Unfortunately in love (marriage relationship?) 17 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( शादी का रिश्ता?) 17

उसका प्यार शुरु होने से पहले ही खत्म कर दिया गया था।


पूरे तीन दिनों के लिए, टोंग नियान ने अपने घर के दरवाजों से बाहर कदम नहीं रखा और अपने छोटे से बेडरूम के भीतर रही, उसके मॉनीटर को घूरते रही, एक के बाद एक, चैम्बर ऑफ सील्ड चैम्बर के विभिन्न मैचों के वीडियो। उसने K & K और SP के द्वितीयक रोस्टर के सभी मैचों के साथ पहली शुरुआत की, और जब उसने आखिरकार उन सभी को पूरा किया, तो वह बड़े, प्रसिद्ध मैचों को देखने के लिए गई, जो ऑनलाइन मिल सकते थे। तीसरे दिन तक, जो पहले से ही नए चंद्र वर्ष की पूर्व संध्या थी, उसने K & K के हर साक्षात्कार को देखा था और उनके बारे में सभी उपलब्ध पाठ्य सूचनाओं को पढ़ा था ...

गन ने बहुत कम ही इन्टरव्यू दिए है। केवल दो या तीन, उसमे भी उसने कुल मिलाकर दस वाक्यों से कम बात की।

और उनमें से कोई भी बहुत उचित या गंभीर नहीं था।

सचमुच, वे बहुत गंभीर व्यक्ति नहीं है। वे दूसरे दिन बोले गए शब्दों के विपरीत थे, उसे पूरी तरह से महसूस हो रहा था, जैसे कि वो दो अलग व्यक्ति द्वारा बोले गए हैं। यहां तक की उसके Wikipedia प्रोफाइल पेज से बनाई गई उसकी छवि और असलीयत में उसका बर्ताव पूरी तरह अलग है। ऐसा लगता था कि उसके जवाब हमेशा रिपोर्टर के सवालों को टाल सकते थे, और वो इन्टरव्यू वही खत्म कर देता।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि वह कुछ हद तक उसकी पृष्ठभूमि को समझती थी, तब टीम सोलो भंग हो गई थी, जिसके परिणामस्वरूप गन अपने करियर की ऊंचाई पर गेमिंग से पूरी तरह से सेवानिवृत्त ले लियी थी। केवल कुछ ही शब्दों को पीछे छोड़ते हुए, वह दस सालों तक अपने शहर से दुर रहा था।

उन शब्दों को घूरते हुए जो उसने अपनी सेवानिवृत्ति और विदाई के समय छोड़े थे, उसे भी दिल का दर्द महसूस हुआ।

वह उस समय कितना दुखी हुआ होगा जब वह सेवानिवृत्त हुआ और चला गया ...

वर्तमान में उसकी लैपटॉप स्क्रीन पर प्रदर्शित एक छोटी स्क्रीनसेवर थी, जिसे उसने खुद बनाया था। इस पर एक आदमी की कार्टून छवि थी जो विभिन्न चेहरे की विभिन्न अभिव्यक्तियों के माध्यम से बारी-बारी से बनती है और जिसमें वो एक लड़की से बात कर रहा था जो एक बड़ी बिल्ली के सामने बैठी थी। हर तीन सेकंड में, कार्टून आदमी बोल रहा था शब्द बदल रहे थे। वे सभी चीजें थीं जो उसने एक बार उससे कही थीं, और शब्द के लिए शब्द, उसने उन्हें उसी तरह से इनपुट किया जैसा उसने कहा था।

इस डर से कि उसके माता-पिता एक नज़र डालेंगे, उसने सब कुछ जापानी में अनुवादित किया था।

जब माउस से उसने छवि को छुआ, तो एक आवाज हुई जो बोली गई थी, और वह आवाज विशेष रूप से उसके मुख स्वर के आधार पर बनाई थी।

......

उसने यंत्रवत अपने माउस को उस कार्टून से खींचे गए आदमी के पास पहुँचाया और एक वाक्य निकाला: “छोटी लड़की, तुम्हें जो खुफिया जानकारी मिली है, वह निशान से बहुत दूर है। क्या तुम मुझे पसंद नहीं करती? तुम यह भी कैसे नहीं जान सकती कि मुझे महिलावोमे कोई रुची नहीं है? अचानक सामने आए इन शब्दों ने उसे आश्चर्य में डाल दिया। एक बार, उसका चेहरा फिर से लाल हो गया ... और फिर, वह तुरंत और भी अधिक टूटा हुआ महसूस करने लगी।

तभी हू दाई उसके कमरे मे आया।
"हे बेहना अब तक तयार क्यों नहीं हुई? नए साल के जश्न के लिए?" उसने सीधे सवाल दागा।
"तुमसे कितनी बार कहा ऐसे बिना पूछे मेरे कमरे में मत आवो" नियान ने एक तकिया उसकी तरफ फेका।
"एक तो नीचे मेरी सगी बहन और मां मेरी बुराई कर रहे है ओर अब तुम भी मुझे तुम्हारे कमरे से निकाल रही हो।" उसने फिर वही तकया नियान पर फेका जिस से उसकी हैंडसेट की पिन लैपटॉप से अलग हो गई और गन की आवाज वाला स्क्रीन सेवर बात करने लगा।
हू दाई तुरंत अपनी जगह से उठा और लैपटॉप देखने दौड़ा।
" क्या ये उसकी आवाज है ? तुम उस से कब मिली?" उसने फिर सवाल शुरु कर दिए।
विषय को बदलते हुए नियान ने कहा " तुम्हारी बहन जब भी आती है, कितने अच्छे ओर महंगे तौफे लाती हैं। तुम्हें उसके बारे मै ऐसी बात नहीं करनी चाहिए।"
" हा सही कहा जितना महंगा उसका तौफा, उतनी ज्यादा मुझे गालियां।" फिर एक उदासी हू दाई के चहरे पर छा गई।

नियान इस बारे मे कुछ बोल पाए उससे पहले उसकी मां ने निचे से आवाज़ लगाई, " तुम दोनो जल्दी निचे आवो, दादाजी आ गए है । नी नी नियान। हू दाई"

… ठीक है ।

वह अपनी बाहों को थोड़ा सा इधर-उधर कर लेती है और खड़ी हो जाती है, जिससे दरवाज़ा खुला रहता है और नीचे सीढ़ियों का अनुसरण होता है।

एह? इतने सारे लोग-

!!!!
हू दाई के पिछे जैसे ही नियान हॉल में आती है। उसके पैर लड़खड़ाने लगते हैं । उसे अपनी आंखो पे विश्वास नहीं हो रहा हैं। ऐसा नहीं हो सकता, पुरी तरह काले कैजुअल कपड़ों में एक आदमी सोफे पर बैठे हुए बुर्जुग के साथ चाई पी रहा था। ये वो नहीं हो सकता।

उसके लड़खड़ाने की आवाज से उस आदमी ने अपनी नजरे उठाई। नियान जल्दी से पिछे घूमी और सीढ़ियों पर वापस जाने लगी। तभी वो अपनी जगह से उठा और उसके पीछे सीढ़ियों तक आया।

"सुनो" उसे रोक वो उसके पास गया और उसने धीरे से उसे पूछा " क्या ये तुम्हारा घर है?" नियान ने सिर्फ एक मूर्ख हसी के साथ हा में अपनी गर्दन हिलाई " हा ये वही है। गन।" वो दोनो अभी भी एक दूसरे को घुरे जा रहे थे। तभी नियान की मां वहा आयि। " मुझे जानना था कि बाथरूम कहा है?" गन ने सवाल पूछ उस से विदा ली।

"अपनी तमीज आज पुरी तराह भूल गईं हो। जाओ पहले कपड़े बदलो और फिर आकर दादाजी से मिलो" उसकी मां ने एक दाट लगाते हुए उसे वापस कमरे मे भेज दिया।

......
ऐसा नही हो सकता क्या वो दोनो सच मे रिश्तेदार है?

किस तरह, वह बेवकूफी से थोड़ी देर पहले उसके सामने खड़ी थी, अपने नींबू-पीले जॉगिंग सूट पहने, सीढ़ियों पर।

उसके पूरे जॉगिंग सूट में, विनी द पूह की तस्वीरें थीं ...
सारे खयाल छोड़ उसने जल्दी से तैयारी की और फिर निचे आकर अपनी मां के पास बैठ गई।

गन ने फिर नजर उठा कर उसे देखा, लेकिन फिर, अपनी टकटकी को वापस खींचते हुए, वह अपनी चाय को पीने लगा, जैसे कि इस कमरे में किसी भी व्यक्ति का उसके साथ कुछ लेना देना नहीं था।

उसकी बुवा और मां ने गन के पास बैठे बुज़ुर्ग से उसका परिचय दिया।

“उन्नीस अच्छी उम्र है, सच मे अच्छा है। मेरे पास एक पोता है [बेटी का बेटा], और तुम दोनों के बीच केवल कुछ साल का अंतर है। उसने भी कंप्यूटर का अध्ययन किया है। थोड़ी देर में, तुम दोनों एक दूसरे से मिलना और एक-दूसरे को जानना। तुम दोनो के पास निश्चित रूप से बहुत सारी सामान्य बातें होंगी।" बुजुर्गव्यक्ति ने टोंग नीयन की माँ को ये सारी बातें पहले ही बता दी थी। जबकि उन्होंने विनम्र टोंग नियान को अपनी गर्म अभिव्यक्ति के साथ परिक्षण दिया। जितना अधिक वह उसे देखते थे, उतना ही उन्हे लगता था कि अपने सबसे छोटे पोते के लिए उन्हे एक अद्भुत मैच मिल गया है और वह गन से पूछने के लिए अपना सिर मुड़ने से परहेज नहीं कर सके, "वू बाई कहां है?" वह किस समय रेस्तरां में पहुंचेगा? ”

"पता नहीं," गन ने जवाब दिया, उसकी आवाज इतनी कर्कश लग रही थी जैसे कि वह बिल्कुल भी बोलने में सक्षम नहीं होना चाहिए।

"उसे बुलाएं । नए साल के प्रारंभ भोजन पर उसे देर से नहीं आना चाहिए। तुम्हे ये लडकी पसंद आइ ?" दादाजी ने उससे पूछा।

गन ने फिर एक नजर उसे देखा " बोहोत प्यारी है"

उसका जवाब सुन बुजुर्ग दंग रह गया। " सच मे ? वु बाई के साथ इसकी जोड़ी अच्छी दिखेगी ना ?"

"हा ???" गन समझ नहीं पा रहा था अब वो इस बात पर क्या जवाब दे।

"चुप क्यो हो? कहो" दादाजी फ़िर शुरु हो गए।

" आपको अच्छी लगती है तो अच्छी ही दिखेगी मुझे क्या पूछना" गन ने अपनी बात साफ कर दी।

"अगर तुम इसकी उम्र के होते और अच्छे से रहते तो मै इसे तुम्हारे लिए चुनता। पर देखो अपने आप को इतने बड़े हो गए पर अभी भी खेल खेलते हो।" दादाजी ने उसे कहा।

गन के चहरे पर फिर एक प्यारी मुस्कान थी, " आपके चुनने ना चुनने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उस से भी पूछ लीजिए?"

" क्या कहा तुमने। ज़ोर से कहो।" दादाजी गुस्सा हो गए थे।
कुछ ना केहते हुए गन ने बात वहीं खत्म कर दी।


बहुत जल्द, सभी लोग उठे और उस रेस्तरां में जाने के लिए तैयार हुए जो लूनर न्यू ईयर के ईव डिनर के लिए आरक्षित था।

टोंग नयन ने अपने कोट पर धीरे से खिसक लिया, अपने स्कार्फ को खुद के चारों ओर लपेट लिया, और बाहर अपनी माँ का पीछा किया। सात लोग और दो वाहनों के साथ, रवाना होने के लिए समूहों में विभाजित होने के अलावा उनके पास कोई विकल्प नहीं था। “नियान। “उसकी माँ ने निर्देश देने के लिए अपनी आवाज़ को कम करते हुए उसके लिए अपना स्कार्फ बाँध दिया,“ मैं तुम्हें एक काम दे रही हूँ। तुम्हारी चचेरी बहन और उस बड़े भाई का रिश्ता होने जा रहा है। तुम सभी युवा हो। तुम उन दोनों के साथ एक ही कार में बैठ जाओ। उन्हें एक दूसरे को जानने मे मदद करो। तुम्हें कोई भी अवसर मिले तो उन्हें एक दूसरे के करीब लाओ। समझी। मेरी प्यारी बेटी । "

रिश्ता होने वाला है?

वह मेरी चचेरी बहन के साथ मंगनी करने जा रहा था?

क्या उसने नहीं कहा ... उसकी कोई योजना नहीं थी प्रेमिका पाने के लिए? ...

उसके सिर को उठाते हुए, टोंग नीयन ने देखा कि, गन ने पहले से ही एक वाहन के सामने का दरवाजा खोल दिया था और, उसने सामने की यात्री सीट पर पहने हुए जैकेट को फेंक दिया।"मैं उसकी कार में नहीं बैठना चाहती ..." उसकी नाक झुकी हुई थी, और उसने अपना सिर झुका लिया।

इडियट। अब समझी उसने क्यो कहा कि उसका प्रेमिका पाने का कोई इरादा नहीं था?

स्पष्ट रूप से ... वह सिर्फ मेरे आस-पास नहीं होना चाहता, उसने सिर्फ़ झूट कहा।

"अच्छी बनो।" उसकी माँ ने सोचा कि यह इसलिए हुआ क्योंकि वह अजीब महसूस कर रही थी। "यदि तुम उनके साथ नहीं आती, तो क्या टैक्सी से आवोगी? हमारी कार में भी जगह नही है"

“मम। "कसकर, उसने अपने कोट की आस्तीन को पकड़ लिया। "मैं एक टैक्सी बुलाकर खुद वहां आ जाऊंगी ..."

"तुम टैक्सी क्यों बुलावोगी?" उसके पीछे, किसी ने पहले से ही उसके माध्यम से एक हाथ फिसल गया था, और फिर, एक नीची आवाज के साथ, उसकी चचेरी बहन ने उससे कहा, "मे पहली बार उससे मिल रही हूं। चलो साथ चलते हैं । इस तरह, अगर कोई अजीबोगरीब सन्नाटा है, तो भी हम एक-दूसरे से बात कर सकते हैं। "

नहीं ... मैं ऐसा करने के बजाय मर जाना पसंद करूंगी ...

उसने नीचे देखा, उसके लिए एक भी कदम आगे भरना मुश्किल था।

लेकिन, यह केवल दो या तीन मिनट पहले ही था जब सभी लोग पहले ही विभाजित हो गए थे और वाहनों में सवार हो गए थे, जिससे वो और कजिन अपने घर के नीचे खड़े थे। बेशक, बाद में, किसीको उसके आंतरिक संघर्ष के बारे में नहीं पता था, और आधा धक्का, आधा tugging और कुछ समझाने के साथ, चचेरी बहन उसे गन की कार में ले गई।

एक कार, चार लोग।

उसकी बहन मूल यात्री सीट पर बैठना चाहती थी। हालाँकि, गन ने अपनी जैकेट को वहां फेंक दिया था, और उस लडकी के कई बार कहने बजे बावजूद उसने इसे हटाने का कोई इरादा नहीं दिखाया था, और न ही उसने चचेरी बहन को बैठने के लिए कोई विनम्र निमंत्रण दिया था। बेशक, उसके पास टोंग नियान और हू दाई के साथ बैठकर नाराजगी जताने के अलावा कोई चारा नहीं था।

चचेरी बहन ने उसके कान में फुसफुसाते हुए कहा, "में इतने लड़को से मिली हू शादी की बात करने लेकिन ये सब से ज्यादा बदतमीज है।"

… निःसंदेह, वह वहां बैठी और जवाब में एक “मिमी” दिया।

उसे पूरी तरह से महसूस किया कि ये बिजली की नंगी तारो पर चलने जैसा है। उसने हिम्मत नहीं की और केवल अपनी सारी शक्ति के साथ चुपचाप प्रार्थना की, “जल्दी से वहाँ पहुँचो, जल्दी से गाड़ी से उतरो। और खाना जल्दी खत्म करो। फिर मैं घर जा सकती हूं… ”

कार को सामुदायिक परिसर से बाहर निकाल दिया गया और सीधे एक मुख्य सड़क पर ले जाया गया।

चचेरी बहन ने वाहन में सबसे पहले बात शुरु की, “हम सभी युवा हैं। पहले मैं अपना परिचय देती हूं। मैं एक लग्जरी गुड्स कंपनी में मार्केटिंग करता हूं। मेरा नाम लीना है। आप क्या करते हैं?"

“कोई वास्तविक उचित काम नहीं है। "एक हाथ, गन ने स्टीयरिंग व्हील पर आयोजित किया, जबकि दूसरे से अपना मोबाइल फोन निकाला।

थोड़ी देर बाद, फ़ोन से एक नेविगेशन आवाज़ सुनाई दी। "तीन सौ मीटर आगे, से दायनी ओर मुड़े ..."

माहौल अजीब था। चचेरी बहन उसके अल्हड़पन को महसूस कर सकती थी, लेकिन फिर भी, उसने विनम्रता से जवाब दिया, "फिर ... आपको कम से कम कुछ ऐसा पेशा रखना चाहिए, जिसमें आप की आमदनी हो। मैंने सुना है आप अपना खुद का व्यवसाय कर रहे हैं।"

"पेशा ?" वह अधीर लग रहा था। "क्या वीडियो गेम खेलना कोई व्यवसाय है ?"


नेविगेशन की आवाज़: "दो सौ मीटर तक सही रखें, फिर सामने की सड़क में प्रवेश करें ..."

नेविगेशन आवाज: "चेतावनी, स्पीड कैमरा एक सौ मीटर आगे ..."

नेविगेशन आवाज: "चेतावनी ..."

......

चचेरी बहन अवाक थी। पास में झुककर, वह हू दाई के कान मे कहती है, "एक दूसरे जीन वाला अमीर बच्चा जो खुद कोई ईमानदार काम नहीं करता है और मां बाप के पैसों पर जीता है।" यह बाते नियान के कान में पड़ी।

"नहीं, यह नहीं है," टोंग नीयन ने कहा, लेकिन सीधे, उसने फिर से अपनी आवाज छोटी कर दि, “गेमिंग एक गंभीर और उचित पेशा है। "

"गंभीर और उचित पेशा?" उसकी चचेरी बहन ने उसे ऐसे देखा जैसे वह एक सनकी को घूर रही हो।

“पेशेवर गेमर चैंपियनशिप जीत सकते हैं। eSports को देश द्वारा एक आधिकारिक खेल के रूप में मान्यता प्राप्त है।“ टोंग नियान उसके लिए खुद को समझाने से पीछे नहीं हट सकती थी। "और इसके अलावा, अगर वे जीतते हैं, तो उनकी पुरस्कार राशि वास्तव में बड़ी है ... मुख्य बात, हालांकि, पुरस्कार राशि नहीं है। यह गौरव और सम्मान है। हमारा देश बहुत सारी गेमिंग घटनाओं में एक विश्व नेता है और हम बहुत सारे स्वर्ण पदक ले चुके है इन्ही की बदौलत।"

चचेरी बहन को देख लग रहा था कि वो आधी बात तो समझ गई है, लेकिन कुछ सोच के बाद, उसने अभी भी महसूस किया कि इसका कोई मतलब नहीं था। "ठीक है, वे अपना पूरा जीवन वीडियो गेम खेलने में नहीं बिता सकते, एह?"

......

गाड़ी अचानक रुक गई।

"अरे वा ! हम पोहोच गए? " इतनी देर चुप बैठे हुए हू दाई ने आखिरकार घटना की गहराई नापते हुए मुंह खोला।

टोंग नीयन ने खिड़की से झांककर देखा। वो लोग कहा है? उन्हें सड़क के किनारे क्यों रोका गया?

जबकि वह अभी भी असमंजस की स्थिति में थी, ड्राइवर की सीट पर बैठा व्यक्ति पहले ही इधर से उधर हो गया था और पहली बार आज रात में उसने उस लडकी को देखा जीस से उसके रिश्ते की बात चल रही थी याने के नियान कि चचेरी बहन। "कुछ शब्द हैं, जो अगर गेट टू गेदर से पहले कहा जाए, तो चीजें आसान हो जाएंगी। मुझे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, न ही मुझे भविष्य में कोई दिलचस्पी होगी। बेशक, आप निश्चित रूप से मेरे जैसे किसी व्यक्ति में दिलचस्पी नहीं रखना चाहेंगी।" गले में दर्द के माध्यम से, उन्होंने कर्कश स्वर से कहा, "हम दोनों वयस्क हैं। हम अपने बड़ों की व्यवस्था में सहयोग करेंगे, हम साथ मे रात का भोजन करेंगे, और फिर यह खत्म हो जाएगा। ये कैसा है?"

चचेरी बहन की अभिव्यक्ति उसके चेहरे पर जमी हुई थी। उसने कसम खाई, पहले कभी उसने इस तरह के आदमी को नहीं देखा था!

"इसके अलावा," - उसने अब अपनी नजरे टोंग निआन पर टाकी "तुम्हे यह दिखाने की जरूरत नहीं है कि तुम मुझे नहीं जानती।"

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED