अनफॉरट्यूनेट ली इन लव ( चलो फिर मिलते है) - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेट ली इन लव ( चलो फिर मिलते है) - 4

रात भर वह पूरी तरह अवसाद की स्थिति में डूबी रही। कमरे के भीतर का मिजाज भयानक था। सबसे भयावह बात है, उसने उसे फिर से आमंत्रित किया, लेकिन उसने इसे स्वीकार नहीं किया…। उसने उसका निमंत्रण स्वीकार नहीं किया था... वह उसका निमंत्रण स्वीकार नहीं करेगा ...

इसलिए, वह सुबह 3 बजे तक बिस्तर पर पड़ी रही, जब तक यह स्थिती उसे असहनीय नहीं हो जाती तब तक। वह अचानक अंधेरे में बैठ जाती है।

निश्चित रूप से, मैंने जो चरित्र चुना है, वह समस्या है।

वो चरित्र बहुत बदसूरत है!

हाँ, यह होना चाहिए।

इसलिए, उसने चुपचाप अपना कंप्यूटर खोल लिया। कंप्यूटर से आने वाले प्रकाश को रोकने के लिए, उसने अपने बिस्तर से कंबल ले लिया। अपने कंप्यूटर मॉनीटर का उपयोग करते हुए, उसने एक छोटा तम्बू बनाया, और अंदर चली गई। वह तेजी से अपने कंप्यूटर को बूट करती है, और डेस्कटॉप शॉर्टकट खोलती है, और गेम में प्रवेश करती है। … एह? खाता पासवर्ड? वह एक बार फिर से लंबे समय तक अपनी मेज पर लड़खड़ाती है, जब तक कि वो इसे कीबोर्ड के नीचे नहीं पा लेती। वह सावधानी से पूरी तरह पासवर्ड दबाती है।

कुछ घंटे पहले, वह मेहनती थी और बिल्कुल भी सुस्त नहीं थी, उसने सात से आठ निमंत्रण भेजे ... लेकिन वे सभी के सभी खारिज कर दिए गए थे।

यद्यपि उसके दिल में अभी भी आत्मविश्वास की कमी है, धीरे धीरे वह उसके नाम का एक एक अक्षर लिखती है।

और फिर, दर्ज करें।

ऑनलाइन ?!

वह सोने नहीं जा रहा है? पर क्यों? क्या वजह हो सकतीं हैं ?

कोई आश्चर्य नहीं कि हू दाई ने कहा, वह सर्वर पर एक मास्टर है ... उसका खाता टॉप रैंक में है , रैंक क्या है ... पूछना भूल गई।

संक्षेप में, जब आप 'मास्टर' सुनते हैं, तो तुरंत ही आप एक बहुत सम्मानित पीढ़ी के उच्च व्यक्ति के बारे में सोचते हैं।

बेचारी, इस तरह के खेल का सामना कर रही है, लेकिन अभी भी अवधारणा नहीं जानती है। उसे इस खेल के बारे में कोई अवधारणा नहीं है, लेकिन पहले से ही यह सीख लिया है कि लोगों को कुशलतापूर्वक लड़ाई के लिए कैसे आमंत्रित किया जाए।

एह?

उसने तुरंत अस्वीकार नहीं किया?

अचानक, एक संदेश बॉक्स पॉप आउट हो गया: “उसने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है, कृपया बेतरतीब ढंग से लोगों का चयन करने के लिए सिस्टम की प्रतीक्षा करें। "

उसने स्वीकार किया!

एक मिनट रुकिए! इसने तुरंत एक निजी संदेश भेजा: क्या मैं आपके टीम में रह सकती हूं? हम दुश्मन नहीं हो सकते, ठीक है?

कोई उत्तर नहीं है।

......

गेम सिस्टम लोड करना शुरू कर देता है, और वे पात्रों का चयन करना शुरू करते हैं। इस बार, वह सौ से अधिक पात्रों से बेतरतीब ढंग से फिर से लेने की हिम्मत नहीं करती है। वह ध्यान से और सावधानी से पात्रों के माध्यम से देखती है कि क्या कोई प्यारा और प्यारा चरित्र है। जहाँ आप एक नज़र डालेंगे और मार नहीं पाएंगे? बहुत तेज़ी से, उसने लोलिता का चरित्र पाया, इससे भी अधिक वह सवारी कर रही है ... एक बड़ी बिल्ली की?

इतना प्यारा, और प्यारा। मैं तुम्हें चुनूंगी। नियान ने कहा।

तेज बिजली गिरने की आवाज के बाद खेल पूरी स्क्रीन पर आ गया। वह तेजी से उसके सामने आयि तस्वीरों पर नजर डालती है। कल रात, उसका चरित्र अलग था। इस बार उसका किरदार ... आह, एक दानव किस्म का है, और भी सुंदर।

वह चुपचाप, उसकी तरफ दो कदम बढ़ाती है। यह देखकर कि उसकी कोई प्रतिक्रिया नहीं है, उसने और दो कदम उठाए।

अंत में, वह उसकी तरफ चली गई थी।

एह? वह उसे टाल नहीं रहा था? फिर इसका मतलब है कि वह इसे नापसंद नहीं करता है? टोंग नीयन अपने कंबल के भीतर चकित है। एक हाथ से वह अपने मॉनीटर की स्क्रीन को रगड़ती है क्योंकि धुंध का एक कोहरा उसकी स्क्रीन को ढंकना शुरू कर देता है, क्योंकि वह मूर्खतापूर्ण हँसती रहती है।

कुछ सेकंड के लिए भी खुश नहीं, हर कोई पहले से ही हत्यार खरीद चुका है। एक के बाद एक उन्होंने बेस छोड़ दिया। कुल मिलाकर, तीन सड़कें हैं। बीच सड़क पर पीछा करने में कोई हिचकिचाहट नहीं होने की अपील करते हुए, वह सभी रास्ते से नीचे चला गया।

अपनी बड़ीसी बिल्ली पर टोंग नियान तुरंत उसके पीछे भाग गई।

ये क्या चल रहा था, इन में सामान्य ज्ञान नहीं है ...

सार्वजनिक स्क्रीन पर, एक टीम साथी बेहोश होने वाला था:

"यार बड़ी बिल्ली की सवारी करने वाले, क्या तुम पागल हो?"

"भाड़ में जाओ, इस सप्ताह में यह दूसरा हैकर्स है। शायद एक और भी सही नहीं आएगा?"

"आधी रात को 3 बजे, हैकर चोर क्या तुम्हे नींद नहीं आती है ?? !!

......

टोंग निआन उलझन में है। बड़ी बिल्ली की सवारी, पीछे खडा होना, न जाने उसने क्या गलत किया।

क्या हम एक जगह से नहीं निकले? क्या हम टीम के साथी नहीं हैं? हम अपने साथियों का अनुसरण क्यों नहीं कर सकते? क्या हम परस्पर एक दूसरे की सहायता नहीं कर सकते?

“आप और मैं एक ही टीम में हैं? मैं आपका अनुसरण क्यों नहीं कर सकती? " आखिरकार ... उसके सामने उसमें उस व्यक्ति से पूछताछ करने का साहस था।

"......"

उसने मुझे जवाब दिया !! उसने सच में मुझे जवाब दिया!

टोंग नियान क्षण भर के लिए अपने संदेह को भूल गई। खुशी से बड़ी बिल्ली की सवारी करते हुए, वह उसके चारों ओर भाग गई: "हैलो, नमस्ते। में पहली बार इस खेल को खेल रही हूं। सच में! सच में! इतना उत्साहित, मुझे समझ नहीं आ रहा में क्या करू। मैं सीखने का प्रयास करूंगि! हर तरह से कृपया मुझे अनदेखा न करें!

"......"

वह पूरी तरह से भूल गई, वह इस सर्वर के ग्रुप मास्टर के खाते का उपयोग कर रही है ...

और इस तरह से, वह चरित्र का उपयोग करती है जो चीन के पूरे चौबीस सर्वरों में ९७ की रैंकिंग पर है, तीन मिलियन से अधिक खिलाड़ियों के साथ, वह पूछती है: मैं क्यू, डब्ल्यू, ई, आर और ए, एस, डी का उपयोग करती हूं। F सही पर हमला करने के लिए? मैंने आधिकारिक वेबसाइट पर निर्देशों को पढ़ा, और कंप्यूटर पर भी कई बार अभ्यास किया ~ ”

इसलिए, तीन सेकंड बाद, सार्वजनिक समूह चैट पर शब्दों की एक पंक्ति दिखाई देती है।

वह हैक नहीं किया गया है, लेकिन एक बच्चे द्वारा चुराया गया है। हर कोई, अपने आप को बाहर निकालो।

हर कोई अवाक है।

इस मामले में, इसका मतलब है, वे न केवल अपनी टीम की लड़ाई की ताकत खो देते हैं, बल्कि उन्हें इस बच्चे की रक्षा भी करनी होती है, ताकि उसे दुश्मन द्वारा मार दिया ना जा सके। एक समय में मारे जाने का मतलब है कि दुश्मन को एक सौ सोने के सिक्के दिए जा रहे हैं ... हम समाप्त कर चुके हैं। हम अब केवल बुद्ध होने का दिखावा कर सकते हैं।

"शायद तुम्हे मदत की जरूरत है बच्चे।" वो लड़का सोचता है।

"क्या तुम्हे बाईं ओर झाड़ी दिखाई देती है?" वो अचानक पूछता है।

"हाँ! मैं इसे बहुत स्पष्ट रूप से देख सकती हूं! मेरा मॉनिटर विशेष रूप से अच्छा है। मेरी तरफ से चूक ना होने की गारंटी!

शांति ।

तीन सेकंड के बाद: "खेल समाप्त होने तक इसमें जाओ। "

**********************************

** 'बॉस' किसी ने आवाज लगाई **

जम्हाई देते हुए वो सोफे पर लुढ़क जाता है, थक जाता है। उसने एक नजर से बंद कंप्यूटर को देखता है: “बॉस, क्या आप खेलने के लिए एक नया खाता पंजीकृत कर सकते हैं? आप हमेशा अपनी लालसा को पूरा करने के लिए मेरा उपयोग क्यों करते हो? "

"तुम क्या सोचते हो?" दोनों आँखें खोलने में बहुत आलस करते हैं, “अगर मैं तुम्हे कुछ समय जीतने में मदद नहीं करता, तो बहुत जल्द, आप सीढ़ी से स्वर्ग तक की रेस से दस रैंकिंग से बाहर हो जाएंगे। "

यह स्पष्ट रूप ग्र‌ंट की क्षमता पर सवाल उठा रहा है।

"सच में? आप खेलने के लिए पंजीकरण नहीं करना चाहते हैं? " समयपूर्व अनुशासनहीन आदतें आपको जहर देंगी, बॉस। उसने अपने पूरे शरीर का ताना कौशल को दिखान के लिए स्वचालित रूप से प्रयोग किया।

"क्या? तुम सच में मुझे पंजीकृत करना चाहते हो? उसने कीबोर्ड को आसानी से कंप्यूटर डेस्क में धकेल दिया, और खड़ा हो गया।

"मुझे चाहिए । मैं अभी भी आपके साथ एक भी रैंकिंग मैच पर नहीं लड़ा हू। आह आप इस के लिए तैयार नहीं है क्यों? एक तीर जिसे उसने हवा में छोडा था। वह निडरता से अपना चश्मा लगाता है। वह अपनी मांसपेशियों और हड्डियों को फैलाता है। बस जब वह मुश्किल से सोफे से उठा, तो एक बहुत बड़ी और भारी फाइल उसके चेहरे की ओर उड़ कर आ गई।

“मैं पंजीकरण करना चाहता हूं या नहीं। इस बात से तुम्हे कोई मतलब नहीं होना चाहिए। जाओ, उन लोगों को कहो फॉर्म भर दे। वीज़ा प्राप्त करने के लिए, इन्हे अंत में लीडर को दें देना। " गन की एक नजर भी इन बच्चो को डराने के लिए काफी थी लेकिन वे कभी उसे उकसाने से बाज नहीं आए।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED