डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 27 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 27

अब आगे,

आराध्या के बेहोश होने के बाद, उस शक्श ने अपनी बाहों में झूल रही आराध्या को देखा और एक डेविल स्माइल देते हुए कहा, " मै ये करना नही चाहता था पर तुमने मुझे मजबूर किया ये सब करने के लिए, खेर छोड़ो जो कुछ भी हुआ हो पर अब तो तुम हमेशा मेरे साथ और मेरे पास ही रहोगी...!"

अपनी बात कहकर उस शक्श ने आराध्या को अपनी गोद मे उठा लिया और कार में जाकर उस को अपनी गोद में लेकर ही बैठ जाता हैं साथ में अपनी ड्राइवर से कहकर कार का पार्टीशन ऑन करवा लेता है जिस के ऑन होने पर आराध्या का सिर अपने कंधे पर रख लेता है...!

और उस को बड़ी ही प्यार से देखने लगता है साथ ही अपने एक हाथ से आराध्या के चेहरे पर फेर रहा होता है और साथ में उस शक्श की नजर बार बार आराध्या के होटों पर आकर ही अटक रही होती हैं और वो शक्श बार बार अपना थूक गटक रहा होता है क्योंकि वो आराध्या पर से अपना कंट्रोल खोता जा रहा होता है..!

इसलिए अब वो शक्श थोड़े गुस्से से अपने ड्राइवर से कहता है, " जल्द से जल्द मुझे मेरे विला लेकर चलो और अगर तुमने मुझे 15 मिनट में मेरे विला पहुंचा दिया तो तुम्हे मेरी तरफ से 1 करोड़ का इनाम मिलेगा और अगर नही पहुंचा पाए तो तुम्हे मेरे भूखे शेर के आगे डाल दिया जाएगा..!"

उस शक्श की बात सुन, उस के ड्राइवर के होश ही उड़ जाते हैं उस के मुंह से तो एक शब्द भी नही निकल रहा होता है पर अपनी जान बचाने के लिए वो अब कुछ भी कर सकता था बस इसलिए ही उस ने कार में गेयर डाल कर कार की स्पीड बढ़ा देता है और अब उस शक्श के ड्राइवर को अपनी जान से ज्यादा कुछ नजर नही आ रहा होता है।

वही दूसरी तरफ, कॉलेज में,

जानवी अपनी सारी क्लास लेकर फ्री ही हुई होती है कि उस को क्लास के बाहर राहुल मिल जाता है और वो, जानवी से कहता है, " चलो ना कही बाहर चलते हैं और तो और आज आराध्या भी नही है तो तुम अकेली क्या करोगी तो आज हमारे पास अच्छा मौका है तो कही घूमने चलते हैं जिस से हम दोनो एक दूसरे के साथ समय बिता लेंगे..!"

राहुल की बात सुन, जानवी मुस्करा कर उस से कहती हैं, " अच्छा बाबा, चलते हैं बस मै एक बार आराध्या से उस की तबीयत के बारे मे पूछ लू..!"

आराध्या का नाम सुनते ही राहुल का मुंह बन जाता है पर वो, जानवी से कुछ कहता नही है क्योंकि राहुल आज अपना अच्छा खासा मूड खराब नही करना चाहता है..!

दरअसल राहुल, आराध्या को बिलकुल भी पसंद नही करता है क्योंकि जानवी, हर वक्त सिर्फ आराध्या के बारे में ही सोचती रहती हैं और जानवी, आराध्या को अपनी फर्स्ट प्रायोरिटी मानती हैं..!

और उस का एक कारण ये भी है कि जब आराध्या कॉलेज नही आया करती हैं तो भी जानवी, राहुल पर ध्यान न देकर आराध्या पर ही अपना सारा ध्यान रखती हैं जिस की वजह से राहुल और जानवी का बहुत बार आराध्या को लेकर ही झगड़ा हुआ था..!

जब जानवी ने अपने बैग में से अपना फोन निकल कर देखा तो उस मे आराध्या की इतनी सारी मिस कॉल पड़ी हुई थी जिसे देख जानवी कन्फ्यूज होकर अपने आप से कहती है, " इस ने मुझे इतनी सारी कॉल क्यू करी होगी, कही ये किसी परेशानी मे तो नही फंस गई न..!"

अपनी बात कह कर जानवी घबराते हुए आराध्या को कॉल करने लगती हैं पर पहली बार मे आराध्या का फोन नही लगता है जिस पर जानवी फिर से अपने आप से कहती हैं, " ये लड़की मेरा फोन क्यू नही उठा रही है जब कि ये अपने फोन से एक मिनट भी दूर नही रह सकती हैं..!"

अपनी बात कह कर जानवी, आराध्या को दुबारा से कॉल लगा देती है तो इस बार आराध्या फोन रिसीव कर लेती हैं पर आराध्या की साइड से कोई बोल पता उस से पहले ही जानवी फिकर करते हुए कहती है, " अरु तू कहा है और तूने मुझे इतने सारे कॉल क्यू करे थे, अब बोल भी कि तूने मेरा फोन पहली कॉल पर क्यू नही उठाया...?"

जानवी बोले जा रही होती हैं वही आराध्या की साइड से किसी लड़के के आवाज आती है जो जानवी से पूछता है, " जी, आप कौन बोल रही है...?"

उस लड़के की बात सुन, जानवी को समझ नही आता है कि कौन बात कर रहा है और फिर थोड़ी कन्फ्यूज होकर वापस उस लड़के से पूछती हैं, " ये फोन मेरी दोस्त अरु का है और आप के पास केसे आया और मेरी दोस्त कहा है, क्या आप मुझे बता सकते हैं..?"

जानवी की बात सुन, वो लड़का उस से कहता है, " जी आप की दोस्त कहा है ये तो मुझे नही पता है पर ये फोन मुझे इस रास्ते पर पड़ा हुआ मिला तो मैने सब की नजरों से बचा कर इस को वहा से उठा लिया..!"

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।