Unfortunately in Love (Founder) 12 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (संस्थापक) 12

अपने कंप्यूटर को अपने साथ ले जाना और यह ध्यान रखने की जहमत न उठाना कि वह अपना पूरी तरह से गुलाबी जॉगिंग सूट पहने हुए थी, टोंग निआन सीधे ब्लूबेरी के कमरे में घुस गई। हंटर एक्स हंटर के पुन: अनुकूलन को देखते हुए ब्लूबेरी को अपने पति के साथ रखा गया था, और जब उसने दरवाजा खोला, तो उसने आश्चर्य से कहा, “क्या संयोग है। वेन्यू से गायब होने के बाद अब जाकर आपको मेरी याद आयी वो भी इस वक़्त... "

"क्या आप लोगों के लिए यह सुविधाजनक समय है?" टोंग नीयन को थोड़ा क्षमाप्रार्थी लगा।

लेकिन भले ही उसने यह पूछा, पर उसके चेहरे स्पष्ट रूप से लिखा हुआ था, “भले ही यह सुविधाजनक नहीं है, आपको इसे सुविधाजनक बनाने की आवश्यकता होगी। कृपया!"…

ब्लूबेरी मुस्कुराई, "ये ठीक है। अंदर आ जाओ।"

"मैं तुम्हारे पति से eSports के बारे में कुछ सवाल पूछना चाहती हूं।"

"बिल्कुल नहीं। मेरे हिसाब से तुम प्रो गेमिंग पर आदी होने लगी हो? " अविश्वास का एक दृश्य ब्लूबेरी के चेहरे को कवर करता है। " मुझे बिल्कुल याद नहीं कि तुमने स्नेक का गेम भी आज तक अच्छी तरह खेला होगा लेकिन अब तुम ई gaming के चक्कर में पड़ रही हो मुझे बात कुछ समझ नहीं आ रही...." ब्लूबेरी वास्तव में उसे काटना नहीं चाहती थी, लेकिन टोंग नीयन वास्तव में एक गेमिंग बेवकूफ थी आह।


टोंग नियान ने अपने सिर पर जोर दिया उसे समझ नहीं आ रहा था इस बात पर क्या जवाब दे।

अब इतनी लंबी कहानी वो इसे कैसे समझाए ?

वह पहले से ही थोड़ा उदास महसूस कर रही थी। ब्लूबेरी के पति की ओर नज़र घुमाते हुए, उसने अपने लैपटॉप कंप्यूटर को उसके सामने नीचे स्थापित किया। पहले तीन सेकंड के लिए वह पूरी तरह रिक्त हो गई थी फिर होश में आकर उसने कहा "मैं इस व्यक्ति के बारे में विस्तार से जानना चाहती हूं।"

चूंकि ब्लूबेरी का हबी भी एक लंबे समय तक ईस्पोर्ट्स प्रशंसक था, इसलिए वह जानता था कि यह निश्चित रूप से सबसे अधिक और सबसे व्यापक समय होने वाला है।

सबसे पहले, ये मर्द जैसा दिखने वाला लड़का काफी उलझन में था, लेकिन जैसे ही उसकी नजर कंप्यूटर स्क्रीन पर पड़ी वह अपनी जगह से उठ दोनो लड़कियों के बीच में आकर बैठ गया। "ओएमजी। मेरा हीरो गन गॉड ! वह मेरे इस जीवनकाल के पुरुष देव हैं, AAAAH !!!! उसकी वजह से आज मैं टूर्नामेंट देखने गया था!!!!

......

धक धक धक धक धक। उसके दिल की धड़कन की आवाज़ से उन लोगो के कान भर गए।

उसका दिल, जिसे पहले से ही शांत करने में कठिनाई हो रही थी, एक बार फिर प्रज्वलित हो गया।

“क्या तुमने उसके शानदार जीत की मैच देखी ? अपने टीम के साथ उसकी तस्वीरें देखी हैं? या उस जगह को देखा जहां उसने स्वर्ण पदक पहना है और वह एक सुनहरी ट्रॉफी के साथ खड़ा था ? इतनी अजीब तरह से शांत कि कोई तुलना भी नहीं कर सकता है! ” ब्लूबेरी के पति ने अपनी आस्तीन ऊपर चढ़ा दी और बिस्तर से छलांग लगा दी। “अगर तुम चाहती हो कि मैं उसके बारे में बात करूं, तो एक रात बोहोत कम है। बताओ, कहां से शुरू करूं? तुम पहले क्या सुनना चाहती हो?

है ना? कहाँ से शुरू करें?

टोंग नीयन को घबराहट हुई। कहां ... दस साल पहले?

या ...

ठीक है। " इनके रोमांटिक लाइफ के बारे में कुछ बताएं "

......

......

ब्लूबेरी और उसके पति ने एक दूसरे को उलझन के साथ देखा।
किसी व्यक्ति को गूगल पर धुंडने के बाद उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करने के लिए दोस्त के पास आना और बाद में किसी के प्यार भरी लाइफ के बारे में पूछना उस आदमी को जरा अजीब लगा।

ब्लूबेरी ने होश में आकर एक प्यारी सी मुस्कान देते हुए कहा " हबी ऐसी ही है हमारी प्यारी स्क्विड। हम लड़कियां हमेशा किसी की प्यार भरी कहानियां सुनना पसंद करती है। तो आप प्लीज समझने की कोशिश करे।"

ब्लूबेरी के पति ने खुद को एक साथ वापस खींच लिया और अपना गला साफ कर लिया। "मैं यह नहीं कह सकता कि उनका ये रोमांटिक इतिहास सौ प्रतिशत सटीक है।

“इस संबंध में, हमें दस साल पहले टीम सोलो के बारे में बात करनी होगी। दस साल पहले, दुनिया में ईस्पोर्ट्स उद्योग की स्थिति बहुत खराब थी। यहां कई प्रतियोगिताएं नहीं थीं, और कई पेशेवर गेमिंग टीमें भी नहीं थीं। प्रो गेमर्स की कमाई बहुत कम थी। उस समय, वह टीम सोलो में एकमात्र निवेशक था और इसके प्रमुख खिलाड़ियों में से एक ... आह, यह सब गूगल पर पाया जा सकता है। मैं अब उस बारे में बात करूँगा जो गूगल के पास नहीं है।

“जब टीम सोलो अपने खेल की ऊंचाई पर था, तब वह अचानक टूट गई। कुछ लोगों का कहना है कि इसका कारण यह था कि उसके कप्तान सोलो को कहीं से उसकी नाजायज बेटी मिली, जिससे उनके और टीम के स्नाइपर एप्पल डॉग के बीच ब्रेकअप हो गया और उसके कारण, टीम टूट गई। दूसरों का कहना है कि गन तीसरी पार्टी था जिसने एप्पल डॉग के प्यार में पड़कर अपने कप्तान के रिश्ते में खुद को फँसा लिया और यही वजह थी कि टीम बिखर गई। "

"क्या यह अफवाह सच है या ..." टोंग नीयन ने ब्लूबेरी के पति को उत्सुकता से देखा।

उस आदमी ने अपने हाथ उठा लिए। "पता नहीं यह एक रहस्य है।"

"तो इसका मतलब है, वह व्यक्ति जिसे पसंद करता है, संभवतः" है - उस ने अपने आप को आगे कुछ कहने से रोक लिया "एप्पल डॉग?"

"यह निश्चित रूप से नहीं कह सकता।"

"तो ... वे कभी एक साथ थे?" नियान के छोटे दिल ने सवाल उठाना शुरू कर दिया था।

"ओह? बिलकूल नही! यदि वे कभी एक जोड़ा थे, तो यह एक रहस्य नहीं होगा। ”

"अरे हाँ।" उसे कुछ हद तक निजात मिली। "ठीक है, क्या वह सुंदर है? ... "

"हां! वह मेरे पुरुष देवता के साथ मेल खाने के योग्य है! सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह नहीं है कि वह सुंदर है या नहीं बल्कि उसका प्रो गेमिंग इतिहास है, जिसे बिल्कुल देवी स्तर के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। गूगल पर उसे खोजो। यह सब वहाँ लिखा है। ”

"ओह ठीक है…"

ब्लूबेरी के पति ने स्पष्ट रूप से यह नहीं देखा था कि, उनके सामने, टोंग नीयन पहले से ही अवसाद में रहने लगी थी। "तो इसलिए बहुत सारे लोग कह रहे हैं कि गन ने केएंडके ईस्पोर्ट्स क्लब की स्थापना की ताकि वह उसे वापस जीत सके।"

"उसे वापस जीतो?" टोंग नीयन की आँखें चौड़ी हो गईं।

"गूगल की जाँच करें।" ब्लूबेरी के पति ने वेबपेज पर बताया। "क्या यह कहना सही नहीं है कि के एंड के और एसपी एक साथ खड़े हैं, जैसे कि किसी व्यक्ति के पैर, दो शीर्ष eSports संगठन के रूप में? एस पी के प्रमुख सदस्य अब मूल रूप से अतीत के टीम सोलो के प्रमुख खिलाड़ी हैं ” उसने कहा, "मेरे गरीब पुरुष भगवान। उन्होंने अकेले ही K & K की स्थापना की। उनके सभी पूर्व भाई और साथी एसपी में हैं और अब उनके विरोधी हैं। ”

....

....

टोंग निआन ने वास्तव में उस चीज के बारे में नहीं सुना, जिसके बारे में अभी बात की गई थी।

वह केवल दस साल पहले वाले किस्से में डूबी थी, क्योंकि गन को एपलडॉग नाम की लड़की पसंद थी, उसकी टीम टूट गई थी, और अंत में वह गेमिंग से भी सेवानिवृत्त हो गया था। दस साल बाद, उसने इस लड़की के कारण K & K की शुरुआत की थी।

यह था ... इसे कहते है गहरा दृढ़ कभी ना ख़तम होनेवाल प्यार।

दूसरे पक्ष को एक लंबी अवधि के बाद पता चलो की, छोटी लड़की का दिमाग लंबे समय से पहले से ही भटक गया था, उसने आखिरकार जल्दबाजी में विषय को बंद कर दिया। उत्सुकता से, उसने पूछा, "तुम आज टूर्नामेंट में गई थी क्योंकि तुम मेरे गन गॉड को देखना चाहती थी?"

टोंग नीयन ने नीरसता से सिर हिलाया। "अहां।"

“क्या तुम उसका ऑटोग्राफ पाने में सफल हुई ? मुझे तो वहां दौड़ने का भी मौका नहीं मिला।"

"नहीं ..." टोंग निआन ने अपना सिर गिरा दिया। "वह वास्तव में मुझसे बात करना पसंद नहीं करता है।"

उसने अलविदा भी नहीं कहा ...

"What-?" ब्लूबेरी और उसका पति दोनो हैरान थे। "तुम ने गन से बात की ? क्या कहा उसने तुमसे सब बताओ मुझे "

"बस ..." उसे याद करने में कुछ सेकंड लगे। यह ऐसा नहीं था कि वह उन्हें अपने दर्द के बारे में बता रही थी। लेकिन, वो बाद में रात के खाने के दौरान, ऐसा लगा कि वे वास्तव में बात नहीं कर रहे हैं। बातचीत तो बस K & K के उन खिलाड़ियों के साथ हुई थी, जिन्होंने उसके साथ टेबल शेयर कीया था ... ऐसा लगता है कि केवल एक चीज जिसका वह उल्लेख कर सकती है, लिफ्ट के अंदर बातचीत का संक्षिप्त क्षण था। "उन्होंने कहा, वह मुझे खाने के लिए एक फल कैंडी दे रहे थे।"

एक हरे रंग की ... सेब का स्वाद ...

"Wha- ?!" ब्लूबेरी और उसके पति एकतरफा होकर रो पड़े, एकदम भड़क गए। फिर, एक बार फिर से, उन्होंने पूछा, "क्यों?"

"शायद ..." उसने अनुमान लगाया, "क्योंकि वह मुझे सुरक्षित और अच्छा महसूस करवाना चाहता था।"

"वो तुम्हे सुरक्षित और अच्छा क्यों महसूस करवाना चाहता था?"

वह उन्हें यह कैसे बताने वाली थी? वह सिर्फ यह नहीं कह सकती थी कि ऐसा इसलिए था क्योंकि उसने अपनी भावनाओं को स्वीकार कर लिया था और उसने उसे ठुकरा दिया था, है ना?

टोंग नियान खुद के अंदर संघर्ष कर रही थी, और फिर, एक लंबी खामोशी में गिरने के बाद, चार शब्द अंततः उससे बाहर निकल आए " ये एक रहस्य है।"


***************


देर रात तक होटल के कमरे में

अपने ब्लैक हेडसेट के साथ, गन नॉर्डिक शाखा के विभिन्न टीम कप्तानों के साथ एक टेलीफोन सम्मेलन कर रहा था। फोन के अंदर और बाहर सभी सही नॉर्डिक लहजे थे ...

दरवाजा, जिसे बंद नहीं किया गया था, खुला रखा गया था। डीटी ने गन की आंखों के सामने लहराया, वह मोबाइल फोन जो उसने पकड़ा हुआ था और जो अभी भी एक कॉल में था।

गन गुस्सा गया, वो वास्तव में उस फोन को नहीं लेना चाहता था जो कि Dt के फोन पर था। Dt ने फोन को गन के सामने विंडो पर रखा और "आप चाहे कॉल ले या नहीं, इससे मुझे कोई लेना-देना नहीं है" इस लहजे में कमरे के सोफे पर बैठ गया।

गन के पास अपने काम से संबंधित कॉल को लटकाने और उस मोबाइल फोन को लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

सामने दूसरी ओर से फोन लाइन के माध्यम से एक बमबारी हुई। उसने सुना, शुरू में संकुचित आंखों से बाद में, पूरी तरह से अपना धैर्य रखते हुए, बंद आंखों के साथ, आखिर कार, उसने फोन को बिस्तर पर फेंक दिया। "अगली बार, किसी और के लिए मुखपत्र होने की जरूरत नहीं है।"

डी टी ने टोपी के नीचे की ओर से उस पर नज़र डाली।

गन दूसरे नंबर पर जाकर फोन डायल करना चाहता था, लेकिन अचानक, शायद ही कभी देखे गए पल में, उसके पीछे खड़े लड़के ने अपने हिसाब से बात की "वह लड़की आज, मैंने उसे पहले देखा है।"

?

गन ने उसे देखा, उसकी भौंह को उठा लिया, और उसके लिए उसने बोलना जारी रखा।

"एसीएम प्रतियोगिता [एसीएम इंटरनेशनल कॉलेजिएट प्रोग्रामिंग प्रतियोगिता]। वह प्रतियोगिता में जापान के विश्वविद्यालयों में से एक का प्रतिनिधित्व कर रही थी। ”

केवल अब गन को याद आया कि उसका यह छोटा चचेरा भाई कंप्यूटर विज्ञान में पढ़ रहा था। "यह एसीएम किस प्रकार की प्रतियोगिता है?"

“एक अंतरराष्ट्रीय कॉलेजिएट प्रोग्रामिंग प्रतियोगिता। यह '', '' दुनिया भर के विश्वविद्यालय के छात्रों के बीच शीर्ष कंप्यूटर प्रोग्रामिंग प्रतियोगिता '' बात को आगे बढ़ाने से पहले उसने संक्षेप में बताया।

"ओह? सच में? तुमने इसमें भाग लिया? ”

Dt ने सिर हिला दिया। "मेरे परिणाम उससे थोड़े बेहतर थे, लेकिन ... उसने बहुत अच्छा किया था।"

इससे गन कुछ हैरान था। आखिरकार, डीटी की देवी, एपलडॉग के अलावा, यह विपरीत लिंग का पहला सदस्य था जिसे उसके छोटे चचेरे भाई ने सच में "बहुत अच्छा" कहकर टिप्पणी की थी। बेशक, गन इन शब्दों से यह भी बता सकता है कि डी टी ने पहले से ही यह अनुमान लगाया था कि उसके और उस छोटी लड़की के बीच कुछ भी नहीं है।

यह महसूस करते हुए कि उसके लिए यहां कोई अन्य मामला नहीं था, डी टी ने बिस्तर से अपना मोबाइल फोन उठाया। लेकिन फिर, गन ने उससे पूछा, " तुम जानते हो कि मेरे और उसके बीच कुछ भी नहीं है? तुमने मेरे लिए लड़को को क्यों नहीं समझाया? ”

"मैं तुम्हे देखकर यह अनुमान नहीं लगा पा रहा था कि तुम किस चीज को लेकर स्पष्ट नहीं हो शायद तुम नहीं चाहते कि वह सबके सामने शर्मिंदा हो।" एक पल के लिए गंभीरता से विचार करते हुए, Dt ने कहा, “यदि तुम समझाने नहीं जा रहे, तो मैं क्यों समझाऊं? इसका मेरे साथ कुछ लेना देना नहीं है।"

गन ने अपने होठों के कोनों को ऊपर की ओर झुकाया। उसे बेनकाब करने की जहमत भी नहीं उठाई जा सकती थी।

हाँ, पूरी दुनिया जानती है कि, जब तक इसका तुम्हारी देवी, एप्पल डॉग से कोई लेना-देना नहीं है, तब तक इसका तुमसे कोई लेना-देना नहीं है.

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED