unfortunate love 7 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (के एंड के से मिलिए) 7

कुछ मिनिट चली उस छोटी सी बातचीत ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। स्टेज पर से उतर रहे वो लड़के भी वहीं रुक उस लड़की को देख रहे थे जिसने अभी अभी उनके बॉस की टी शर्ट खीच उसे रोका था। इतना ही नहीं इतनी बड़ी गुस्ताख़ी के बाद भी बॉस ने हसकर उस से बात की???

बेसबॉल टोपी पहनने वाले सबसे लंबे लड़के को छोड़कर, बाकी लोग गपशप के लिए अपनी गति रोक देते है।

उन्होंने इस लड़की को पहचान लिया?

यह नहीं हो सकता, क्या ये एयरपोर्ट वाली भाभी है ??

उनका बॉस सिंगल लड़कियों से कभी किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखता है।वो लड़कियों को अपनी टीम में भी भर्ती नहीं करता है। यहां तक ​​कि अगर वो कभी किसी महिला को काम पर रखते हैं, वो महिलाएं आमतौर पर शादीशुदा होती हैं। वो इंडस्ट्री के भीतर बोहोत मशहूर है। शायद इसलिए, क्लब में बहुत पहले से एक अफवा है: कि, बॉस के पास एक बहुत ही ईर्ष्यालु पर उन्हे प्यार करने वाली गर्ल फ्रेंड है।

"इसलिए," वे यथोचित रूप से मानते हैं, "यही है हा यही होनी चाहिए बॉस का प्यार ओर हमारी भाभी ?"

एह? उसने उन्हे इतनी जल्दी जाने क्यों दिया? डेमो।

तुम क्या कह रहे हो? भाभी के चेहरे को देखो जरूर दोनो में झगड़ा हुआ होगा जो उन्हे भयभीत कर रहा है …… ९७।

अचानक, चारों ओर अंधेरा छा जाता है।

टोंग नियान ने उसे आंखो से ओझल हो जाने तक देखा। थोड़ी निराशा में, वह उसके सूटकेस को घूमाती है। ।

मुझे आगे क्या करना चाहिये?

उसने चारों तरफ देखा और देखा। चूंकि उसने कार्यक्रम के बीच में प्रवेश किया था, उसके पास उस बॉक्स के भीतर बैठने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उसके आसपास किसी के ना होने की वजह से वो वहा से खड़ी हो कर दर्शकों में बैठे एक लड़के के कंधे को थपथपाती है। कुछ हद तक उस व्यक्ति को गुस्सा आता है, लेकिन यह देखते हुए कि वह एक लड़की है, वह तुरंत अपनी आँखों में तेजी दिखाता है।

"क्षमा करें, मैं पूछना चाहती हूं कि कौन सी टीम काली और सफेद वर्दी पहने है?"

लड़का कुछ हैरान है। वह खेल देख रही है और वास्तव में यह नहीं जानती कि कौन सी टीम है। लेकिन, यह देखते हुए कि लड़की बहुत शॉकिन है, उसने धैर्य से जवाब दिया: “के एंड के, चीन के टॉप दो क्लबों में से एक। "

…… क्या??? ये तो कमाल है?

"वह ... क्या वे बहुत शक्तिशाली हैं?"

"? ! "

तीन लड़कों ने एक साथ गर्दन घुमाई और, उसकी ओर देखा।

Starcraft के पेशेवर उच्च खिलाड़ी, भी $ 800,000 की वार्षिक औसत के साथ खेलते हैं। वर्तमान में K & K चैंबर स्टॉर्म की टॉप टीम, सुपर आइडल कंटेस्टेंट की सूची में और भी अच्छी तरह से जानी जाती है।

"शुअर, सुपर शक्तिशाली! बिल्कुल ट्रम्प कार्ड खिलाड़ी! मेरा जीवनकाल लक्ष्य आह, "उनमें से, एक लड़के ने बिल्कुल एक सुपर प्रशंसक की तरह कहा," मैं ठीक इसी वजह से खेल देखने के लिए आया था। मैं विशेष रूप से सु झोउ से आया हूं! "

…… यह अविश्वनीय है ?!

उसके चेहरे पर विश्वास करने की हिम्मत नहीं थी।



फिर कुछ लोगों ने अपने आप में ही बाते करना शुरू कर दिया उन्होंने अपने सार्वभौमिक ज्ञान को व्यापक बनाने की कोशिश की, जिससे टोंग नियान को सुनने का मौका मिला। दुर्भाग्य से, K & K ने मुश्किल से डबल उन्मूलन टूर्नामेंट जीता था, पर किसी वजह से आज उन्होंने पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है।

वापस ले लिया ?

वह और भी दुखी हो गई ।

अब जब उनकी टीम रवाना हो गई है, तो अब वहां रहने का कोई मतलब नहीं है। उसने अपना सामान खींच लिया, और उदास होकर बाहर निकल गई। जब वह टिकट प्रवेश द्वार से गुजरती है, तो दो प्रवेश द्वार वाले उसकी ओर देखते हैं। दोनों पहरेदारों को समझ में नहीं आता है, इस छोटी लड़की ने स्पष्ट रूप से अपना सामान खींच लिया था और दस मिनट पहले अंदर गई थी। अब, वह अपना सिर बाहर झुकाए हुए अपना सामान खींच रही है और …… पर किस लिए ……

उसने दूसरे लोगों की गजलों पर विचार नहीं किया। उत्तर पश्चिमी हवा के खिलाफ जा रही है, वह सीढ़ी की ओर चली गई ...

"मैंने सुना उनके पेट में आंतरिक रक्तस्राव हो रहा है, वास्तव में उसके बाद भी उसने पूरे चरण का समर्थन किया, और खेल भी जीता ... ..."

“एक पेशेवर खिलाड़ी होने के नाते यह आसान नहीं है, के एंड के के साथ वह बस मौत को परिभाषित कर रहा है। "

! ! ! !

वह अचानक रुक जाती है।

उसके आसपास, दो कर्मचारी सदस्य जल्दी से अंदर प्रवेश करते हैं।

उसका दिमाग तुरंत खाली हो गया। अपना सामान पीछे की ओर करते हुए, वह फिर से प्रवेश करने की चाह में प्रवेश द्वार की ओर भागी, लेकिन दो गार्डों ने उसे रोक दिया: “एक बार बाहर निकलने से आपका टिकट शून्य हो जाता है। आप फिर से अंदर नहीं जा सकते "

"मैं वास्तव में जाने के लिए उत्सुक हूं, मैं सिर्फ एक मिनट के लिए बाहर आई थी..." टोंग नियान ने सलामी में कहा, "कृपया मुझे जाने दो।" सच में ये जरूरी है ! ”

दोनों पहरेदारोने पूरी तरह से उसे मना कर दिया।

टोंग नियान सलामी में झुकना जारी रखती है: "वास्तव में, वास्तव में, मैं कसम खाती हूं, मैं बस कुछ मिनटों के लिए जाना चाहती हूं। मैं तुम्हें अपना सामान दूंगि!
पर कोई फर्क नहीं। उन्होंने उसे नहीं जाने दिया। आखिरकार उसने अपना बैग लिया ओर वो पीछे के रास्ते वहा पोहोची। के अंड के का आरमकश। उसे समझ ही नहीं आ रहा था। वो अंदर कैसे जाए। तभी फोन पर बात करते हुए ९७ वहा से गुजरता है।
फिर "यह ठीक है," अचानक, एक हाथ ने उसके कंधे पर थपथपाया, "मैं आपको अंदर ले जाऊंगा।" "

टोंग नियान मुड़ कर उसे देखती है और दंग रह जाती है। यह कौन है? मैं उसे नहीं पहचानती।

उस पर हंसते हुए, " अरे आयिए भी। मुझे पता है हम अब तक ऑफिशली मिले नहीं है। पर जल्द ही बॉस से कह कर मिला दूंगा। उन्हे ही ढूंढ रही है ना आप? मैंने देखा था आप दोनो को अंदर ? हालाकि आप दोनो काफी कम एक साथ थे पर में समझ गया। "

नियान हिचकिचाते हुए, " में तुम्हे नहीं जानती?"
९७ एक मुस्कुराहट के साथ बैच दिखाते हुए, " में के अंड के से हू। "
उसने सिर हिलाया: “अच्छा, धन्यवाद। "
नियान को याद आता है, उसने एयरपोर्ट पर कुछ लड़को को उसे बॉस बुलाते हुए सुना था।
९७ नियान को आरमकक्ष तक लेकर आता है, उन्हे बाहर के अंड के का एक ओर मेंबर वन मिलता है।
वन ९७ से पूछता है, " भाभी यहां क्या कर रही हैं?"
"भाभी बाहर बॉस का इंतेज़ार कर रही थी। तो में उन्हे यहां ले आया। बॉस भी ना बड़े अजीब है। एक कार्ड बना कर दे देते भाभी को उन्हे बाहर आने जाने में तकलीफ हो रही थी।" ९७

टोंग नियान दूर से उनकी बाते सुन रही थी पर उसे कुछ अच्छी तरह सुनाई नहीं दे रहा था। वो समझ नहीं पा रही थी आखिर ये भाभी कौन है जिस के बारे में इतनी बाते चल रही है ????

“मैं …… यहां। अभी, मेरे पास पर्याप्त समय नहीं है, लेकिन कुछ शब्द कहने के लिए, में यहां उससे मिलने आयि हू, "वह सोचती हैं

"बॉस भी ना," उसे दिलासा देने के लिए वन मुस्कुराते हुए कहता है, "एक बार जब कोई खेल होता है, तो बॉस ऐसेही होते है। लेकिन, यह बहुत अधिक है, यहां तक ​​कि आपको व्यक्तिगत रूप से टिकट खरीदना पड़े? "

"यह इस तरह होना चाहिए, ऐसेही होना चाहिए," उसने अपने सिर को झटका दिया, "मैं आप लोगों का समर्थन करना चाहती हूं। "

अपने पती को देखने को कितनी उत्सुक, कितनी विचारशील! चुपचाप भाभी की प्रशंसा करते हुए ...९७ आसपास देखता है। बॉस को कही ना पाकर, वो आरामकक्ष के अंदर जाकर पूछताछ करता है।
उसने एक आदमी को खींचा और पूछा: "बॉस कहाँ है? मैं भाभी को यहाँ ले आया। "

भाभी ?!

“डॉक्टर अभी आया था। वे छोटे सम्मेलन कक्ष में हैं “वो लड़का टोंग नियान को देखने के लिए बहुत उत्साहित है। ।

"डॉक्टर अभी आया?" सार्थक रूप मामला हाथ से बाहर तो नहीं ना निकला। नियान की बैचैनी बढ़ रही थी।

“पेट में आंतरिक रक्तस्राव " इस व्यक्ति ने भी सार्थक रूप से झांका: भाभी सुंदर आह ...

"बिल्कुल नहीं?" ९७ ने उसको आँखों से इशारा किए तब वो चौंका, “बस अब वह ठीक है। "

टोंग नियान अंदर आती है । कमरे में १० लड़के सोफे को घेर कर खड़े होते है।

"में यहां से बस चली गई थी तब मुझे पता चला तुम बीमार हो तो मैंने सोचा तबीयत पूछ लू ?" नियान की इस प्यारी सी बात के बाद सोफे की तरफ देख रहे सारे सर उसकी तरफ मुड़ जाते है।

सोफे पर एक अजीब सा दिखने वाला लड़का बड़े बड़े चश्मे पहन उसे घूरता है "कौन हो तुम ?"

"तुम कौन हो??" नियान उसे देख हड़बड़ा जाती है।

तभी पीछे से फोन पर बात करते हुए गन अंदर आता है , "क्या आप कुछ देर होल्ड कर सकते है?" "तुम यहां क्या कर रही हो?"

उसे सही सलामत देख एक मिनिट नियान को चैन आता है, पर अगले ही पल उसे उसकी गलती समझ आ जाती है।

"भाभी आपका इंतेज़ार कर रही हैं बॉस" ९७

" ये तुम्हे भाभी क्यों कह रहा है?" गन कुछ समझ नहीं पाता नियान भी सर ना में हिला कर जवाब दे देती है। गन फोन पर वापस बात करना शुरू करता है और आंखो से नियान को पीछे आने का इशारा करता है।

लड़कों ने एक दूसरे को आंखो से इशारे किए, " शैतान अच्छी तरह से जानता है हमे इन्हे भाभी क्यों बुलाना चाहिए फिर भी अनजान बन रहे है। भाभी को देखा बॉस के इशारे तक समझती है।"

"थैंक्स गॉड वो ठीक है। मुझे उसे खुश देखना अच्छा लगता है। लेकिन अब मे क्या करू? उसे क्या कहूं???" सोचते सोचते वो उसके पीछे चलती हैै।

गन उसे टेरेस पर लेकर आता है, ओर बेंच पर बैठने का इशारा करता हैं। कुछ देर बाद फोन रख वो फिर नियान की तरफ मुड़ता है।

"तुम यहां क्या कर रही हो? क्या अब में सच जान सकता हू ?" गन

" हा में एक इवेंट के लिए यहां आई थी वहा एयरपोर्ट पर मैंने तुम्हे देखा फिर आस पास वालो से पूछताछ कर सिर्फ तुम्हे देखने यहां पोहौच गई। ये सच है। जो में तुम्हे कभी नहीं बता सकती " नियान सोचती है और उसे देखती है।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED