डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 23 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 23

अब आगे,

वही दूसरी तरफ,

जानवी और राहुल, नशे से धुत आराध्या को राहुल की कार में बिठा कर हॉस्टल की तरफ जा रहे थे, दरअसल बात ये है कि जब जानवी, राहुल से बात करके वापस आई तो उस को आराध्या कॉरिडोर की दीवार से सहारा लेकर खड़ी हुई दिखाई दी।

जानवी ने जब आराध्या को ऐसे नशे में देखा तो उस को आराध्या की बहुत फिकर होने लगी साथ में आराध्या को नशे में अब हॉस्टल तक लेकर जाना उस को मुश्किल लग रहा होता है। इसलिए अब जानवी, राहुल की मदद से आराध्या को उस को वहा से हॉस्टल ले जा रही होती हैं।

इस समय राहुल की कार में राहुल ड्राइविंग सीट पर बैठा होता है और जानवी, आराध्या का सिर अपनी गोद में रख कर पीछे बैठी हुई होती हैं। इस समय आराध्या हल्के नशे और हल्के होश में थी और उस की आंखे भारी हो रही होती हैं। और उस की हालत देख कर ऐसा लग रहा होता है जैसे वो चलने लायक भी नही है।

वही जानवी, आराध्या के गालों को थपथपाते हुए उस को होश में लाते हुए उस से पूछती हैं, "आराध्या होश में आओ, आखिर हुआ क्या है तुझे...?"

जानवी की बात सुन कर, राहुल ड्राइव करते हुए कहता है, " हुआ क्या है, तुम्हे दिखाई नही दे रहा है वो पूरी तरह से नशे में चूर है...!"

राहुल की बात सुन कर, जानवी गुस्से से उस से कहती है, " शट अप राहुल, तुम्हे पता तो है कि आराध्या ड्रिंक नही करती हैं तो फिर तुम इस के लिए ऐसा केसे बोल सकते हो...!"

जानवी की बात सुन कर, राहुल थोड़ा सा चिड़ते हुए कहता है, " अच्छा, ऐसा है तो ये नशे में क्यू है फिर...!"

राहुल की बात सुन कर, जानवी आराध्या के लिए फिकर करते हुए कहती है, " यही तो मुझे समझ में नही आ रहा है कि इस को हुआ क्या है और अभी फिलहाल के लिए ये सब छोड़ो और तुम हमें जल्द से जल्द हॉस्टल पहुंचा दो क्योंकि उस से पहले आराध्या की और हालत और न बिगड़ जाए...!"

जानवी की बात सुन कर, अब राहुल ने कार की स्पीड थोड़ी बढ़ा देता है और अब जल्द से हॉस्टल पहुंचने लग जाता हैं।

दूसरी तरफ,

अर्जुन अपनी कार में बैठ कर अपने विला की तरफ जा रहा होता है और आज उस के ख्यालो मे बस आराध्या ही आ रही होती है। आराध्या का चेहरा, उस की बच्चो जैसी बाते वो सब कुछ अर्जुन की आंखो में घूम रहा होता है। और उसी वजह से अर्जुन के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान आ जाती हैं।

अर्जुन, आराध्या के बारे में सोचते हुए अपनी कार की विंडो से बाहर देखता है और अपने मन में सोचते हुए कहता है, " बहुत जल्द तुम मेरे पास होगी आराध्या...!"

अपनी बात कहकर अर्जुन अपने और आराध्या के साथ बिताए पल यानी अपनी फर्स्ट किस के बारे में सोचने लगता है। और शायद आज पहली बार था कि अर्जुन खुद से किसी लड़की के इतने करीब गया था इसलिए ये उस के लिए ये एक नई फीलिंग थी जिससे वो बहुत एक्साइटमेंट हो रहा होता है।

वही दूसरी तरफ, गर्ल्स हॉस्टल में,

राहुल और जानवी, आराध्या को लेकर गर्ल्स हॉस्टल तक आ जाते है। हॉस्टल आने के बाद, जानवी ने राहुल की मदद से आराध्या को राहुल की कार से बाहर निकल लेती हैं और अब जानवी, राहुल को बाय बोल कर वहा से जैसे तैसे कर के सहारा देकर आराध्या को हॉस्टल में अंदर ले जाने लगती हैं।

जानवी और आराध्या का कमरा,

अब जानवी, आराध्या को अपने कमरे में लाकर उस को उस के बेड पर लेटा देती है। अब जानवी, आराध्या को सुला देने के बाद, आराध्या के सेंडिल उतार के रख देती हैं और उस को अच्छे से चादर उड़ा कर खुद भी फ्रेश होने के लिए बाथरूम में चली जाती हैं।

थोड़ी देर बाद,

जानवी बाथरूम से बाहर आती हैं अपने कपड़े चेंज कर के अपना नाईट सूट पहन लेती हैं और अब अपने बेड पर बैठ जाती हैं और मुस्कराते हुए आराध्या के चेहरे को देखने लगती हैं।

जानवी ने कुछ देर तक आराध्या को ऐसे ही देखा और फिर उस के माथे को चूम कर अपना हाथ उस के सिर पर फेर देती है। और फिर खुद भी आराध्या के पास ही जाकर सो जाती है।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।