डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 55 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 55

अब आगे,

अर्जुन ने आराध्या को ठीक कर के अपनी गोद में बिठा तो लिया था मगर आराध्या अपने आप को एडजेस्ट कर के बैठ ने के लिए हिल डुल रही थी तो अब अर्जुन ने उस की पतली सी कमर पर अपना हाथ रख दिया..! 

और जब आराध्या को अपनी पतली कमर पर अर्जुन का मजबूत हाथ महसूस हुआ तो वो अब अर्जुन को देखने लगी और वही अब अर्जुन भी आराध्या को देखते हुए उस की पतली कमर को अच्छे से पकड़ रहा था जिस से अब वो हिल नही पा रही थी..! 

मगर हमारी आराध्या को अभी भी अर्जुन पर थोड़ा सा डाउट हो रहा था कही वो उस की वजह से नीचे गिर न जाए इसलिए अब उस ने अर्जुन के गले में अपना एक हाथ डाल दिया..! 

जिस से अब वो दोनो एक दूसरे के बेहद करीब हो गए थे और साथ में अब आराध्या के लंबे घने बाल अर्जुन के चेहरे पर लग रहे थे और जिस के कुछ समय बाद वो इरिटेट भी हो गया..!

और अपने सीधे हाथ से अब अर्जुन ने अराध्या के सारे बालो को उस के लेफ्ट साइड की तरफ कर दिया तो अब आराध्या ने अर्जुन से कहा, "आप ने मेरे सारे बाल इस तरफ क्यू कर दिए क्योंकि यहां तो नाश्ता रखा हुआ है और वैसे भी खाना खाने समय बालो को खुला नही छोड़ना चाहिए तो आप मेरे बाल बांध दो..!" 

अराध्या की पूरी बात सुन कर अब अर्जुन ने थोड़ा सा मुस्कराते हुए अराध्या से पूछा, "क्यू तुम्हारे क्या बाल झड़ते है..?"

अर्जुन ने आराध्या से ये सब इसलिए भी कहा था क्योंकि वो अराध्या के बालो को बांधना नही चाहता था और उस को आराध्या के लंबे घने बालो के खुला छोड़ ने से कोई भी परेशानी नही बस उस ने अराध्या के लंबे घने बाल साइड में इसलिए करे थे क्युकी आराध्या के लंबे घने बाल बार बार उस के चेहरे पर आ रहे थे जिस से वो इरिटेट हो रहा था..! 

अर्जुन की बात सुन कर अब आराध्या ने झट से उस से कहा, "ऐसा कुछ भी नही और मैने तो बस ऐसे ही कह दिया..!" 

अर्जुन ने आराध्या को गोद में बिठा तो लिया था मगर अब अराध्या का अर्जुन के इतने करीब होने से अर्जुन का अपने ऊपर से कंट्रोल हट रहा था..!

पर वो अपने आप को संभालने की कोशिश करते हुए अब अपने मन में अपने आप से कहने लगा, "पता नही क्या जादू कर दिया है इस लड़की ने मुझ पर और जब से इस से मिला हुआ और जब भी ये लड़की मेरे करीब होती हैं मेरा मुझ पर से ही कंट्रोल हटने लगता है..!" 

और अब अर्जुन, अराध्या के कॉलर बोन से उस को महसूस करने लगा और साथ में उस की सुराही जैसी गर्दन को देख रहा था और उस का अपने आप पर से कंट्रोल ही हटने लगा..! 

इसलिए अब अर्जुन, अराध्या के कॉलर बोन पर किस करने के लिए जैसे ही आगे बढ़ा ही था कि वही हमारी आराध्या को इस सब बारे में कोई जानकारी नहीं थी और उस का सारा ध्यान नाश्ते की बाउल की तरफ ही था..! 

और अब आराध्या उन नाश्ते की बाउल में क्या है देखने के लिए जैसे ही झुकी तो अब अर्जुन को अच्छा नही लगता है क्यूंकि वो तो आराध्या को उस की कॉलर बोन पर किस करने वाला था..! 

अब अर्जुन, अराध्या को थोड़े गुस्से से देख रहा था और वही आराध्या ने नाश्ते की बाउल से ढक्कन हटा कर देखा तो उस के मुंह में पानी आ गया..!

क्योंकि उस बाउल में उस का फेवरेट व्हाइट सॉस पास्ता जो रखा हुआ था और अब तक उस को बहुत भुख भी लग चुकी थी और अब उस के चेहरे पर मुस्कान भी आ गई थी..! 

अराध्या के चेहरे पर मुस्कान देख कर अर्जुन का सारा गुस्सा ही छू मंतर हो गया और अब वो उस के चेहरे को ही देखने लगा..! 

वही दूसरे बाउल में देखने के लिए जैसे ही अराध्या ने उस का ढक्कन हटाया तो उस को देखने के बाद उस के चेहरे पर जो अभी खुशी नजर आ रही थी वो अब तक गायब हो चुकी थी..!

क्योंकि उस बाउल में वेजिटेबल सूप रखा हुआ था जो हमारी अराध्या को बिलकुल भी पसंद नही था..! 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।