अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( चलो फिर मिलते है ) - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( चलो फिर मिलते है ) - 5

उस पूरी स्थिति में।

टोंग नियान और मॉनिटर दोनों एक साथ कंबल के अंदर थे। उसने आज्ञाकारी रूप से स्क्रीन पर नजर टिकाए रखी, माउस को हिलाने की हिम्मत नहीं की ……

सुबह छह बजे की घड़ी, हू दाइ को उसके फोन कॉल से जगाया जाता है। वह उसके उत्तेजित स्वर को सुनता है जैसे कि उसे प्रस्तावित किया गया था ...

"... ... तो, तुम सच में पूरी रात उसके साथ खेल खेल रही थी ?" हू दाई ने जम्हाई दी।

"Mm!" टोंग नीयन का युवा दिल पहले से ही असीम रूप से बह रहा है। फोन पकड़कर, वह उसे वापस बुलाती है। अब भी, वह अभी भी इसे शर्मनाक पाती है। "उन्होंने विशेष रूप से मेरी रक्षा की ... उन्होंने मुझे झाड़ियों से बाहर नहीं जाने दिया ..." मुझे बताओ, वो एक बुरा व्यक्ति कैसे हो सकता है, जिसके पास इतना बड़ा शिष्टाचार हो ... ... "

“……” अप्रत्याशित रूप से हू दाई के पास उत्तर में कोई शब्द नहीं है।

हालाँकि, वह गेमिंग में भी खराब है, लेकिन फिर भी उसके पास यह मूल अवधारणा है। यह खेल लगातार हत्याओं और लगातार धनशोधन पर निर्भर करता है। आपको उपकरण खरीदने की क्षमता, और जीतने की क्षमता चाहिए।

इस प्रकार, स्पष्ट रूप से वह उसके खराब गेमिंग कौशल और बड़े दीमाग… को नजरअंदाज कर रहा है।

“और वह मेरी रक्षा करता रहा। यह अच्छा नहीं है? " टोंग नियन ने सचेत और सहज रूप से स्वयं की अचानक आलोचना की, “मुझे अभी भी कुछ कौशल सीखना है। उसकी मदद करू, और उसे सोचने दो कि मैं बोझ नहीं हूं! "

“…… एमएम, हाँ …… एमएम ……” ऐसा कहा जाता है कि इस खेल में एक समर्थन की स्थिति है। "हू दाई ।

"समर्थन की स्थिति?"

“यह है …… यह लोगों की मदद करना है। “हू दाई को यह भी नहीं पता कि यह सही है या नहीं, बिना सोचे समझे इसे खेल के बारे में ये बताना। ।

"वास्तव में? HP जोड़ें? सांसद जोड़ें? "टोंग नीयन ने केवल अपने अन्य अच्छे दोस्तों की बात सुनी, जो कभी-कभी ऑनलाइन गेम खेलते थे ...

"कम या ज्यादा-बा," हू दाई ने ध्वनि दी, "शायद अधिक या कम। रणनीति मार्गदर्शिका देखें। "

"अच्छा!"

उसने अपनी गुलाबी मुस्कुराहट के साथ फोन कॉल खत्म की।

वह आज के खेल खेलने के कार्यक्रम के लिए तुरंत तैयारी शुरू कर देती है।

दोपहर में, वो यहां नहीं है?

ठीक है, मैं शाम का इंतजार करूँगि …… वो अभी भी यहाँ नहीं है?

आह, ठीक है, मैं आधी रात की प्रतीक्षा करूंगि ……

वो इस अवसर का लाभ उठाती है, और वो अपनी खुद की बड़ी बिल्ली पर रिसर्च करने के लिए ऑनलाइन जाती है, वो उसकी सवारी करती है। अप्रत्याशित रूप से, आठ से अधिक हमले हैं। इसके अलावा, विभिन्न प्रकार के सहायक कौशल हैं-आह ... वह एक नोटबुक लेती है, हर फ़ंक्शन को गंभीरता से दर्ज करती है, साथ ही साथ मंच पर विभिन्न लोगों के सुझाव भी। सब कुछ का एक छोटा सा, वह कई पृष्ठों की प्रतिलिपि बनाती है।

वह तुरन्त अपनी कलम नीचे रख देती है। एक साहसी सफर के लिए अपने मूड को तैयार कर लेती है।

इतनी मेहनती, एक सप्ताह भी नहीं हुआ, वह पूरी तरह से शीर्ष रैंकिंग बन सकती है!

......

रात के 3 बजे, उसके तकिए के पास की अलार्म घड़ी अचानक बजती है जो उसे जगने के लिए कहती है।

वह अचानक बैठ जाती है, और एक फेरी में, वह अलार्म घड़ी बंद कर देती है। अपने कंबल को पकड़े हुए, वह अपने कंप्यूटर तक जाती है। कुशलता से, वह खुद को और उसके आसपास की हर चीज को कवर करती है। वह कंप्यूटर चालू करती है, खेल में लॉग इन करती है, और खोज शुरू करती है ... वो वहाँ है!

इसके अलावा, उसके निमंत्रण को बिना किसी अड़चन के अप्रत्याशित रूप से स्वीकार कर लिया गया।

एक दिनचर्या की तरह, वह आसानी से पात्र चुनने के स्क्रीन में प्रवेश करती है। वह अपने दुखी बडी बिल्ली चरित्र पात्र का चुनाव करती है। कुछ हद तक नर्वस और उत्साहित, वह अपने पात्रों का चयन करने के लिए शेष नौ लोगों की प्रतीक्षा करती है। अचानक, सिस्टम संकेत देता है: “एक प्रसिद्ध खिलाड़ी ने खेल छोड़ दिया है, कृपया एक नए खिलाड़ी के शामिल होने की प्रतीक्षा करें। "

एह? क्या हुआ?

एक नया खिलाड़ी स्लॉट को भरता है।

गेम स्क्रीन चालू होती है।

टोंग नियान अधीर रूप से चारों ओर देखती है, पता चलता है कि वह उसके ठीक बगल में है। अचानक, हज़ारों घूरने वाली आँखों के नीचे, उसका पूरा शरीर प्रकाश की एक लाल अंगूठी से घिरा हुआ था, और एक सेकंड में गायब हो जाता है।

......

कई साथियों ने हंसना शुरू कर दिया।

क्या हुआ, सिस्टम को ? खेल अभी भी शुरू नहीं हुआ है और पहले से ही इस खिलाड़ी ने ठीक होना शुरू कर दिया ??

सही नहीं है, सही नहीं है …… यह एक आरपीजी ऑनलाइन गेम नहीं है आह, यह एक नी मा कौशल प्रतियोगिता खेल है। हमें एचपी को जोड़ने की आवश्यकता क्यों है …… इस प्रारंभिक चरण में, लोग अपने उपचार औषधि लाते हैं। खेल में बाद के चरणों में, कौन परवाह करता है कि क्या उनके पास पर्याप्त एचपी है या नहीं, हर कोई सिर्फ किल रेट चाहता है आह!

टोंग नियान एक नई खिलाड़ी है। एक बार जब उसका पात्र ठंडा हो जाता है, तो वो उस पर एक एचपी कौशल फेंक देती है। ।

......

सबसे दयनीय बात है ……

"हैंडसम? हैंडसम? ऑफलाइन? "

"भाड़ में जाओ, मैं उसे ऑनलाइन पाने के लिए बड़ी मुश्किल से इंतजार कर रही थी..."

************************************

अंधेरे में, वह एक तौलिया उठाता है और ऊपर चला जाता है। उसके बालों से अभी भी पानी टपकता हैं, उसके कंधे पर गिरता हैं, और फिर आसानी से नीचे गिरता हैं। क्योंकि उसने अभी-अभी स्नान किया था, और बेतरतीब ढंग से जींस की एक जोड़ी लगाई थी, फिर भी उसने अपने बटन ठीक से नहीं लगाए।

इसके अलावा, उसने अभी भी अपने ऊपरी शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है।

"क्या बिल्ली है?" वो अपने चरित्र में एचपी जुड़ते हुए पाता है। वह ऊपर देखता है और स्क्रीन पर झांकता है। ।

क्या यह कल वाली बच्ची नहीं है? वह अभी भी कैसे आई? मैंने उसे मुश्किल से देखा।

क्या मुझे छोड़ देना चाहिए? लेकिन, संचित बिंदु बहुत अधिक गिर जाएंगे।

शायद ना छोड़ना ही सही होगा?

कल, क्योंकि हर कोई जानता था कि एक बच्चा था जो खेल खेलना नहीं जानता था, वे लगभग मैच हार गए। वास्तव में वह अकेले, दो शीर्ष खिलाड़ियों के समान माना जा सकता है। लेकिन, "दबाव का प्रतिरोध" इस तरह की चीज के पास होना बहुत मुश्किल है। पूरी तरह से ये जानते हुए कि एक बच्चे के होने से लड़ने की ताकत कम ही जाती है, या विशेषज्ञ का विरोध करना, मनोवैज्ञानिक बोझ होने की संभावना से बचना मुश्किल है।

इतनी तकलीफ ……

वह लापरवाही से अपने बालों को ब्रश करता है। पोंछे जा रहे उस छोटे काले बालो से अभी भी पानी टपक रहा हैं, और उसके माथे के सामने वो बाल लटक रहे है। ऐसा लगता है, उसकी काली पुतली में अचानक प्रकाश की किरण होती है। अचानक और अधिक …… दिलचस्प…

वह अनजाने में अपने निचले होंठ को अपनी जीभ की नोक से चाटता है।

टीम में एक बच्चे का होना बुरा नहीं है, पांच के खिलाफ चार बहुत रोमांचक है, क्यों?

************************************

इस प्रकार, खेल में, हर कोई एक रूप में यही देख रहा था कि वो लड़का जिस भी दिशा में जाता है, एक दुखी बड़ी बिल्ली की सवारी करने वाला भी प्रसन्नतापूर्वक उसके पीछे बारीकी से पीछा कर रहा है। हर पाँच सेकंड में, पूर्ण एचपी चरित्र वो उस लड़के की तरफ एक उपचार मंत्र फेंकता है ……

इस बीच, टीम के साथी चैनल में:

"मेरे परिवार का बच्चा है, मैं उसकी जिम्मेदारी लेता हूं। हर कोई अपना ख्याल खुद रखे… ”

!!!!

टोंग नियान ये सहन नहीं कर सकी, उसने अपने दोनो हाथ से अपना चेहरा सहलाया।

लगभग तीन सेकंड के लिए आह आह आह आह आह।

जब तक यह मेसेज स्क्रीन के ऊपर से गायब नहीं हो जाता। केवल एक चीज बची है, वह है उसका दिल जो छटपटा रहा है और छलांग लगा रहा है। वह तेजी से पकड़ने के लिए बड़ी बिल्ली की सवारी करती है।

उन्होंने कहा "मेरे परिवार का बच्चा"! मेरा परिवार …… मेरा परिवार

मैं उनका परिवार हूं ……

यिंग यिंग यिंग यिंग

मैं सबसे निश्चित रूप से और ठीक से आप के लिए एचपी जोडूगि…

चैनल में, टीम के साथी सहज महसूस करते हैं।

जैसा कि यह पता चला है, वह अपने लोगों को खेलने के लिए ले जा रहा है? फिर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह किसी का गारंटर है, फिर वे निश्चित रूप से नहीं हारेंगे।

यामीदेई: हाहा, यह ठीक है, सुंदर है। यह आपके लोग हैं तो मैं समझता हूं ...

C: कृपया इस नीच व्यक्ति के धनुष को स्वीकार करें! K & K से जुड़ना मेरे जीवन का सपना है!

YiKaTong: बॉस, रात के 3 बजे सोने नहीं जा रहे हैं, खेल खेल रहे हैं और एक और चरित्र भी निभा रहे हैं। क्या आप किसी लड़की के साथ खेल रहे हैं? हाहाहा।

यह……

टोंग नियान के चेहरे पर लाली आती है। उनके द्वारा मजाक उड़ाए जाने से वह शर्मिंदा महसूस करती हैं।

चूँकि हर कोई उनकी बात कर रहे है, मुझे भी कुछ शब्दों को सही कहना चाहिए?

इसलिए, कुछ सेकंड बाद, वे सार्वजनिक स्क्रीन पर मेसेज करती हैं:

ShuaiDeYiB: (> ^ <^ <) म्याऊ, मैं छोटी कटलफिश हूं, कृपया मेरा ख्याल रखें ...

यामीडी: ……

सी:……

यिकटोंग: …… हेहेहे, हैलो - आह ……

टोंग नियान एक नुकसान में थीं । इस तरह सार्वजनिक स्क्रीन पर हाय कहना क्या यह सही था?

वह एक बड़ी बिल्ली की सवारी करती है, उसका अनुसरण करते हुए: “क्या मेरा नाम प्यारा नहीं है? वो बहुत उत्साही नहीं लग रहा हैं? "

"......"।

“…… फिर, क्या मुझे एक बार फिर से एक उपयोक्तानाम नामांकित करना चाहिए? क्या आप मेरा इंतजार कर सकते हो? बस दस मिनट! ”

शांति ।

"उस……"

उसने उसे रिप्लाई किया: “एचपी जोड़ें। रुको मत । "

“ओह, ओह, हाँ, हाँ! मिशन की गारंटी! "

उसने तुरंत कठोर प्रतीक्षा की। उसकी आँखें बिना रुके स्क्रीन पर घूर रही थीं। जब तक उपचार मंत्र शांत हो जाता है, वह तुरंत उस पर फेंक देती है। नतीजतन …… पूरी अवधि, नौ लोग लगातार रक्त से भरे शरीर को देखते हैं, लगातार, लगातार एक सर्पिल लाल बत्ती की बहादुर कार्रवाई ……

हर कोई ...... Hahahahaha ......

हैंडसम …… उसकी रुचि अच्छी है तुममें ……
ये रात भी इसी तरह खेल खेल में गुजर जाती है।।।।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED