डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 56 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 56

अब आगे,

अराध्या के चेहरे से खुशी गायब हो चुकी थी क्योंकि जहा उस के सामने उस की पसंद का व्हाइट सॉस पास्ता रखा हुआ था वही साइड में वेजिटेबल सूप भी रखा हुआ था जो उस को बिलकुल भी पसंद नही था और इसी वजह से उस के चेहरे की खुशी गायब हो चुकी थी..! 

वही जब अर्जुन ने जब आराध्या की नजरो का पीछा किया तो उस को पता चला कि आखिर माजरा क्या था जो अचानक से अराध्या का मुंह उतर गया था..! 

अब अर्जुन ने बिना समय गंवाए आराध्या से कहा, "ये वेजिटेबल सूप मेरे लिए है अगर तुम्हे भी अच्छा लगता है तो मै ये तुम्हारे लिए भी वेजिटेबल सूप लाने को बोल देता हूं और ये व्हाइट सॉस पास्ता वापस करवा देता हूं..!"

अर्जुन ने ये सब आराध्या को परेशान करने के लिए कहा था क्यूंकि वो तो अच्छे से जानता था कि आराध्या को वेजिटेबल सूप बिलकुल भी पसंद नही था..! 

अब पहले अर्जुन थोड़ा मुस्कराया और फिर अपने नौकर को बुलाने का नाटक करते हुए बोलने को हुआ ही था कि उस से पहले आराध्या से बोला, "रुको मैं अपने सर्वेंट को बुला लेता हु..!" 

अपनी बात कह कर जैसे ही अर्जुन कुछ बोलने को हुआ तभी आराध्या ने उस के होटों पर अपना बाया हाथ रख दिया और अब आराध्या ने बहाना बनाते हुए अर्जुन से कहा, "इस की कोई जरूरत नही है आप कहा अपने सर्वेंट को परेशान करेंगे क्योंकि उन को कितना काम करना होगा ना और मेरा क्या है मैं तो ये व्हाइट सॉस पास्ता भी खा लूंगी..!"

अर्जुन, अराध्या के हाथ को अपने होटों पर महसूस कर मुस्करा रहा था वही अर्जुन, आराध्या के चेहरे को देख रहा था जैसे वो, आराध्या के शरारती दिमाग को पढ़ रहा हो..! 

साथ में आराध्या, अर्जुन की गोद मे होने की वजह से ही उस के बहुत करीब थी और जब उस ने अर्जुन के होटों पर अपना बाया हाथ रखा तो वो अनजाने में ही सही पर अर्जुन के और भी ज्यादा करीब हो गई..! 

वही अर्जुन तो अपना कंट्रोल अराध्या के करीब होने से खो ही रहा था और अब तो आराध्या के इतने करीब होने से उस ने अपने ऊपर से अपना पूरा कंट्रोल ही खो दिया था..!

और इसी बीच आराध्या को अपनी बात कह कर ये एहसास हुआ कि उस ने अर्जुन के होटों पर अपना बाया हाथ रखा हुआ था और अब उस ने जैसे ही अपना बाया हाथ अर्जुन के हॉट से हटाया और अपना सिर थोड़ा पीछे ही किया था कि..! 

अब अर्जुन ने बिना कोई समय गंवाए आराध्या के बालो में अपनी पकड़ बना ली मगर इस बार प्यार से और ऐसा करने से अराध्या पीछे होने की बजाए अर्जुन के करीब हो गई..!

और अब अर्जुन ने उस को अपने बेहद करीब कर लिया वही आराध्या कुछ समझ पाती उस से पहले ही अर्जुन ने आराध्या के होटों को अपने होटों की गिरफ्त में ले लिया..! 

जिस से अराध्या की आंखे बड़ी हो गई वही अब अर्जुन, अराध्या को किस करने लगा ही था कि आराध्या उस की पकड़ से अपने आप को छुड़वाने की कोशिश करने लगी..!

पर उस की हर कोशिश नाकाम ही रही क्यूंकि अर्जुन का एक बाया हाथ आराध्या की कमर पर था और दूसरा उस के बालो में अपनी पकड़ बना चुका था और इसी वजह से आराध्या का अर्जुन की पकड़ से अपने आप को छुड़वाना मुश्किल हो रहा था..! 

अर्जुन, अराध्या को किस कर रहा था साथ में अर्जुन कभी आराध्या के लोअर लिप को शक करता तो कभी अपर लिप को और तो और वो उस को इतनी पेशनेट किस करने लगा कि कुछ ही समय में अराध्या की सांसे उखड़ने लगी थी..! 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।