डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 33 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 33

अब आगे, 

वही दूसरी तरफ, अर्जुन के विला में, अर्जुन का कमरा, 

अब तक क्लोरोफॉर्म का असर खतम होने से आराध्या को होश आने लगता है, साथ में जब आराध्या को होश आ गया तो उस को अपने सर मे दर्द महसूस होने लगता है..! 

अपने सर मे दर्द को महसूस कर आराध्या अब अपना सिर पकड़ कर बेड पर बैठने लगती हैं और जब अपनी आंखे खोल कर देखती है तो हैरान ही रह जाती हैं क्योंकि वो अब अपने आप को किसी अनजान जगह पर देख कर घबरा जाती हैं..! 

अब आराध्या को समझ नही आ रहा होता है कि वो कहा पर है और यहां केसे आ गई है तभी उस को याद आता है कि उस बुक स्टोर वाले रास्ते पर उस के साथ किया हुआ था..! 

अब आराध्या वो सब याद कर घबराते हुए खुद से ही कहती है, 

" मै कहा हु, ये किस का कमरा है और वो शक्श कौन था...?" 

आराध्या ने अपनी बात कही ही होती हैं तभी अर्जुन जो की उसी कमरे की बालकनी में खड़ा होकर अपने फोन पर किसी से बात कर रहा था वो बालकनी से अपने कमरे में आ जाता है..! 

अर्जुन जब अपने कमरे में आया तब उस ने देखा कि आराध्या को अब तक होश आ चुका है, तो अब अर्जुन अपने कदम अपने किंग साइज बेड की तरफ बढ़ा देता है..! 

वही आराध्या जो पहले से ही अपनी सोच मे कही घूम थी उस के कानो में किसी के कदमों की आवाज सुनाई देती हैं और जब आराध्या ने अपनी गर्दन घुमाकर बालकनी की तरफ देखा तो उस को वहा अर्जुन खड़ा दिखता है जो उस की ही तरफ आ रहा होता है..! 

वही अर्जुन को पहली बार अपने होशो आवास में देख कर आराध्या को डर लग रहा होता है क्योंकि कहा हमारा अर्जुन लंबा चौड़ा हैंडसम पर्सनेलिटी वाला आदमी और कहा हमारी नाजुक सी खूबसूरत कली आराध्या और साथ में हमारी आराध्या अभी किसी अनजान जगह पर अनजान शख्स को देख डर रही होती हैं..! 

वही जब अर्जुन ने जब आराध्या को देखा तो वो अपने किंग साइज बेड के पास जाकर खड़ा हो जाता है और आराध्या को देखते हुए उस से कहता है, 

" तो मिस आराध्या, तुम्हे होश आ ही गया...!" 

अर्जुन अभी आराध्या के लिए एक अनजान शख्स के अलावा कुछ नही था क्योंकि नशे में उस ने क्या किया था उस को कुछ याद ही नहीं था इसी वजह से जब आराध्या ने जब सुना कि अर्जुन ने अपने मुंह से उस का नाम लिया है तो वो हैरान हो जाती हैं और उस से हकलाते हुए पूछती है, 

" तू..तुम..तुम्हे में..मेरा ना..नाम केसे पता है...?" 

आराध्या को ऐसे हकलाता देख, अर्जुन उस के मासूम से चेहरे को देख रहा होता है और आराध्या की बात का जबाव देते हुए उस से कहता है, 

" तुम ने ही तो खुद से बताया था मुझे अपना नाम, इतनी जल्दी भूल गई क्या...?" 

अर्जुन ये बात अच्छे से जानता है कि जब वो, आराध्या से मिला था तो वो अपने पूरे नशे में थी पर फिर भी वो, अर्जुन को पसंद आ चुकी थी और इसलिए ही अब अर्जुन, आराध्या को अपने साथ रखने के लिए अपने विला लेकर आ गया होता है...!

आराध्या ने जब सुना कि उस ने खुद ही इस शक्श यानी अर्जुन को अपना नाम बताया है तो उस को अर्जुन की बात पर विश्वास नहीं होता है क्योंकि उस के मुताबिक तो आराध्या ने अर्जुन को आज पहली बार देखा है..! 

अब आराध्या, अर्जुन से कहती हैं, 

" नही, तुम झूठ बोल रहे हो, मैने कभी नही बताया तुम्हे अपना नाम...!" 

आराध्या की बात सुन कर, अब अर्जुन उस की तरफ बढ़ने लगता है तो आराध्या अर्जुन के किंग साइज बेड से उतर खड़ी हो जाती हैं और अब आराध्या, अर्जुन से डरते हुए कहती है, 

" मेरे पास मत आना....!" 

आराध्या की बात सुन कर, अर्जुन स्माइल कर रहा होता है जिसे देख आराध्या, अर्जुन से पूछती है, 

" तुम हंस क्यों रहे हो...?" 

आराध्या की बात सुन कर, अर्जुन उस से कहता है, 

" मैने तुम से कोई झूट नही कहा है, और अर्जुन सिंह शेखावत ने न आज तक कभी झूठ बोला है और न ही कभी बोलेगा और रही बात तुम्हारी तो तुम ने मुझे उस पार्टी ने खुद से अपना नाम भी बताया था और मुझे...!

अर्जुन अपनी बात आधी ही छोड़ देता है वही अर्जुन की बात सुन, आराध्या उस से कहती है, 

" और मुझे क्या, अपनी बात को पूरा करो...!" 

आराध्या की बात सुन कर, अब अर्जुन आराध्या की तरफ बढ़ने लगता है वही आराध्या अपने एक एक कदम पीछे की और लेने लगती हैं...! 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।