डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 28 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 28

अब आगे,

उस लड़के की बात सुन, जानवी थोड़ा घबराते हुए उस से कहती है, " क्या..? और आप इस समय कहा पर है, प्लीज मुझे बताए मै अभी वहा पर आती हु..!"

जानवी की बात सुन कर, उस लड़के ने उस को वहा का एड्रेस बता देता है और उस जगह के बारे मे पता लगने पर जानवी अपना कॉल कट कर के फोन अपने बैग में रख लेती हैं..!

और अब राहुल की तरफ देखते हुए उस से कहती हैं, " राहुल, चलो हमे जल्दी ही इस एड्रेस पर पहुंचना पड़ेगा क्योंकि मुझे लगता है कि आराध्या किसी मुसीबत में फंस चुकी हैं..!"

जानवी की बात सुन कर, राहुल कन्फ्यूज होते हुए जानवी से पूछता है, " पर हुआ क्या है और अभी तो हम बाहर घूमने जाने वाले थे न तो फिर हमारे रोमांटिक डेट के बीच में ये आराध्या कहा से आ गई..?"

राहुल की बात सुन, जानवी ने थोड़ा गुस्सा करते हुए उस से कहा, " ओ कम ऑन राहुल, मै यहां आराध्या के लिए परेशान हो रही हु और तुम्हे रोमांटिक डेट की पड़ी हुई है और मेरे लिए सबसे पहले आराध्या है तो मैं इस समय तो तुम्हारे साथ कही नही जाने वाली हु...!"

अपनी बात कहकर जानवी वहा से जाने लगती हैं तो राहुल पीछे से उस का हाथ पकड़ लेता है और उस को अपनी तरफ खींचते हुए उस से कहता है, " रुको जानवी, तुम आज मुझे छोड़ कर कही नही जाओगी, और आराध्या कोई छोटी बच्ची तो है नही जिसे हर समय अपने दोस्त की जरूरत पड़े और आज हमने रोमांटिक डेट का प्लान बनाया है तो हम वहा जायेंगे .!"

अपनी बात कहकर राहुल, जानवी को अपने साथ ले जाने लगता है..!

वही जब जानवी ने राहुल की बात सुनी तो हैरान ही रह गई क्योंकि आराध्या का फोन सड़क पर ऐसे ही तो पड़ा नही हो सकता है और कही उस के साथ कुछ गलत ना हो गया हो यही सोच कर जानवी की जान सुख रही हैं और राहुल को बस अपनी रोमांटिक डेट की पड़ी हुई है..!

जानवी जब अपने होश में आती हैं तो वो, राहुल से अपना हाथ छुड़वाते हुए उस से कहती हैं, " राहुल तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है क्या, जब मै कह रही हूं कि आराध्या किसी मुसीबत में हो सकती हैं और मुझे उस के पास जाना है इसलिए मैं आज तुम्हारे साथ कही पर भी नही जा सकती हु, तो फिर तुम जिद क्यू कर रहे हो और जब भी मै आराध्या का नाम लेती हु तो तुम अजीब सा ही व्यवहार करने लगते हो राहुल ऐसा क्यू है...?"

जानवी की बात सुन कर, अब तक राहुल का गुस्सा भी बढ़ जाता हैं और वो, जानवी पर गुस्सा करते हुए कहता है, " तुम्हारी परेशानी क्या है जानवी, जब देखो तुम बस आराध्या और सिर्फ आराध्या ही करती रहती हो, अरे भई मै तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड हु लेकिन मुझे लगता है कि तुम्हारे लिए आराध्या ही ज्यादा इंपोर्टेंट है...!

हर समय तो वो तुम्हारे साथ ही रहती हैं जिस कारण मै, तुम से ठीक से बार तक नही कर पता हु और आज जब वो तुम्हारे साथ नही है और हमारे पास मौका है कि हम दोनो साथ में समय बिता सके तो भी तुम आराध्या के पास जाना चाहती हो क्यू...!"

राहुल की बात सुन, जानवी अब उस पर गुस्सा करते हुए कहती है, " देखो राहुल तुम मेरे बॉयफ्रेंड हो और आराध्या मेरी बेस्ट फ्रेंड है और मेरी जिंदगी मे तुम्हारी जगह अलग है और उस अलग, लेकिन तुम भी जानते हो कि हमेशा से आराध्या ही मेरी फर्स्ट प्राथमिकता रही है, खेर मेरे पास तुम से झगड़ा करना का समय नही है हम बाद में बात करेंगे अभी मुझे आराध्या के पास जाने दो..!"

अपनी बात कहकर जानवी वहा से जाने लगती है, जानवी को ऐसे जाता देख राहुल को बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और वो, जानवी से कहता है, " जानवी अगर आज तुम, मुझे यहां पर छोड़ कर गई तो...!"

राहुल की बात सुन कर, जानवी भी उस से कहती है, " तो तुम क्या कर लोगे राहुल, बताओ मुझे...!"

जानवी की बात सुन कर, राहुल ने पहले कुछ देर सोचा फिर उस से कहा, "अगर आज तुम यहां मुझे छोड़ कर गई तो मैं तुम से ब्रेक अप कर लूंगा...!"

राहुल के मुंह से ब्रेक अप की बात सुन कर जानवी बहुत ज्यादा हैरान हो जाती हैं और उस राहुल को ही देख रही होती हैं जब राहुल देखता है कि जानवी उस को ही देख रही है तो उस से कहता है, " हां, जानवी अगर आज तुम मुझे यहां छोड़ कर गई तो मैं तुम से ब्रेक अप कर लूंगा और मुझे लगेगा कि तुम मुझ से प्यार नही करती हो और तुम्हारी जिंदगी में सिर्फ आराध्या का ही महत्व है तो आज तुम्हे अपने प्यार और दोस्ती मे से एक को चुनना पड़ेगा...!"

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।