Unfortunately in love (Prem and girlfriend?) 18 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (प्रेमि और प्रेमिका?) 18

उसका दिमाग सुन्न हो गया, और वह बिल्कुल नहीं जानती थी कि उसे क्या कहना चाहिए।

उसका मुँह थोड़ा खुल गया, और घबड़ाकर, मूर्खता से, वो उसे घूरती रहीं।

एक ही सेकंड में, चारों ओर का वातावरण ठंडा हो गया था।

उसकी बहन ने नियान पर एक अविश्वसनीय नजर डाली फिर गन को देखा जो गाड़ी चलाने में व्यस्त हो गया था। "ये कैसे हो सकता है? यहां क्या चल रहा है ? तुम उसे कैसे जान सकती हो? तुम दिनभर कॉलेज मे होती हो तुम्हारे पास कोई नौकरी नही है। इसे यहां आए अभी एक साल हुआ है। तुम कब मिले? बताओगी मुझे यहां क्या चल रहा है?" उसने नज़ाने एक सांस में कितने सवाल पूछ लिए।

" ऐसी कोई बात नही है।हम तो बस इंटरनेट कैफे में मिले थे। तुम्हारे कैफे मे" उसके पास इसके अलावा और कोई जवाब नहीं था। " हा हा सही हमारे कैफे मे।" हू दाई ने नियान की हा मे हा भरी।
"तुम चुप रहो। कैफे क्या तुम दोनो ऑनलाइन मिले थे? इंटरनेट वाले दोस्त हो।" उसने पूछा।
" नहीं नहीं ऐसी कोई बात नही है।" नियान के पास फिर कोई जवाब नही था।

उसकी बहन ने उसे संदिग्ध रूप से देखा। वह झूठ बोलती नहीं दिखाई दी, लेकिन फिर भी, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे दिखते हैं, आप बता सकते हैं कि वह अभी भी कुछ छिपा रही थी। युवा होने के बाद से, यह छोटी लड़की हमेशा अपेक्षाकृत सरल थी, और जब वह झूठ बोलती थी, तो कोई भी सामान्य व्यक्ति उसके माध्यम से देख सकता था ... उसकी बहन जैसे बहुत कम व्यक्ति, जिनकी भावनात्मक बुद्धि तुलनात्मक रूप से अधिक थी उसे तुरंत पकड़ लेते।

जब उनका वाहन गंतव्य पर पहुंचा। जैसे ही नियान और उसकी बहन ने कार से बाहर कदम रखा, तो उसकी आंटी को तुरंत यह जानने की उत्सुकता थी कि उसके साथ इसकी पहली बातचीत में चीजें कैसे चली है। चिंतित आंटी चचेरी बहन और उससे पूछताछ करेंगी, इसलिए टोंग नियान ने बहाना बनाया कि वह अपनी माँ के वाहन के आने का इंतजार करने जा रही है और चुपचाप कांच के दरवाजे के पीछे अकेली खड़ी रह गई।
तब तक यहां उसकी बहन ने अपनी मां को गाड़ी मे हुई सारी बातें बताई " उसके पास कोई काम नहीं है मां। वो अपने मां बाप के पैसों पर जीता है। क्या आप जानती है, वो दोनो एक दुसरे को पहचानते हैं।"
" क्या? नियान उसे जानती है। ठीक है तुम पहले अंदर चलो फ़िर बात करते है। अंदर दादाजी है उन्हें ये सारी बाते बता कर निराश मत करना।" नियान की बुवा अपनी बेटी को समझाते हुए अंदर ले जाती है।

कांच के माध्यम से, वह देखती रही कि वाहन लगातार रुक रहे थे।

अपनी चाबियों को वॉलेट में सौंपते हुए गन ने विशाल घूमने वाले कांच के दरवाजे से अंदर कदम रखा। "अभी तक अन्दर नहीं गई हो?"

अपने हाथों को अपने कोट की जेबों में भर देने के बाद, उसकी आंखो मे देख उसने कहा। "मैं ... मेरी माँ के आने की प्रतीक्षा कर रही हूँ "

गन की नजर में, छोटी लड़की पूरी तरह से "मैं ठीक हूं," और "मैं तुम्हारे बारे में परवाह नहीं करती" के भावों पर मजबूर थी। "

उसने अपने दिमाग में उस वाक्य को याद किया जो उसने कार में एक पल पहले कहा था। वास्तव में, एक साधारण व्यक्ति इसकी व्याख्या करेगा कि गन ने फिर से बदतमीजी की थी। “मुझे तुम्हारी बहन में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए मैं यथासंभव प्रयास कर रहा हूं कि वह मुझमें कोई रुचि विकसित न करें। "

“……” और वह मुझे यह क्यों बता रहा है? ...

"यही कारण है कि कार में तुमने जो बातें स्पष्ट रूप से कही थी, वे सिर्फ अधिक परेशानी पैदा कर रही थी।" गन ने उन्हें समझाने की कोशिश जारी रखी," मुझे अपने व्यवसाय के बारे में किसी बाहरी व्यक्ति से अनुमोदन या समझौते की आवश्यकता नहीं है, खासकर किसी ऐसे व्यक्ति से जिसे मैं वास्तव में भविष्य में किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं रखूंगा। और इससे भी ज्यादा, मुझे किसी ओर को खुद को समझाने की जरूरत नहीं है। समझी?"

भले ही उसे यह महसूस न हुआ हो कि उसे समझाने की जरूरत है, ये छोटी लड़की उसके जीवन मे आई दुर्लभ व्यक्ति थी, अब तक कि आयु में वह कुछ लड़कियों के संपर्क में आया था जिस मे से गिनी चुनी दोस्त होंगी जिसमे इसे भी गीना जा सकता है, इसलिए वह उसकी भावना को ठेस नहीं पोहचाना चाहता। "क्यों, कार में, मैंने खुलासा किया की हम एक दूसरे को जानते थे, यह इसलिए है क्योंकि यह एक झूठ होगा जो टिकाऊ नहीं है। कुछ ही समय में, मेरा छोटा भाई [चचेरा भाई] आने वाला है। वह तुम्हे पहचानता है और निश्चित रूप से सच्चाई को बताएगा, इसलिए शुरू से ही, हमें यह ढोंग करने की कोई आवश्यकता नहीं थी कि हम एक-दूसरे के लिए अजनबी हैं। समझी?"

उसका छोटा चचेरा भाई?

उसने एक पल के लिए सोचा। यह नहीं होगा ... वह विशेष रूप से लंबा लड़का जिसने पूरे समय टोपी पहन रखी थी, क्या वही होगा डीटी?

"क्या अब तुम बेहतर महसूस कर रही हो?" उसने निष्कर्ष में पूछा।

"… हा। सही कहा हम अजनबी नहीं है…"

"तो चलते हैं?" उसने महसूस किया कि इस बार, जब वह नॉर्वे लौटे, तो वे निश्चित रूप से किसी भी परिवार मे एक नानी के सभी कर्तव्यों को आसानी से ले पाएगा। कुछ ही दिनों में, जब से वो इस लडकी से मिला है तब से, उसका धैर्य अगणित रूप से बढ़ गया है।

एक "ओह" के साथ, टोंग नियान आज्ञाकारी रूप से उसके साथ अंदर चली गई।

उन दोनों ने निजी कमरे में कदम रखा, जो समय से पहले आरक्षित कर दिया गया था। यातायात की भीड़ के कारण, अब तक केवल आधे लोग पहुंचे थे।

बुवा अभी भी चचेरी बहन के साथ बड़बड़ा रही थी। जाहिर है, गन के परिवार और शैक्षिक पृष्ठभूमि के साथ वो पूर्व से ही बहुत प्रसन्न थी। हालांकि, यह भी स्पष्ट था कि उत्तरार्द्ध भी एक उचित व्यवसाय की कमी और उसके अहंकार और अशिष्टता से बहुत अधिक प्रतिकारक था। टोंग निआन ने कमरे में कदम रखा ही था कि पहले आंटी ने उसे खींच लिया और विनम्र स्वर में पूछा कि यह आदमी किस तरह का व्यक्ति है, आखिरकार, वे दोनों एक-दूसरे को जानते थे।

यह याद करते हुए कि गन ने उससे क्या कहा था, टोंग नियान को नहीं पता था कि उसे अच्छी बातें कहनी चाहिए या जानबूझकर उसके बारे में बुरा बोलना चाहिए। निर्णय लेने में असमर्थ, उसने बस अपना सिर हिलाया और कहा, “मैं ईमानदारी से उस के बारे मे सब नहीं जानती। हम सिर्फ एक हफ्ते पहले मिले थे, और मुझे पता है कि वह वास्तव में गेमिंग में अच्छा है। "

“उसके चरित्र के बारे में क्या? क्या यह सही है कि वह उचित व्यवसाय नहीं करता है ? या वह ... बस ऐसा नाटक कर रहा है? " प्रभावित, उसकी बुवा ने इस मामले को दिल तक पहुंचाने के लिए अपने सवाल जारी रखे।

"... आप वास्तव में उसे उचित व्यवसाय नहीं होना मान सकते हैं, मुझे लगता है ..."

वह चिंतित थी कि वे उससे पूछते रहेंगे, इसलिए यह कहते हुए कि उसे फोन उठाने की जरूरत है, उसने अपना मोबाइल फोन निकाला और सबसे दूर कोने में छिप गई।

उसकी माँ और पिता वहा पोहचने वाले अंतिम लोक थे। अंत में, उसने राहत की सांस ली। वह अपनी माँ को यह बताने वाली थी कि वह जल्द ही उसके पास आकर बैठ जाए, लेकिन तभी अप्रत्याशित रूप से, उसकी माँ के पीछे वह युवक जो बेसबॉल टोपी और K & K की टीम की वर्दी पहने हुए था होटल मे आया। वह युवक, बिना किसी चेहरे की अभिव्यक्ति के, चुपचाप अंदर चला गया और चारों ओर, बाएँ और दाएँ देखा। पहले गन को खोजते हुए, उसने अभिवादन पर विचार किया।

फिर, उसने टोंग नियान को देखा।

शायद ही कभी ऐसा क्षण आया होगा, जब एक मामूली, अजीबोगरीब अभिव्यक्ति वास्तव में Dt के चेहरे पर दिखाई दी। टोंग नीयन को पहचानने के बाद, वह एक बार फिर से गन की तरफ अजीब तरह से देखने लगा।

"प्यारे बई, तुम यहाँ आओ?" मुस्कुराते हुए, दादाजी ने जल्दी से उसे अपने पास आने का इशारा किया।

एक पल के बाद, DT ने महसूस किया कि हर किसी की नज़र उस पर थी।

है ना?

वे मुझे क्यों देख रहे हैं?

“आओ, नियन। यहाँ आओ । मैं तुम्हे अपने इस पोते से मिलवाता हूँ। "बुजुर्ग व्यक्ति व्यावहारिक रूप से उनके लिए हर मार्ग खुला करने की कोशिश कर रहे थे ताकि वे तुरंत एक दूसरे को जान सकें, रात के खाने के बाद एक साथ बैठ सकें, और फिर अंत में, यह पता लगाने के बाद कि वे एक दुसरे के लिए बने थे, एक दूसरे के लिए सही हैं, अगले दिन ही घोषणा करें कि उनका सगाई का इरादा हो गया है ।

"आपके माता-पिता ने उसे दो बार पहले देखा है, जब वह छोटा था। "

टोंग निआन एक बार फिर से चकरा गई।

जब वह उसकी ओर चली गई, उसने सोचा, "इस बार, मैं यह ढोंग नहीं कर सकती कि मैं उसे नहीं जानती ..."


दूसरी ओर, स्पष्ट रूप से माना जा सकता है कि उसके दादा क्या करने की कोशिश कर रहे थे। DT की अभिव्यक्ति एक बार फिर से बदल गई, और कुछ हद तक अविश्वास से, उसने गन को घूरा, उसके साथ उन दोनों ने आंखो के माध्यम से जानकारी का एक मूक आदान-प्रदान शुरू कर दिया : यह क्या चल रहा है?

गन की नज़र उसके चेहरे पर स्पष्ट थी "इस बात से मुझे कोई फ़र्क नही पड़ता"।

Dt की आँखें किनारे की ओर चली गईं और टोंग नियान पर बोली: यह कैसा मज़ाक है?

गन सिकुड़ गया जिसका अर्थ बहुत स्पष्ट है: यह तुम्हारी खुद की समस्या है। इसे स्वयं हल करें।


Dt बहुत खराब मूड में था।

गन ने पहले ही अपनी निगाहें हटा लीं, और एक हसी के साथ DT को नाराज करना जारी रखा।

Dt ने अपने टकटकी को फिर से आगे बढ़ाया। टोंग नियान पहले से ही उसके दादा की ओर से कर्तव्यपरायणता से खडी थी, और बुजुर्ग व्यक्ति ने प्यार से उसका हाथ पकड़ रखा था।
Dt ने स्थिति का आकलन करने के लिए एक सेकंड के दसवें हिस्से का इस्तेमाल किया। हालाँकि उसे पहले से ही उम्मीद थी कि ये छोटी लड़की अपने दिल का प्यार किसी दुसरे को दे दे देगी और गन से बर्बाद नहीं होगी, लेकिन ये क्या बकवास है, यह भी स्पष्ट था, की ये रिश्ता उस छोटी लड़की की खुशी के खिलाफ तौला गया था, और dt को तो इस पूरे मामले में घसीटना नहीं चाहिए था।

"लिटिल बई, यह तुम्हारे दादाजी टोंग की पोती है, उनकी सबसे छोटी पोती और साथ ही, परिवार में हर किसी की प्यारी। "दादाजी ने मुस्कराते हुए उसे देखा ।

शांत रूप से, Dt ने एक निर्णय लिया। “ओह, मैं उसे जानता हूँ। "

"तुम उसे जानते हो?" इससे हर कोई हैरान था।

Dt ने थोड़ा सिर हिलाया। "मुझे लगता है कि वह ........... मेरे बड़े भाई की प्रेमिका है। "

एक पल में, कमरे में कोई आवाज नहीं सुनाई दी ...

चारों ओर, सन्नाटा।

......

......

"लिटिल बई-" गन तेजी से अपनी जगह से उठ खडा हुआ।

"तुम कुछ नहीं कहोगे!" दादाजी ने अचानक बात की और उस पर एक गुस्सेभरी नज़र डाली। "जब तुम छोटे थे, तब से कभी भी तुमने कोई सच्ची बात नहीं कही है। मैं तुम्हारी बात नहीं सुन रहा हूँ । तुम बोलो बई मे तुम्हें सुनूंगा। "

Dt समझ गया कि अब उसे इस मुद्दे को दबा देना चाहिए और इसलिए, उसने आगे कुछ भी नहीं बताया, केवल अपने सिर को एक उचित ढंग से हिला दिया। "मैं सच में कुछ भी ठोस नहीं जानता। हमारे क्लब में सभी लोग उसे भाभी कहते हैं।" यह वैसे भी झूठ नहीं माना जा सकता है।

टोंग नियान ...

… पहले ही सदमे में पूरी तरह से जम चुकी थी।

क्या हो रहा था? ...

“नियन यहाँ आओ। "उसके पीछे से, उसकी माँ ने उसे हाथ से पकड़ लिया, उसे पास बुलाते हुए, उसने धीरे से पूछा," क्या यह सच है? " बस बहुत डरावना है। क्यों एक प्रेमी अचानक कहीं से आज बाहर आया था? यदि गन को टोंग नियान की बहन के साथ रिश्ता होना था, तो कम से कम केवल कुछ साल का अंतर था और इसे एक उपयुक्त मैच माना जा सकता था। लेकिन अगर वह और टोंग नीयन एक साथ थे ...

टोंग नियान की माँ ने, गन पर बहुत नाराजगी से नज़र गड़ाई।

"नहीं । “टोंग नियान ने अपना सिर हिलाया, फिर उसे कुछ और हिलाया। "ईमानदारी से कह रही हूं, ऐसा नहीं है। "

"फिर यह किस बारे में है?" माँ को और भी ज्यादा महसूस हुआ कि कुछ गड़बड़ है। उनकी बेटी का चेहरा स्पष्ट संकेत दे रहा था कि कुछ बात थी।

टोंग नियान रोना चाहती थी, लेकिन यह आँसू से परे था। शांत स्वर में, उसने अपनी माँ से कहा, “मैं ईमानदारी से उसकी प्रेमिका नहीं हूँ। " उसे बिल्कुल समझ नहीं आ रहा था, की अब ये कैसे समझाऊं।

उसकी बहन और बुवा अचानक कुछ समझ गए। आंटी ने हू दाई से पूछा, " दाई बताओ तुम्हारी बहन को बॉयफ्रेंड कब मिला?"

"मुझे भी कुछ पक्का पता नहीं है मॉम। ये शायद पिछले हफ्ते हुआ होगा। जब ये दोनो अचानक से एक जगह मिले थे।"

"कुछ भी मत बोलो ये सच नहीं है।" नियान ने उसे आंखे दिखाई।

" हा। मुझे क्यो डांट रही हो? तुमने ही तो कहा था, तुम्हे इससे पहली नजर का प्यार हो गया था।" हू दाई ने कहा।

आंटी कुछ नाराज़ लग रहीं थीं लेकिन कुछ हद तक निराश भी थीं। ये बच्चे सच्चाई बताने से इनकार कर रहे थे। वह इसके बारे में क्या कर सकती थी? आंटी ने अपना सिर हिलाया और कुछ पछतावे के साथ इस भावी दामाद को देखा, जिसे चुनने में उसने बहुत समय लगा दिया था। ईमानदारी से, वह बिल्कुल भी बुरा नहीं था। यह कैसे हो सकता था ... वो अपने से दस साल छोटी लड़की टोंग नीयन को पसंद करता है? क्या उन्हें नहीं लगता कि उम्र का फासला कुछ ज्यादा ही है?

कमरा विभिन्न प्रकार के विभिन्न भावों के साथ विभिन्न प्रकार के गजलों से भरा हुआ था।

अपने जीवन में पहली बार, गन ने खुद को ऐसे अजीब तमाशे के बीच फसा पाया था। कुछ अजीब तरह से, वह अपने दादा की ओर खड़ा था। कई बार, उसने बोलने का प्रयास किया, लेकिन हर बार, वृद्ध व्यक्ति उस पर भड़क गया और उसने उसे अपने शब्दों को निगलने का कारण बना दिया।

असहायता की इस भावना से, उसने एक खतरनाक नजर DT पर डाली : शायद तुम जीना नहीं चाहते, देख रहे हो क्या कर दिया तुमने ?

अपने कैप के नीचे की ओर कर, Dt बैठ गया। उसकी आँखों में एक प्रकार की शांति थी जो किसी भी सामान्य व्यक्ति के पास नहीं थी। इसमें पूरी तरह से एक स्पष्टीकरण को शामिल किया गया, जिसमें कहा गया था, "किसने तुमसे कहा था कि मेरी हदे पार करो और मुझे बुरा आदमी बना दो?"


यह स्पष्ट था कि बुजुर्ग व्यक्ति को यह छोटी लड़की बहुत पसंद थी। हालांकि, यह भी स्पष्ट था कि बुजुर्ग व्यक्ति अपने पसंदीदा पोते के साथ छोटी लड़की का मिलाप करना चाहता था। लेकिन ओह हां । इन दिनों युवाओं के मामले ऐसी चीज नहीं है जिनसे आप अनुमान लगा सकते हैं।

बुजुर्ग व्यक्ति ने आखिरकार कहा, “चूंकि लिटिल बई ने पहले ही सच बता दिया है, तुम्हें कुछ ओर समझाने की जरूरत नहीं है। अपने चाचा और चाची टोंग को अपने सम्मान के साथ नए साल कि बधाई दे और क्यों की तुम पहली बार आधिकारिक तौर पर उनसे मिल रहे हो तो उन्हे अपनी पहचान बताए। "

आह ?!

टोंग नीयन ने अपनी माँ की आस्तीन को कसकर पकड़ लिया और उसके सिर को जोर से हिलाया। “ नहीं। माँ, आपको मुझ पर विश्वास करने की आवश्यकता है। ऐसा कुछ नहीं है कि ... "

हालाँकि, उसकी प्रिय माँ ने उसके सिर को सहलाते हुए, उसे नरम आवाज़ में सहलाते हुए कहा, “जब कोई बड़े बात कर रहे हो तो बीच में नहीं बोला करते। "

उसके मां- बाबा ने एक नजर का आदान प्रदान किया। "अब शांत भी ही जाओ नए साल का जश्न है। घर जाकर बात करते है।" उसके बाबा ने नियान की मां को कहा। "बॉयफ्रेंड ये। वो भी हमारी बेटी का मे तुम्हे कह रही हूं हनी अगर ये हान परिवार से नहीं होता तो मे पांच मिनिट भी इसे खड़ा नहीं करती।" उसकी मां ने गुस्से भरी नजर गन पर डाली।
......

उसकी आँखों से, टोंग नीयन ने गन से मदद की अपील की।

उसके बुजुर्ग दादा पहले से ही नब्बे साल से अधिक के थे। अगर वह सही मायने में टालमटोल करता और उससे बात करता, तो वह अनुमान भी नहीं लगा सकता था कि क्या हो सकता है। और इसके अलावा, यह अब चंद्र नव वर्ष का जश्न था ... शब्दशः, उसने अपनी आँखें बंद कर लीं और खुद को शांत कर लिया।


"हान शन्यान!" बुजुर्ग व्यक्ति तेजी से नाराज हो रहा था, यहां तक ​​कि वह उसे उसके पूर्ण, औपचारिक नाम से संबोधित कर रहा था।

उसने एक लंबी सांस भरी। अपने फोन को अपनी पैंट की जेब में डालते हुए, वह कदम से कदम मिलाकर, टोंग नियान की ओर बढ़ गया।

जब वह इतना करीब था कि वह उससे केवल एक कदम दूर था, तो वह धीरे-धीरे वही रुक गया।

और फिर, गति का उपयोग करते हुए, उसने अपना दाहिना हाथ बढ़ाया। “नमस्कार, आंटी, मैं हान शनिजन हूं। नियान और मैं अभी अभी साथ आए है। उसकी सहमति के बिना, मैंने आपको और अंकल को मिलने की हिम्मत नहीं करना चाहता था। मैं क्षमाप्रार्थी हूं । "

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED