अनफॉरट्यूनेटली इन लव (संस्थापक)11 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (संस्थापक) - 11



वह ... एक फल-स्वाद कैंडी प्रेमी था?

"तुम्हे ये स्वाद पसंद नहीं है?" गन ने अपना धैर्य बनाए रखने के लिए जितना संभव हो सके, कोशिश की। अपनी जेब से उसने कई और कैंडीज निकालीं। लाल, हरे, पीले, नारंगी - और अपनी हथेली में रख दी।

इसी समय डी टी की टीम का सोलह वर्ष का सदस्य डेमो, जो के भोजन के समय का लाभ उठाते हुए अपने कमरे में कुछ लेने जा रहा था, बिल्कुल उसी वक़्त लिफ्ट में प्रवेश करता है। वहाँ उसने अपने महान दानव अधिपति को देखा, उसका सिर नीचे हो गया और उसकी हथेली में पाँच या छह अलग-अलग रंग के फलों के कैंडीज दिखाई दि, उसकी छोटी भाभी के सामने उसके बॉस की आँखों में एक भाव के साथ एक दुलार था, जिसका उपयोग एक छोटे बच्चे को सहलाने के समान होता है ...

छोटी भाभी के चेहरे पर एक गंभीर रूप था ... उसने एक स्वाद चुना ?

"ये वाला।" टोंग नीयन ने एक हरे रंग की कैंडी उठाई, फिर अपना सिर झुका लिया, उसका चेहरा लाल हो चुका था, फिर भी एक प्यारी सी मुस्कान वो पहने हुए थी।

ओह ... क्या अब मुझे चुप कराने के लिए मार दिया जाएगा? ये मैंने क्या देख लिया...

युवा टीम के सदस्य के पैर कुछ हद तक आगे बढ़े। "आह बॉस।" वो अंदर आया फिर बाहर चला गया।

"क्या?" गन ने सपाट जवाब दिया।

"में तो बस यूंही कमरे में जाने आया था" डेमो फिर अंदर आता है, फिर बाहर चला जाता है।

"तुम्हे कहीं जाना भी ये या सिर्फ यूहीं अंदर बाहर करते रहोगे।" गन ने पूछा

"नहीं मुझे ऊपर जाना है !" उसने बिना गन की तरफ देखे लिफ्ट में आकर बटन्स प्रेस कर दिए।

" इडियट हमे तो पूछो हम कहा जा रहे है!" गन ने फिर से उसे डाटा।

जब नेता ने कैंडी खाई, तो यह संकेत दिया कि वह "सुपर परेशान है।" यह उनके क्लब में सामान्य ज्ञान की तरह स्वीकार किया गया था। उसने गन की तरफ देखने की हिम्मत तक नहीं की।

ओह, रुको, नहीं। उसने देखा भाभी ने अभी अभी बॉस की कैंडी खाने की हिम्मत की…

जब वे रेस्तरां में पहुंचे, तो इसका नतीजा ये हुआ कि पूरे समूह ने पहले ही पैकिंग शुरू कर दी थी और वो लोग रेस्तरां छोड़ने के लिए तैयार हो रहे थे पर देर से पहुंचने वाले गन और टोंग नियान को देख तुरंत, जैसे कि उन्होंने एक दूसरे के मन को पढ़ लिया हो, वे सभी ... फिर से बैठ गए।

एक बार में एक हजार साल का पल। दानव अधिपति वास्तव में, पहली बार एक लड़की के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा था? और उसके ऊपर, वह उसके साथ एक ही मेज पर खाने जा रहा था?

हालांकि, वह पहले से ही भाभी थी, उन्होंने अभी भी महसूस किया कि यह छवि बहुत ही प्राणपोषक थी।

हाथ में एक ट्रे के साथ, टोंग निआन गर्म खाद्य पदार्थों के पैन के लाइन के सामने खडी थी। मसालेदार केकड़ा। जब आप खाते हैं तो ऊ, आप बहुत भद्दे लगते हैं। पूरे झींगे ऊग, भद्दा भी, और आपको खोल कर बाहर थूकने की भी जरूरत है ... अंत में, उसके पास अपना पेट भरने के लिए केक के अलावा और कोई चारा नहीं था, अनिच्छा से केवल फ्रूट केक का एक टुकड़ा और एक कप कॉफी ले वो गन की तरफ गई, और चुपचाप मेज पर अपनी ट्रे रख दी।

गन ने उसके द्वारा चुने गए डिनर पर एक नज़र डाली और कुछ नहीं कहा। 97 बैठे हुए मेज को संबोधित करने के लिए उसने अपने सिर को उठाया और आदेश दिया, "तुम दोनों यहाँ आ जाओ।"

हर कोई…

अब ये किस बारे में था? ...

"जल्दी करो।" गन खुश नहीं थी।

देरी करने की हिम्मत ना करते हुए 97 ने पूछा " आप किसे बुला रहे है बॉस ?"

"अब तुम ने पूछा है तो तुम ही आ जाओ" गन ने फरमान जारी किया।

97 ने तेजी से कोला का एक कप पकड़ा और खड़ा हो गया। उसने अपनी टीम के कप्तान, डी टी की भुजा पर हाथ फेरा, जो उसके बगल में था, लेकिन उसे हिलाने में वो असमर्थ था... तो, उसके पास डेमो को साथ खींचने के अलावा कोई चारा नहीं था।

"बॉस" 97 ने मजाक में कहा, "आप इतनी रात को खाना खा रहे हैं?" हा हा हा हा…

गन को कोई जवाब देने के लिए परेशान नहीं कर सकता है, वो बदले में पूछ रहा था, "क्या तुम्हारा खाना हो गया ?"

" हा बॉस! हो गया बस अभी प्रशिक्षण की प्रतीक्षा है। ” 97

"यदि आपने भोजन किया है, तो चैटिंग सेवा प्रदान करें।" गन ने अपनी आँखों से पूरी तरह से शर्मिंदा हुए टोंग निआन की दिशा में इशारा किया।

“……” आहा आ आह… एक सिहरन 97 तक दौड़ गई।

गन की बात खत्म होने के बाद, उसने अपना सिर नीचे कर लिया और चुपचाप खाने लगा। वह हमेशा नफरत करता था जब लोग भोजन करते समय बात करते थे, और इसलिए, उसने हमेशा अपनी अलग मेज पर अकेले खाना खाया था, कभी भी इसके लिए अपवाद नहीं बनाया। आज, हालांकि, वह अपने सामान्य अभ्यास से अचानक टूट गया था। 97 और डेमो कुछ नुकसान में थे और उन्हे पता नहीं था कि क्या कहना चाहिए।

इसके अलावा, आप लोग पति-पत्नी की जोड़ी के रूप में रात का भोजन कर रहे हैं। हम, बाहरी लोगों का यह समूह क्या कर सकता हैं?

97 और डेमो ने एक नज़र का आदान-प्रदान किया।

ठीक है, चलो शुरू करते हैं ...

"भाभी…"

"भाभी?" गन ने उन्हें काट दिया, और एक नजर 97 को देखा।

"ओ ओ।" 97 को संकेत मिला। बॉस चिंतित हो रहे है कि भाभी शर्मिंदा महसूस करेगी। "हम भाभी नहीं कहते हैं, हम उसे ये नहीं कहते हैं। उम, फिर, भाभी, आपका नाम क्या है ...? "

"टोंग नियान।" उसने सिर को झुकाया, टोंग नीयन ने एक चम्मच के साथ उसके केक पर स्कूप किया।

“ओह, ओह, भाभी टोंग। ओह, रुको, नहीं, टोंग नियान ... क्या यह ठीक है अगर हम आपको सीधे आपके नाम से संबोधित करते हैं ? " 97 ने मुस्कराते हुए कहा, “हम पहले से ही अनुमान लगा रहे थे, क्या आप एक मॉडल हैं? ये कपड़े और आपका मेकअप…।"

उसने अपना सिर हिलाया। "मैं एक ऑनलाइन गायन डीवा हूं और जापानी गानों को कवर करती हूं।"

गन, जिसने अभी-अभी बीयर की एक चुस्की ली थी, उस ने अपने हाथों की गति को थोड़ा रोक दिया। उसे एक भी शब्द समझ में नहीं आया था।

97 भी थोड़ा समझा, साथ ही साथ नहीं समझा।

"आह ... मुझे इस बारे में पता है।" डेमो तुरंत इसके बाद मुस्कुराया। “मेरा एक सहपाठी था। जो कभी-कभी अपने गाने ऑनलाइन भेजता था, जब मैं अभ्यास कर रहा होता हूं, तो मैं उसे सुनना पसंद करता हूं। भाभी, क्या आपके पास ऑनलाइन हैंडल है? मैं आपको मेरे अकाउंट में जोड़ दूंगा? "

“हा, मैं करती हूँ। स्क्विड मेरा यूजरनेम है।" उसने गन को चुपके से देखा। उसे .. इस से परेशानी नहीं होनी चाहिए? है ना ???

गन समझ नहीं पा रहा था। अब यह क्या है?

97 रोया, "आह, कि ... मुझे पता है कि। हंटर एक्स हंटर!"

उसने हाँ में सर हिलाया। "Mm-हम्म। ये भी अच्छा गाना है चेरलो के हमले देखी "

......

गन भी अब लगातार सुनना नहीं चाहता था। अपने मोबाइल फोन को बाहर खींचकर, उसने अपने प्राप्त ईमेलों को डिलीट करना शुरू कर दिया।


"Sh * t ..." डेमो जोर से चिखा जिस से मेज पर सब डर गए।

गन की आंखों ने डेमो पर एक सपाट नज़र डाली, और उसके बाद ही डेमो को याद आया कि वह अभी अपने बॉस के साथ भोजन कर रहा था, तुरंत, उसने अपनी उत्तेजना को कम किया, लेकिन उसकी आँखें अभी भी टोंग नियान पर टिकी हुई थी। 97, जिसे पता नहीं था कि क्या हुआ था, उसने हैरान होकर पूछा, "क्या?"

उत्साहित रूप से, डेमो ने अपने मोबाइल फोन को 97 की आंखों के सामने रखा।

“Sh * t…” 97 भी चौंक गया था।

दोनों टोंग निआन को घूरते है।

ऑनलाइन, सहयोगी इनसाइक्लोपीडिया पर एक लंबा सा वर्णन था नीयन के बारे में.. उसकी प्रशंसक संख्या केवल K & K eSports क्लब के कुछ सेलिब्रिटी टीम के सदस्यों की संख्या में दूसरे स्थान पर थी। वेइबो पर वह "बिग वी " थीं, जो ऑनलाइन कवर गायन सर्कल में एक देवी थीं, और एनीमे गाने की एक प्रसिद्ध गायिका थीं। बकवास, निश्चित रूप से, वह हमारे बॉस है। या तो वो एक भी कदम नहीं रखता है या जब वह करता है, तो उसे जो लड़की मिलती है वो एक प्यारी सी, जो सोने की पट्टी वाले खजाने की तरह है ... और ... वह भी ... सेलेब्रिटी....इतनी अच्छी, विनम्र छोटी लड़की।

वह वहा चुपचाप खाना खा रही थी। कोई बेकार की बात या किसी तरह की कोई बकवास नहीं। एक वाक्य तक कहे बिना चुप चाप खा रही थी।

बस, एक अच्छी लड़की होने के नाते, वो एक चमच खाती और आधी नजर बॉस को देख रही थी। फिर से एक चमच खाना फिर से उसे देखना.....

और हमारे बॉस …

वह इतनी शांति से खाना खा रहा है, एक बार भी उसे देखना उन्हे जरूरी नहीं लगता होगा क्या ????

इसे आप अपनी बीवी पर एक अच्छी पकड़ कहते हैं !!

वो दोनों लड़के लगभग एक-दूसरे का हाथ पकड़ना चाहते थे। वो एक-दूसरे को घूरते है...


"उम, ठीक है, उह, भाभी।"

... गन पहले से ही अपना मुंह खोल उन्हें चेतावनी दे चुका था। अब उसे वापस परेशान नहीं होना था।


97 ने अपने लीडर को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। "उम ... मैने पढा है कि आपने इलेक्ट्रॉनिक और टैली कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग की हैं? आप ... बस यूनिवर्सिटी शुरू कर ने वाली है? " टोंग नियान का चेहरा और विशेषताएं बस बहुत युवा दिख रही थी। वह बस ... उसकी उम्र जानना चाहता था?

अभी यूनिवर्सिटी शुरू की होनी चाहिए ? और साथ में इंजीनियरिंग की डिग्री मतलब ये काफी होशियार स्टूडेंट लग रही है।

"मेरी अंडरग्रेजुएट डबल डिग्री है। मेरा टाईबाने [विशिष्ट विषयों के लिए ऑनलाइन मंच] व्यवस्थापक ने इसे अपडेट नहीं किया है। " बहुत आशंकित होकर उसने गन को देखा।

"अब मैं पहले से ही अपने मास्टर कार्यक्रम के पहले वर्ष में हूं।"

"आपके मास्टर का पहला वर्ष!" 97 की वास्तव में इस पर विश्वास करने की हिम्मत नहीं हुई। "आपको यह करने के लिए मतलब यूनिवर्सिटी शुरू करते वक़्त कितने वर्ष की थी आप?"

"पंद्रह वर्षीय।"

पंद्रह वर्षीय?!

“ में सोलह साल का हूं और अभी भी हाई स्कूल के पहले वर्ष में हूं? ... " डेमो रोनी सी सूरत कर कहता है।

"विश्वविद्यालय ... में एक विशेष किशोर वर्ग [प्रतिभाशाली युवाओं के लिए विशेष वर्ग] है।"

Sh * t… एक सुपर स्टूडेंट!

दो लोग जो बस चैटिंग सेवा प्रदान करने के लिए थे, वे तुरंत ही उत्साह से बढ़ने लगे। टोंग नीयन को घूरते हुए, उन्होंने सभी प्रकार के प्रश्न पूछे, अंत में, यह तक पूछा गया की, “भाभी, मैं हमेशा एक वेबसाइट को हैक करना चाहता था। क्या आप जानते हैं कि ये कैसे की जाती है? ”

टोंग नियान को इस सवाल पर अजीब लगा और उसने गन को बेबस होकर देखा। "तकनीकी रूप से ... यह कठिन नहीं है, लेकिन एक सर्वर में घुसपैठ करना कानून के खिलाफ है ..."

......

......

97 की आँखों ने उसकी टकटकी लगाई और तभी उसे पता चला कि गन पहले से ही बहुत चिढ़ गया था। सीधे, उसने खुद पर अंकुश लगाया। “फिर, भाभी, आपको खेल पसंद आना चाहिए, है ना? क्या आप सामान्य रूप से LOL खेलते हैं? DotA? या सील चैंबर ? "

टोंग नियान ने बिना किसी शर्त के अपना सिर नीचे रखा और केक का आखिरी टुकड़ा खाया। “मैं वास्तव में उनमें से कोई भी खेल नहीं खेलती। मैं विशेष रूप से इसमें बुरी हूं… ”

कोड लिखना और कंप्यूटर गेम खेलना ... दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं, आप जानते हैं? वो कहती है ...

"बॉस आपको अपने साथ खेल में नहीं लाते है?" 97 को झटका लगा।

उन्होंने सोचा था कि गन ने अपने करियर के स्वर्ण इतिहास का उपयोग किया है जो कि भाभी के युवा दिल को जीतने के लिए सबसे बढ़िया हतियार की तरह था। क्या ऐसा नहीं हो सकता है?

"कभी नहीँ।" उसने यह स्पष्ट करने के लिए जल्दबाजी में अपना सिर हिला दिया।

वह बिल्कुल नहीं कह सकती थी कि वह पहले ग्रंट के साथ खेल चुकी हैं।

अन्यथा ... गलतफहमी बस और भी बड़ी हो जाएगी।

और इसलिए, रात का खाना समाप्त होने के बाद, एक कहानी पूरे के एंड के ईस्पोर्ट्स क्लब के भीतर फैलनी शुरू हो गई: कैसे गन, उन परिस्थितियों में जहां उन्होंने लड़की को लुभाने के लिए गेमिंग के मूल्यवान उपकरण का इस्तेमाल नहीं किया था, अपने आकर्षण और जीत के गुण से, उसने इस सुपर-स्टूडेंट-प्लस-ग्रेट-कवर-सिंगर-देवी-प्लस-गेमिंग-इडियट, छोटी भाभी ... का दिल जीत लिया था।

रात्रिभोजन के बाद, गन ने टोंग नीयन को K & K के कार्य वाहनों में से एक में बिठा दिया। जब वह सामने वाली यात्री सीट पर बैठी, तो यह सुनकर कि गन ने ड्राइवर से कहा कि वह उसे सुरक्षित रूप से अपने होटल में वापस ले जाए, उसे कुछ घबराहट और बेचैनी महसूस हुई। क्या यह उसकी विदाई मानी जाएगी?

वह ... मुझे नापसंद नहीं करना चाहेगा, है ना? अन्यथा, वह मेरे साथ रात्रि भोजन नहीं करता, है ना?

वहीं, उसने सवाल पूछे और फिर उन्हें खुद के लिए जवाब दिया।

अपने अंत में, उन्होंने पहले ही ड्राइवर को अपने निर्देश देना समाप्त कर दिया था, और सीधे खड़े होकर, उन्होंने कार के दरवाजे को एक हल्का थप्पड़ दिया, यह दर्शाता है कि वे अब निकल सकते हैं।

टोंग नियान, वहा से नहीं जाना चाहती थी। कार की खिड़की से लंबे समय तक उसने बाहर देखा।

गन ने उसे विदाई में सिर हिलाया, फिर वो घुम गया, अपना मोबाइल फोन निकाला, और एक फोन कॉन्फ्रेंस में कॉल करने के लिए एक नंबर डायल करना शुरू किया।

"अभी जाओ" उसने कहा। ड्राइवर बता सकता है कि यह जवान लड़की वास्तव में इस जगह को छोड़ना नहीं चाहती थी और इसी लिए उसे ड्राइव करने का दिल नहीं कर रहा था।

नीयन ने काफी देर तक पीछे मुड़ी उसकी पतली सी पीठ को देखा।

नहीं ... उसने अलविदा तक नहीं कहा था। क्या ये उनकी आखरी मुलाकात थी ? ...

जब कार बहुत दूर तक चली गई थी और वह अब होटल के सामने के दृश्य का कोई हिस्सा नहीं देख पा रही थी, तो उसने आखिरकार अपनी नजर वापस खींच ली। उसके सिर के साथ नीचे, वह धीरे से उसके सूचक उंगली के साथ उसके घुटने पर देख रही थी। मुझे यह भी पता नहीं है कि मैं उसे फिर कब देख पाऊंगि ...


वह उस होटल में वापस लौट आईं जिसे उत्सव आयोजक ने उसके लिए आरक्षित किया था। अपनी चीजों को छाँटने के बाद, वह बिस्तर पर बैठी और सिर्फ हर तरफ घूरती रही, अपने ही विचारों में खोई रही और आज दोपहर को हुई सुपर गलतफहमी को विस्तार से याद करने की हिम्मत भी नहीं कर रही है। उसके मन में बार-बार बस भावनाओ का खेल चल रहा था, उसमे उसकी सारी छवियां थीं - उस का रात का खाना खाना, उस का सिर को हिला अलविदा कह देना, दूसरी तरफ घुम जाना और उसे छोड़ देना ... तो ... इस तथ्य पर उसका रुख क्या था कि वह उसे पसंद करती थी? ...

ऐसा लग रहा था ... वह भी उसे मना नहीं कर रहा था ...

चुप्पी में, टोंग निआन थोड़ी देर तक बैठी रही, अचानक, वह उठी। कैसे वह खोज करना भूल सकती है ?!

उस रात के बाद से, उसका आईक्यू तब तक गिर गया था, जब तक कि उसे लगभग नकारात्मक खयाल आना शुरू नहीं हो गए।

K & K इतना प्रसिद्ध था। भले ही वह एक पेशेवर गेमर नहीं था ... फिर भी एक व्यक्ति के रूप में उस पर कुछ तो जानकारी होनी चाहिए, है ना?

वह के अंड के पर खोज करना जारी रखती है।

वेबपृष्ठ खोला गया:

K & K eSports क्लब देश के जाने-माने eSports संगठनों में से एक है। यह 2013 में स्थापित किया गया था, और केवल एक वर्ष की अवधि का उपयोग करते हुए, यह तेजी से एस पी के साथ दो शीर्ष eSports संगठनों में से एक के रूप में खड़ा हुआ।

इसके संस्थापक और नंबर एक निवेशक, गन (असली नाम अज्ञात) वर्ल्ड ईस्पोर्ट्स हॉल ऑफ फ़ेम का एक सहभागी है। वह कभी एकमात्र निवेशक थे, साथ ही साथ टीम सोलो के एक प्रमुख खिलाड़ी, जो सीएस [काउंटर-स्ट्राइक] की दुनिया में प्रसिद्ध है। उन्होंने दस से अधिक अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट जीते हैं और व्यक्तिगत रूप से कई विश्व रैंकिंग और पुरस्कार भी हासिल किए हैं: नंबर 2 सबसे प्रमुख खिलाड़ी के रूप में, नंबर 1 शीर्ष शूटर के रूप में, नंबर 4 ओपनिंग किल्स के लिए शीर्ष खिलाड़ी के रूप में, दो बार एमवीपी के रूप में नामांकित ... एक विश्व संदर्भ से , उनके कई मिलियन प्रशंसक हैं और साथ ही एक वेबसाइट भी है जो उन्हें समर्पित है। उनके पास उनके नाम के साथ प्रशंसकों द्वारा नामांकित आइटम हैं, जिसमें ब्रांड-नाम कीबोर्ड, ब्रांड-नाम कंप्यूटर माउस, ब्रांड-नाम कंप्यूटर सहायक उपकरण की दुकानें, और इंटरनेट कैफे की एक श्रृंखला शामिल है।

उन्होंने एक बार, अपनी गेमिंग उपलब्धियों और महिमा के साथ, गेमिंग के प्रति सार्वजनिक धारणा को बदल दिया। उसी समय, अपने लगभग दिग्गज करियर के साथ, वह उस दशक का गवाह बना जब पेशेवर गेमिंग छोटी शुरुआत से राष्ट्रीय खेल में बदल गया।

और अब, वैश्विक रूप से, ईस्पोर्ट्स का आउटपुट मूल्य लगभग $ 50 बिलियन अमरीकी डालर तक पहुंच गया है और ईस्पोर्ट्स का स्वर्ण युग आ गया है, वह, ई -पोर्ट संगठनों में से एक के संस्थापक के रूप में पहचान बना रहा है, वह लौट आया है ...


संस्थापक को पेश करने वाले उस पूर्ण पृष्ठ के नीचे ...

......

उसकी तस्वीर थी जिसके लिए सुबह से नीयन बैचैन घुम रही थी।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED