Unfortunately in Love (Competitors of Love) 13 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (प्यार के प्रतिस्पर्धी) 13



ब्लूबेरी और उसके पति ने एक-दूसरे को मूर्खता से देखा।

उसकी प्यारी सी छोटी दोस्त विशेष रूप से अपने गूगल के पृष्ठ को पकड़े हुए, इस आदमी के बारे में विस्तार से जानकारी जानने के लिए पूछती हुई आई थी। इसलिए, यह स्पष्ट था कि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे।

फिर किस तरह का रहस्य, जिस के चलते एक आदमी एक अनजान लड़की को खाने के लिए कैंडी दे, इस के पीछे क्या कारण होगा? ...

और वो भी ... उसे अच्छा महसूस कराने के लिए?

फिलहाल तो यही तथ्य था, की नियान पहले ही जवान और खूबसूरत है। साथ ही साथ उसकी बुद्धि भी अच्छी है और इसके अलावा इस समय वो उन दोनों के सामने बैठी है, बिल्कुल सुरक्षित और अनछुई। कहीं से भी उसे देख कर नहीं लग रहा था कि उसे किसी अजीब बूढ़े की तरह ना दिखने वाले चाचा ने परेशान किया था। ब्लू बेरी सच में इस बात की तह तक जाकर पुलिस में रिपोर्ट करने का आग्रह कर रही थी।

“तुम… सच में उसे नहीं जानती हो, ठीक है?” ब्लूबेरी ने एक बार फिर पुष्टि करने की कोशिश की।

"नहीं सच मे, में उस से परिचित नहीं हू। मैंने उसे केवल दो बार देखा है।" टोंग निआन अभी भी उस कहानी में डूबी हुई थी गन की जिंदगी में पहले से ही एक लड़की है जिसे वो दस साल से पसंद करता है। अपना कंप्यूटर उठाते हुए, उसने कहा, " मैं अब जा रही हूँ। तुम लोग जारी रखो। "

उह ...

अब कहा जा रही हो ? बात तो पूरी करती जाओ ?

जाहिर है, तुम दोनों पति पत्नी के बीच अब मेरा कोई काम नहीं है। तो अब में तुम दोनों को आजाद करती हूं।

ब्लूबेरी के पति ने चुपचाप ब्लूबेरी की आस्तीन पर पकड़ ली, "वाइफ" रोने की अभिव्यक्ति बना कर उसने कहा "जब तक तुम मेरे लिए उस से सारी सच्चाई नहीं निकालती, तब तक उसे जाने मत देना।" ब्लूबेरी ने उसके माथे पर अपना हाथ रगड़ दिया, उसे एक नजर देखते हुए कहा कि “हब्बी अब मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर सकती। "

टोंग नियान दरवाजे की ओर चल पड़ी थी।

ब्लूबेरी के पति वहा बैठ नीरव रूप से अपनी छाती पीट रहा था और अपने पैरों पर मुहर लगा रहा था। एकाएक वह रुक गया। उसने अपने पूरे बैकपैक को उल्टा फहराते हुए, उस के ढेर से एक ब्रोशर निकाला। तुरंत, हथियारों की तरह उसने सम्मानपूर्वक उसे अपने सिर के ऊपर ऊंचा उठाया, उसने ब्रोशर को अपने सम्मानित वाइफ को प्रस्तुत किया।

अब तक, टोंग नीयन ने पहले ही डॉरर्नोब को अपने हाथ में ले दरवाजा खोल दिया था ...

"ओह!" ब्लूबेरी ने तुरंत उस ब्रोशर का इशारा समझा। "लिटिल स्क्वीडी!"

टोंग नियान आश्चर्य में वहीं रुक गए और चारों ओर मुड़ गए।

"मुझे लगता है कि कल उनके पास प्रायोजक का एक और मुकाबला होनेवाल है!" उसने ब्रोशर को छीन लिया और उसे उत्साह से लहराया। “ये यहाँ प्रदर्शनी केंद्र में होने जा रहा है। सभी जाने-माने eSports संगठन और टीमें जा रही होंगी। क्या तुम जाना चाहती हो?"

ब्लूबेरी के पति ने अपने सिर को मूसल की तरह तेज़ कर दिया। "हाँ हाँ हाँ! वहाँ K & K होगा! "


"सच में?" टोंग नियान को खुद पर विश्वास नहीं हो रहा था।

"सचमुच!" ब्लूबेरी के पति ने कहा, “भले ही मैं काम पर वापस जाने के लिए कल सुबह उड़ान भरने वाला हूं, लेकिन चिंता मत करो! मेरी ब्लूबेरी यहां तुम्हारे साथ रह सकती है और तुम्हारे साथ वहा ज़रूर जाएगि! "

नतीजतन, उस रात, टोंग नीयन को बिल्कुल नींद नहीं आई, "अगर कल में उस से आखरी बार मिलने वाली हू तो मुझे ये मुलाकात यादगार बनानी है।" इसी सोच के साथ उसने सूटकेस को पूरी तरह से मोड़ दिया। उस सूटकेस के अंदर की हर चीज उसने एक एक कर पहन कर देखी। उसने एक नीले रंग की पोशाक पाई जो बहुत सुंदर लग रही थी लेकिन यह भी अतिरंजित नहीं थी। उसने फिर दर्पण का सामना किया और लंबे समय तक अपनी मुस्कान का अभ्यास किया।

वो फिर उस से मिलने जा रही थी ... बहुत घबराई हुई थी ... साँस लें। उसने अपने आप को सात्वना दी।

एक संक्षिप्त पल के लिए, वह नाम, एपलडॉग पर एक खोज करना चाहती थी, लेकिन अंत में, उसने अभी भी एक शतुरमुर्ग की तरह अपना सिर रेत में दफनाने के लिए चुना, क्योंकि वो जितना इस बारे मै सोचती उतना उसका दिल उदास हो जा रहा था। उसने इस बात से भागने का रास्ता चुना।

अगले दिन, जब वह और ब्लूबेरी प्रदर्शनी केंद्र में पहुंचे, तो पहले से ही लोगों के ढेर के ढेर वहा थे। दोनों को आधा घंटा कतार में लगने के बाद टिकट मिल ही गया। अंदर जाने के बाद, वे सीधे इस बात की खोज करने लगे कि समर्थक गेमर्स संगठन कहां हैं। बैचैन आंखो से नियान ने लंबे समय तक चारों ओर खोज की आखिरकार, उसने देखा कि पूर्वोत्तर कोने में, उस पर "वीआईपी लाउंज क्षेत्र" शब्दों के साथ एक संकेत था।

वहाँ पर होना चाहिए!

अंत में, उसने ब्लूबेरी को हाथ से खींच लिया, भीड़ को एक तरफ धकेल दिया और उस दिशा में अपना रास्ता खोजने लगी।

लेकिन अंत में, हालांकि उसने रास्ता धुंड लिया था, उन्होंने पाया कि भीड़ की वजह से वे थोड़ी सी भी आगे बढ़ने में सक्षम नहीं थी।

उन्हे यह पता चला कि लोगों के झुंड पहले से ही दो पक्षों मे बटे हुए थे। इन सभी गेमर्स और गेमिंग के शौकीनों को पकड़ने के लिए सुरक्षा गार्ड थे जो उन खास मेहमानों के लिए रास्ता बना रहे थे जिन्होंने अभी-अभी आयोजन स्थल पर कदम रखने की हिम्मत की थी। ध्यान से, उसने सुनिश्चित किया कि वह गिर नहीं रही थी और साथ ही साथ चलने वाली टीमों के कपड़ों का निरीक्षण करने के लिए लगातार अपनी आँखें खोल रही थी।

ऐसा लग रहा था ... वे अब अंदर आने लगे हैं? भीड़ में उद्घाटन के लिए कई टीमें वहा हिस्सा ले रही थी। उसने है एक एक कपड़ो को ठीक से देखा। उसका अभी भी कहीं नामो निशान नहीं था।

अपनी पूरी ताकत के साथ, उसने भीड़ को एक तरफ करने के लिए मजबूर किया, आखिरकार जब तक वह सिक्योरिटी गार्ड्स के पास नहीं थी, तब तक उसका रास्ता किसीने नहीं रोका था। क्योंकि वहाँ बहुत सारे लोग थे, उसके बगल में, वहाँ लगातार लोग लेन में आगे टकराए जा रहे थे और फिर सुरक्षा गार्डों द्वारा वापस भीड़ में भर दिए गए ... अचानक, किसी ने एक सिक्योरिटी गार्ड को बाहर निकाल दिया। "सपा !!" फिर, उसके पीछे की एक बड़ी सी ताकत ने उसे और दो अन्य लड़कियों को लेन के बाहर धकेल दिया ...

हाथों की एक जोड़ी ने उसकी बाहों को पकड़ लिया और उसे सहारा दिया।

उसने जल्दी से अपने पैरों पर खुद को स्थिर कर लिया, और फिर, अपना सिर उठाकर, उसने खुद को एक चेहरे पर घूरते पाया, जो उज्ज्वल रूप से मुस्कुरा रहा था। "आप ठीक हो?"

इतना शांत और सुंदर…

एह? यह एक नीली और सफेद टीम की जर्सी थी? काली और सफेद नहीं? यह K & K से नहीं है? बस अब, ऐसा लग रहा था कि किसी ने "एसपी" चिल्लाया था?

रुको, यह अच्छा नहीं था, एसपी उनका दुश्मन था।

टोंग निआन ने झट से अपना बैग सुरक्षित रूप से पकड़ लिया और एक कदम पीछे हट गई। "मैं ठीक हूँ ... धन्यवाद। "

आस-पास, भीड़ से उब चुकी अन्य लड़कियों को भी एसपी टीम के सदस्यों ने मदद की और अपने मूल स्थानों पर लौट आए। जिस छोटी बाल वाली महिला ने टोंग नियान का समर्थन किया था, उसने भी अपनी पकड़ बना ली। अपने आस-पास के कुछ लोगों के साथ मुस्कुराते हुए, वह उनके साथ वीआईपी लाउंज क्षेत्र में एक साथ चली गई ... जैसा कि टोंग नियान उस महिला की पीठ पर घूर रही थी, उसके मन में प्रशंसा का एक अलौकिक भाव उछला। जब उसने K & K टीम के कप्तान को दूसरे दिन देखा था, तो उसने जो महसूस किया था, यह उससे अलग था।

इस महिला की उपस्थिति का वहा खड़े कहीं चेहरे इंतज़ार कर रहे थे। ये बिलकुल वैसा ही था जैसे वो गन का इंतजार करती है। अलावा, यह स्पष्ट था कि कई लोग जो इस छोटी बालों वाली महिला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे थे, सभी ने उन्हें बहुत सम्मान दिया है।

ओह, अगर केवल मैं इतनी धीमी और छोटी नहीं होती, तो यह बहुत अच्छा होता ...

अगर मैं वास्तव में अच्छा खेल पाती, तो शायद मैं उससे बहुत पहले मिल चुकी होती।

जब वह यह सोच रही थी, उसे सुरक्षा गार्डों द्वारा सुरक्षा लाइन के पीछे धकेल दिया गया।

इससे पहले वो ठीक से खड़ी हो पाए, उसने असली के एंड के सदस्यों को अंदर घुसते देखा। एह? आज वे सभी काली जर्सी क्यों पहने हुए थे? ... और गन, सबके सामने सबसे आगे चलने वाला, केवल एक जर्सी पहने हुए नहीं थी, केवल काले कैजुअल वियर में सिर से पैर तक कपड़े पहने हुए था और उसकी गर्दन से K & K का बैज लटका हुआ था। अनायास, वह सीधे अपनी दिशा में चल पड़ा ...

टोंग नियान को उस पर एक मुस्कान चमकाने का मौका भी नहीं मिला।

बस ऐसे ही, वह सीधे चला गया ... उसे देखे बिना।

वो इस बात से काफी अधिक नाराज हो गई, उसे समझ नहीं आ रहा की उसने उसे क्यो नहीं देखा ? या वो उसे देखना ही नहीं चाहता। k & k के वे सभी सदस्य उसे पहचान चुके थे, लेकिन चूंकि यह एक सार्वजनिक कार्यक्रम था, इसलिए उन्होंने अपना मुंह नहीं खोला और अपना सिर झुकाए सबको विनम्रता से नमस्कार किया। वे सभी केवल "भाभी के प्रति सम्मानजनक भावपूर्ण व्यवहार करते हैं, जो इतनी ज्यादा महत्वपूर्ण है, लेकिन हमेशा सबसे अप्रत्याशित स्थानों में दिखाई देती हैं ... जैसे कि पिछली बार के दर्शक और इस बार के प्रशंसकों की भीड़ में ..."

एक एक कर सब उसकी दृष्टि से गायब हो गए थे और केएंडके के सभी सदस्यों ने अंदर कदम रखा था।

अभी भी कई अन्य eSports संगठन अपने प्रवेश द्वार बना रही थी। उसका दिल धीरे-धीरे चल रहा था, एक अजीब उदासी भीतर भीतर उसे सताए जा रही थी।

उसके पीछे, ब्लूबेरी, जिसे धक्का दिया गया था और कुछ ही कदम दूर हो गई थी, ने आखिरकार उसका रास्ता रोक दिया।हांफते हुए उसने उसे कंधे पर थपथपाया। “इतने सारे प्रशंसक क्यों हैं? मुझे लगा कि मैं गलती से किसी सेलिब्रिटी की मुलाकात और अभिवादन कार्यक्रम में चलीं गईं ... ”

उसे अपनी सजा पूरी करने को भी नहीं मिला।

उन्होंने वीआईपी प्रवेश द्वार से एक लड़के को बाहर निकलते देखा।

अब तक, सभी टीमों ने अपने प्रवेश द्वार बना लिए थे, और केवल वह लड़का ही वापस बाहर टहल रहा था। सभी की आंखे उस की तरफ घूम गई, वह बहुत ही शिष्टता से टोंग नीयन की ओर आया। "भाभी। "

तुरंत, चुपचाप सारी भीड़ उनके चारों ओर जमा हो गई।

वह उन सब को सिर्फ देख मुस्कुराया और नियन के पास जाकर उसने कहा '' बॉस ने कहा है कि मैं आपको अंदर ले आवू । "

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED