लड़की के प्रेमी को देखता है।

उसकी नजर लड़की पर पड़ी। उसके पास कोई विकल्प नहीं था, वो दूसरों के लिए परेशानी का कारण बनना नहीं चाहता था।

उसका अगला वाक्य मूल रूप से था कि, "मिस, रात में इंटरनेट कैफे की देखभाल करना असुरक्षित है," लेकिन अब लड़की के भाव को देखते हुए, वो वह था जो उस लड़की को "असुरक्षित" अहसास करा रहा हो।

इसलिए, गन ने अपना गला साफ किया, ओर बोहोत ही शांत तरीक़े से लड़की से कहा : "डरो मत, मैं केवल आकस्मिक रूप से पूछ रहा हूं। "

इतना कह के अपना बोलना खत्म कर पैसे लिए बिना वो दरवाजा खोल के बाहर जाने लगता है।

रूको रूको…

मैं… । बुरा नहीं मान रही ​​... आप पूछ सकते है...

वो उस दरवाजे को देखती है जो अभी भी हील रहा है, वह दरवाजा जो अभी भी पूरी तरह से बंद नहीं है क्योंकि निआन वहा खड़ी होकर काफी निराशाजनक महसूस कर रही है।

****************

सुबह-सुबह, गन के दरवाजे के बाहर कुछ शोर-शराबा था। नींद से जागकर वह सोफे से उठ बैठा।

ऐसा लगता है कि ... आज सुबह किसी तरह की रॉक क्लाइम्बिंग गतिविधि है? अपनी फजी चेतना से उसे एहसास हुआ, और फिर कुछ हद तक एक फजी जागरूकता के साथ वह खड़ा था। उसने दरवाज़े के हैंडल को महसूस किया, नीचे दबाया, दरवाज़ा खोला और बाहर चला गया।

उसी समय, अपनी पैंट की जेब से उसने कैंडी का एक टुकड़ा निकाला। वो छिलके को खोलता है, धीरे-धीरे चलता है, ओर धीरे-धीरे खाता है।

वर्तमान में, किशोर लड़को का एक समूह है, जो क्लब के बाहरी खेलों, काली ओर सफेद जर्सी के कपड़े पहने हुए है। वो कमरे के बाहर गन की राह देख रहै है।

गन अभी भी कुछ आधा सो रहा है। उसके शानदार सुंदर चेहरे पर काफी उत्सुकता से लिखा गया है: मुझे परेशान मत करो।

दुर्भाग्य से, वहाँ अभी भी कोई है जो उसे परेशान करने से परहेज़ नहीं रखता।

"अरे? बॉस? कल रात तुम कहाँ गए थे?" डेमो ने पूछा

"कोई बात है क्या?" उसकी आँखें बमुश्किल खुली, एक नज़र घुमाते हुए, जहाँ से आवाज़ आई।

" नहीं तो। हम बस जानना चाहते थे ? हमे आपकी फ़िक्र है बॉस।" ९७ ने कहा

९७ की गर्दन को पकड़े हुए गन ने कहा " तुम सब अपने स्कोर की फ़िक्र करो यही काफी है अपना ध्यान में खुद रख लूंगा।"

गन के मूड को देखते हुए बाकी लड़कों ने वहा से निकल जाना ही सही समझा......


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED