अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( प्यार के प्रतिस्पर्धी_२) - 14 Veena द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( प्यार के प्रतिस्पर्धी_२) - 14

ब्लूबेरी की आंखें चौड़ी हो गई, पहले वह टोंग निआन को देखती है, फिर उस छोटे बच्चे को देखती है, फिर वापस टोंग निआन को देखती है, फिर उस छोटे बच्चे को देखती है ...

"यह के एंड के से डेमो है," उनके पास कोई फुसफुसाए।

"मुझे वह वाकई पसंद है। में इसकी दीवानी हु। ”

आवाज और बड़बड़ाहट की गूंज। एक क्षण पहले कहे गए एक वाक्य की वजह से हर किसी का उत्साह गायब हो गया था, और जो कुछ भी रह गया था, वे सभी दिशाओं से आने वाली ईर्ष्या और अटकलों की टिपनिया थी। "उसने कहा कि 'बॉस।'

" उसने इसे भाभी क्यो कहा ?"

"गन की एक प्रेमिका है?"

"असंभव! मेरा पुरुष देव महिलाओं के आकर्षण से दूर रहता है !!"

"अंदर आओ?" उसके चेहरे पर अविश्वसनीयता की नज़र के साथ, टोंग नीयन ने चुपचाप पुष्टि की मांग की।

वह चाहता था कि वह अंदर जाए?

फिर से ... सच में?

उसके कंधे से अचानक दर्द उठा। ब्लूबेरी के पंजे उसकी जमकर चुटकी ले रहे थे। "लिटिल स्क्वीडी, तुम कब से किसी की पत्नी बन गई? किसी की पत्नी ?? हम दोस्त है और ये बात मुझे आज पता चल रही है!

"मैं नहीं हू।" वे दो शब्द बहुत ही लाजवाब थे ... उसके कान तुरंत जल गए। कम आवाज़ में, उसने समझाया, "वह बस बेतरतीब ढंग से चीजें बना रहा था ..."

"कौन बेतरतीब ढंग से चीजों को इस तरह से बनाता है? !!!! महारानी!" अपने पंजों की पकड़ को कसते हुए, ब्लूबेरी ने टोंग निआन की बांह पर अपनी सारी ताकत लगा दी। "तीन साल! हम तीन साल तक एक साथ रहे! तुम ने ये कब किया“

उह ... और ये कौन है?

‘बॉस’ क्या था?

ब्लूबेरी के शब्द उसके गले में घुट गए और उत्सुकता से उसने उस युवा शावक की ओर देखा: तुम्हारा बॉस कौन है?

डेमो ब्लूबेरी के सवाल से कुछ खुश नहीं था। उसे पूरी तरह नजरंदाज कर उसने कहा "भाभी, समरोह शुरू होने में केवल दस मिनट हैं, हमे जल्दी चल ना चाहिए।" चूंकि प्रशंसक मौजूद थे, पूरे समय, डेमो ने बहुत ही उचित अभिव्यक्ति बनाए रखी, लेकिन उसका लहजा उत्तरोत्तर कम होता गया, जैसा कि उसने कहा, "बॉस का मूड आज कुछ खास अच्छा नहीं है।" यह बताने के बाद, उसने टोंग नीयन पर उत्सुकता से अपनी टकटकी लगाई, उसके इंतजार में, वह वहीं खड़ा रहा।

नियान के बिना हॉल में जाने के बाद, कौन जानता था कि क्रूर विचारों वाले बॉस उसे यातना देने के लिए क्या करेंगे?

टोंग नियान को लगा जैसे कि उसका कंधा जल्द ही झड़ने वाला है ...

वह घबराई हुई थी, लेकिन साथ ही, ब्लूबेरी के साथ होने की वजह से कश्मकश में थी, उसने एक छोटी आवाज़ में पूछा, "उम, फिर, क्या मैं एक दोस्त को ला सकती हूं?"

"कोई दिक्कत नहीं है।" एक खुश मुसकान तुरंत डेमो के चेहरे पर टूट गई। "अगर यह भाभी की दोस्त है, तो कोई समस्या नहीं है।"

उसने एक कदम पीछे लिया।

टोंग नियान को सुरक्षा गार्ड ने तुरंत ही रास्ते का नेतृत्व किया, ब्लूबेरी ने एक सुगंधित मुस्कान बिखेरी। यहां, इस स्थिति में, सभी आंखें उन पर केंद्रित हैं और इसके अलावा, सुरक्षा गार्ड, वह और ब्लूबेरी, दो गायन डिवीजनों द्वारा बनाई गई मानव दीवार के भीतर खड़े हैं, जो आमतौर पर ऐसे भव्य दृश्यों को देखने के आदी थे, वास्तव में मंच पर जाते वक्त भी नियान ने कभी डर महसूस नहीं किया था जैसा अब कर रही थी। आखिरकार, उन दोनों के समारोह सभी लोगों के लिए थे और वहां लोग उनके लिए अपने प्यार की घोषणा करते थे।

पर अब…

वे व्यावहारिक रूप से जनता के दुश्मन थे। यह ऐसा था जैसे वे पतली बर्फ पर आ रहे हैं, आआआह।

हालाँकि, ये केवल ब्लूबेरी की भावनाएँ थीं।

टोंग नियान पहले से ही अपने छोटे बैग को गले लगा चुकी थी, और साथ में फेरबदल करते हुए, उन्होंने अपना रास्ता आगे बढ़ा दिया। दिल की धड़कन, भीड़ की आँखें, जो कुछ भी वह उन सभी चीजों के बारे में भूल गई थी।

जब उन्होंने अंदर कदम रखा, तब उसके विचार खुल गए। बहुत बड़ा लाउंज लोगों से भरा हुआ था।

इस वीआईपी लाउंज क्षेत्र में बहुत कम महिलाएं थीं, कुल मिलाकर कुछ, इसलिए दो लड़कियों को जो अचानक से दरवाजे के माध्यम से कदम काट रही थीं, ने वास्तव में एक पल के लिए, सभी की नजरे खींची। टोंग नियान ने चुपके से उसकी आंख के कोने से उसके आस-पास का माहौल देखा। हर जगह, लड़के थे, जिनमें किशोरावस्था से लेकर शुरुआती बिस साल के और टीम जर्सी की सभी प्रकार और रंगों के कपड़े थे। इसकी तुलना में, उस आदमी को देखना काफी आसान था, जो पहली पंक्ति में बैठ पानी पी रहा था…



… बस बहुत कामुक था।

ब्लूबेरी तब तक उसकी बांह कस कर जकड़ी रखी जब तक कि उसने गन को नहीं देखा, और फिर उसने आखिरकार जोर से पूछा, “आह रुको रुको रुको। वह आदमी, क्या वह मेरे पति का गन गॉड नहीं है? "

क्या वो मेरी ड्रेस पर ऑटोग्राफ कर सकता है, तो में एक साल तक कपड़े नहीं धोवूंगी!

"एमएम ..." टोंग नीयन ने अपने बैग को कस कर गले लगाया और एक छोटी सी आवाज में जवाब दिया, "ये वही है।"

"लिटिल स्क्वीडी" - ब्लूबेरी ने अपने कदमों को अचानक रोक दिया, और अपने सबसे ईमानदार रूप का उपयोग करते हुए, नीयन को गौर से देखा - "कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम्हारा पति कौन है, तुम उससे गन का ऑटोग्राफ प्राप्त करने में मदद मांगो, अपने पति को गन का ऑटोग्राफ प्राप्त करने के लिए मनाओ।" कृपया कृपया । ठीक है? ठीक है?"

“……” वह इसे ये कैसे समझाने जा रही थी? ...

"ओह वो।" डेमो ने सोचा कि टोंग नियान को इस बात पर संकोच हो रहा है कि उसे मदद करनी चाहिए या नहीं, और उसने जवाब दिया, "उसके लिए चिंता मत करो।" भले ही बॉस कभी ऑटोग्राफ न दे ... लेकिन वह निश्चित रूप से सिस्टर-इन-लॉ के दोस्त को मना नहीं करेंगे। " वह हंसी से लोटपोट हो गया।

!!!!

ब्लूबेरी एक पल के लिए चौक गई। "उसने उसे क्या कहा…?"

"वह ..." टोंग नीयन को लगा कि वह इस सब में निर्दोष हैं। "आह, उसका बॉस गन है।"

!!!!

"मेरे पति का लेजेंड तुम्हारा पति है ?!" ब्लूबेरी बस बेहोश होने वाली थी।

"वह ..." टोंग नीयन को पता तक नहीं की हॉल के बीचों बीच वह उसे कैसे समझाएंगी। "मैं कसम खाती हूं, ऐसा नहीं है कि मैं तुम्हें बताने वाली नहीं थी। मैं ईमानदारी से ... केवल उसे दो बार मिली हू। आज ये हमारी तीसरी मुलाकात है… ”

!!!!

"दो बार! और फिर तुम दोनों ने शादी कर ली?" ब्लूबेरी के पूरे शरीर को गर्मी लग रही थी। वह फिर से होश में आ गई थी।

डेमो ने महसूस किया कि वह सिर्फ एक अविश्वसनीय रहस्य सुन रहा था।



अगर यह तीसरी बार था और आखिरी बार दूसरी बार था, तो इसका मतलब था ... बॉस ने पहली मुलाकात में भाभी को पटा लिया था!! किस तरह का प्यार है ये? उसके शरीर में खून अब उबलता हुआ लग रहा था। गपशप ने उनके दिमाग में पानी भर दिया। वह बॉस और भाभी के इस रहस्य को हर किसी के साथ वापस साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता था जो वास्तव में साझा नहीं किया जा सकता था। तुरंत, उसने एक खाँसी दी और कहा, "ठीक है, भाभी, मैं अब पहले जा रहा हूँ।" एक बार यह कहने के बाद, वह तुरंत वहा से भाग खड़ा हुआ।

एक बालक तेजी से भाग गया, और थोड़ी ही देर में, उसने खुद को के एंड के सदस्यों के समूह में फेंक दिया ...

... टोंग नियान और ब्लूबेरी को पीछे छोड़ डेमो अपने समूह में लौट चुका था।

वर्तमान स्थिति का आकलन करते हुए, उसने उसे चुपचाप समझाया, “उसका… स्वभाव शांत नहीं है। केवल एक सेकंड में, तुम्हे बिल्कुल कोई प्रश्न नहीं पूछना चाहिए। मैं ... वापस जाऊंगी और तुम्हे सब कुछ समझा दूंगी,।

"क्या?"
लेकिन, मैं क्या समझाऊं?

रहने दो। जब वापस जाऊंगी तब सोचूंगी क्या कहना है। फिलहाल मुझे बस आज का दिन खास बनाना है।

ब्लूबेरी ने तुरंत उसे खयालों से जगाया। उसने सिर हिलाया, फिर सिर हिलाया, लेकिन कुछ देर सोचने के बाद, उसे लगा कि कुछ गड़बड़ है। "अरे, यह सही नहीं है। लिटिल स्क्वीडी, क्या तुम अपने पति को शासन करने में सक्षम नहीं हो? उसका स्वभाव बहुत शांत नहीं है, इसलिए तुम बस उन्हें ऐसा करते रहने दोगी और उन्हें बिगाड़ते रहोगी? यह सही नहीं है। यह अच्छा नहीं है। पुरुष वे प्रकार हैं जहां आप उन्हें जितना अधिक खराब करते हैं, उतना ही बुरा होता है- "

"जब हम वापस आएंगे तो हम इस बारे में बात करेंगे, ठीक है?" वह रोने वाली थी।

"ओ ओ। चिंता मत करो। ” अपने ओठो पर चैन लगाने का इशारा कर ब्लूबेरी ने नीयन से कहा "मैं गारंटी देती हूं कि मैं अंत तक कोई सवाल कर आप लोगो को परेशान नहीं करूंगी क्योंकि आप लोग एक-दूसरे से मीठी नोक झोंक कर रहे हो।"

उसे लगा उसे पहले ही समझाना छोड़ देना चाहिए था।

धीरे-धीरे, वह आखिरकार उसके सामने जाकर रुकी। "आप ... मुझे ढूंढ रहे थे?"

गन ने एक काला इंसुलेटेड मग पकड़ा हुआ था और सिर्फ अपने लिए एक कप पानी डाला था। उसने उसे देखा, फिर उसके पीछे अपरिचित महिला पर एक नज़र डाली, बल्कि उसके चेहरे पर एक नाराजगी भरी नज़र डाली।

"ये मेरी दोस्त है" टोंग नियान ने नरम स्वर में समझाया। "वो और मैं एक साथ आए है।"

"बैठो,गन ने बस निर्देश दिया, उसकी आवाज अविश्वसनीय रूप से कर्कश थी।

"ओह ठीक है।" टोंग नीयन ने ब्लूबेरी की आस्तीन पर टग दिया और गन के पीछे की पंक्ति में घूम गई।

उत्तरार्द्ध पहले से डेमो ने सब लड़को को बता दिया था की किस तरह बॉस ने पहली मुलाकात में भाभी का दिल जीत लिया।आज उनकी तीसरी मुलाकात है। इतना ही नहीं उन्होंने स्पष्ट रूप से देखा किस तरह बॉस से बात कर भाभी चुपचाप पिछली सीट पर बैठ गई। फिर गन ने उसकी तरफ इशारा कर उसे अपने पास वाली सीट पर बैठने के लिए बुलाया।

“क्या तुम्हारी दोस्त पीछे की पंक्ति में बैठी है “गन ने सपाट रूप से कहा। नीयन उसकी तकलीफ समझ रही थी। बात करने में उसे कितनी ताकत लगानी पड़ रही थी। यकीनन उसका गला आज खराब है। शायद बुखार भी हो सकता है। फिर भी वह अकेला है, कोई क्यों नहीं है यहां तुम्हारे लिए ? वह फिर से उसे देख सोच में डूब गई।

अंत में, उसने अपना मन वापस बाहर खींच लिया। गन के पास वाली सीट पर नीचे झुकते हुए, उसने सोचा कि क्या उसका मतलब यह था कि वह उसके पास बैठ जाए ... या उसके बीच की एक सीट ले ले ...

गन ने अपना माथा ऊँचा किया, न जाने क्यों वह अब भी चकित होकर घूर रही थी।

सीधा, उसने अपने खयालों को रोक दिया, और थोड़ी गर्माहट के साथ अपने गालों को फुलाते हुए, वह उसके बगल में बैठ गई।

वैसे भी ... यह तुम थे जिसने मुझे बैठने के लिए कहा था ...

उसने चुपचाप यह सोचा।

वह थोड़ा-सा सिरदर्द महसूस करते हुए, अपना पानी पीता रहा।

जब उन्होंने यहाँ कदम रखा, तब से, के एंड के के समूह को शांत नहीं किया गया था, पूरे समय उन्होंने उपद्रव और हंगामा पैदा किया, यह कहते हुए कि उन्होंने भाभी को देखा। यहां तक ​​कि वे एक बेहतरीन चर्चा भी करने लगे थे, कठोर और ठंडे होने के लिए उन्होंने गन की आलोचना करना शुरू कर दिया था, उनकी सुंदर और कोमल फूलों जैसी नाजुक भाभी और के एंड के की लेडी बॉस को प्रशंसको की भीड़ में खड़ा रखना कितना बुरा बर्ताव। उन्होंने गन की आलोचना शुरू रखी थी...

गले में चोट लगी होने की वजह से। वह वास्तव में उनके साथ इस तरह की बकवास करने के लिए समय बर्बाद नहीं करना चाहता था।

स्थिति की उनकी टिप्पणियों के आधार पर, यह गुत्थी अगले कम समय के भीतर नहीं सुलझेगी, इसलिए उसने बस उसे अंदर आकर उन लोगो के साथ प्रतियोगिता देखने के लिए डेमो को बुलाने भेजा था।

निश्चित रूप से, यह बहुत प्रभावी था। तुरंत, नीयन के अंदर आते ही और कोई हंगामा नहीं हुआ।

लेकिन ... फिर भी इस छोटी महिला को एक उचित स्पष्टीकरण देने की जरूरत है। कहीं वो कुछ गलत ना समझ बैठे।

"मेरी टीम के सदस्य तुम्हे बेहद पसंद करते हैं," गन ने अचानक बात की।

"Mm?" मैं सच में उन सभी को अच्छी तरह से नहीं जानती। नीयन ने स्पष्टीकरण दिया।

"यही कारण है" वह शुरू हुआ, जितना संभव हो उतना मुस्कुराहट पहनने की कोशिश कर रहा था और ऐसा लगता है जैसे वह सच बोल रहा था, "वे तुम्हे मुफ्त में प्रतियोगिता देखने के लिए बुलाना चाहते हैं।"

"ओह।" उसके अंदर असंगत निराशा देखी जा सकती थी। "धन्यवाद।"

गन को उसकी उदासी फिर खटकी। "क्या गलत है? तुम नहीं देखना चाहती? " वो समझ नहीं पाता था, इस लड़की के उदास चेहरे से उसे परेशानी क्यों होती हैं? ये कोई पहली लड़की तो नहीं है जो उसके आगे पीछे घुम रही हैं।

"नहीं।" उसने झट से अपना सर हिला दिया। "मैं देखना चाहती हूँ।"

"फिर दस मिनट रूक जाओ और मेरे साथ हॉल में अंदर चलना।"

उसने सिर हिलाया, फिर बहुत आज्ञाकारी ढंग से चुपचाप इंतजार करते हुए, अपने बैग को अपने पास रख लिया।

वो इंतज़ार कर रही थी…

उस ने फिर एक झलक चुपके उसे देखा।

है ना? फिर से अपने मोबाइल फोन के साथ खेल रहा है?

क्या सच में ये सब मज़ेदार है? ...

उसने ध्यान नहीं दिया?

चलो एक और नज़र चोरी करते हैं

......

अपने बाएं हाथ के साथ, उसके बगल वाला व्यक्ति नए गेम के माध्यम से फ़्लिप करता है जिसे उसने अभी डाउनलोड किया था। उसका दाहिना हाथ, पहले की तरह, कागज़ के कप को पकड़े रहा, और उसने अपना गला भिगोने के लिए पानी के घूंट के बाद घूंट लिया। वह सब जानता था कि टोंग नियान उसे देख रही थी, और आखिरकार ...

गन ने उसे देखा, उसने अपनी आँखें बंद कर लीं और अपना सर घूमा दूसरी तरफ देखने लगी।

उसने मुझे पकड़ लिया ...

पीछे से इन दोनो की आंखो के इशारे इस लाउंज में बैठे हर किसी की बातो का सबब बन चुके थे। पहली बार कोई कवारी लड़की बिना किसी मतलब गन के इतने नजदीक बैठ इस से बाते कर रही थी। यकीनन वो बोहोत खास है।