डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 57 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 57

अब आगे,

अर्जुन, अराध्या के होटों को छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं हो रहा था वही आराध्या का सीधा हाथ वैसे भी अर्जुन के गले में था क्योंकि वो, अर्जुन के गोद मे ही बैठी हुई थी..!

और उस को लग रहा था कि कही वो गिर न जाए इसी वजह से उस ने अर्जुन के गले में अपना सीधा हाथ डाल दिया था और वही दूसरा हाथ अब आराध्या ने अर्जुन के कंधे पर रख लिया था..! 

अर्जुन, अराध्या को किस कर रहा था और अब वो समय के साथ डीप होता जा रहा था और वैसे तो अर्जुन की जिंदगी में आने वाली पहली लड़की आराध्या ही थी..!

और अर्जुन जिस तरह उस के लिए पागल हो रहा था अब तो वही उस की जिंदगी में आने वाली आखिरी लड़की भी बन चुकी थी..! 

अर्जुन अपनी जिंदगी में दूसरी बार किस कर रहा था मगर वो इतना प्रोफेशनली किस कर रहा था कि आराध्या की हालत ही खराब हो रही थी..!

और अब आराध्या अपने आप को अर्जुन की पकड़ से छुटने के लिए अर्जुन के कंधे पर अपने छोटे छोटे से हाथ से मारने लगी मगर अर्जुन जैसे काठ काठी वाले आदमी को कोई फर्क ही नही पड़ रहा था..! 

वही पहले तो अर्जुन ने ध्यान नही दिया पर जब आराध्या लगातार अर्जुन के कंधे पर वार करती रही तब जाके अर्जुन अपने होश में वापस आ गया..!

वैसे तो वो, अराध्या को छोड़ना नही चाह रहा था मगर जब उस ने आराध्या के चेहरे को देखा जो ठीक से सांस न लेने की वजह से टमाटर की तरह लाल हो गया था..! 

तो उस ने आराध्या के होटों को छोड़ दिया मगर उस को खुद से दूर नही किया और अब अर्जुन ने अराध्या के माथे को अपने माथे से जोड़ लिया और उस से धीरे से कहा, "Take Breath Aru Baby..!"

वही अर्जुन के बोलते ही आराध्या जोर जोर से सांस लेने गई और अब अर्जुन भी अपने सीधे हाथ से उस के बालो के साथ उस की पीठ को सहला रहा था..! 

कुछ बाद अब आराध्या ने अपनी सांसों पर कंट्रोल कर लिया था मगर उस का चेहरा अभी भी बिलकुल टमाटर की लाल हो चुका था जिसे देख अब अर्जुन फिर से उस के करीब बढ़ने लगा..!

और जब आराध्या ने देखा तो झट से अपनी आंखे बंद कर ली वही जब अर्जुन ने ये देखा तो उस के चेहरे पर एक मुस्कान आ गई और उस ने आराध्या के माथे पर किस कर दिया..! 

और अब अर्जुन ने अराध्या के कानो के पास जाकर धीरे से उस से कहा, "Baby One More Kiss..!"

अर्जुन की बात सुन कर ही आराध्या के होश उड़ गए और उस ने झट से अपना सिर ना मे दो से तीन बार हिला दिया जिसे देख अर्जुन के चेहरे पर से मुस्कान जाने का नाम ही नही ले रही थी..!

क्योंकि वो, अराध्या की स्थिती पहले ही समझ चुका था वो तो उस को परेशान करने के लिए ऐसा बोल रहा था..! 

वही अब आराध्या से अर्जुन की आंखो में भी नही देखा जा रहा था क्युकी उस को बहुत ही शर्म आ रही थी पर अब उस को भूख लगने लगी थी इसलिए उस ने अपना सिर नीचे करे हुए ही अर्जुन से धीरे से कहा, "वो मुझे भूख लगी है..!"

अराध्या की बात सुन कर अब अर्जुन को शरारत सूझी और उस के मुस्कराते हुए अराध्या से कहा, "तो आज तुम, मुझे खा लो..!" 

अर्जुन की बात सुन कर, अराध्या ने झट से अर्जुन से कहा, "I am Pure Vegitarian..!"

और अपनी बात कहने के बाद अपने मन में कहने लगी, "कही इन का दिमाग अपनी जगह से हट तो नही गया है जो कुछ भी बोले जा रहे हैं..!" 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।