डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 22 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 22

अब आगे,

अर्जुन की बात सुन कर, आराध्या ने कुछ नही कहा होता है वो तो बस अर्जुन को ही देख रही होती है।

और जब अर्जुन देखता है कि आराध्या उसकी बात का कोई जवाब नही दे रही हैं तो वो बिना समय गंवाए आराध्या के होटों को अपने होटों की गिरफ्त में लेता है और आराध्या के लोअर लिप को अपने होटों से सक करने लगता है...!

अर्जुन और आराध्या एक दूसरे को किस कर रहे होते है तभी अर्जुन, आराध्या को पहले बहुत सॉफ्ट किस कर रहा होता है और समय के साथ वो किस हार्ड और वाइल्ड होने लगती हैं..!

अर्जुन, आराध्या को किस कर रहा होता है तो उस को बहुत एक्साइटमेंट हो रही होती हैं जिस वजह से अर्जुन, आराध्या के लोअर होटों पर बाइट भी रहा होता है। पर समय के साथ इस बार अर्जुन ने आराध्या के होटों पर कस कर बाइट कर लिया होता है जिस से आराध्या को बहुत ज्यादा दर्द महसूस होता है।

तो आराध्या, अर्जुन को उस के कंधे से पकड़ कर अपनी पूरी ताकत से धक्का दे देती हैं जिस से वो थोड़ा दूर हट जाता हैं और आराध्या के ऐसे धक्का देने से अर्जुन उस से एक कदम पीछे हट जाता हैं।

और अब अर्जुन, आराध्या से कन्फ्यूज होकर पूछता है, " क्या हुआ ब्यूटीफुल तुम ने मुझे धक्का क्यू दिया...?"

अर्जुन की बात सुन कर, आराध्या उस से कहती है, " आप ने मुझे इतनी जोर से मेरे होटों पर बाइट क्यू किया...!"

आराध्या की बात सुन कर, अर्जुन अपने एक हाथ से आराध्या की कमर को पकड़ कर फिर एक बार अपनी करीब कर लेता है और अपने दूसरे हाथ के अंगूठे से उस के होटों के पास से आ रहा खून साफ करते हुए उस से कहता है, " अब अर्जुन सिंह शेखावत ने किसी लड़की को पहली बार किस किया है तो तुम्हे थोड़ा सा दर्द तो होगा ही...!"

अर्जुन अपनी बात कहकर, एक बार फिर से आराध्या के होटों को देख कर उस को किस करने के लिए उस की तरफ बढ़ रहा होता है तभी उस का फोन रिंग करने लगता है, फोन रिंग से गुस्से से अर्जुन अपने फोन को देखने लगता है जिस पर उस के दोस्त समीर का नाम शो हो रहा होता है। तो अर्जुन एक नजर आराध्या को देखता है और फिर समीर के कॉल को और फिर अर्जुन, आराध्या से मुस्कराते हुए कहता है, " तुम यही रुको, मै कॉल अटेंड करके आता हु...!"

अर्जुन अपनी बात आराध्या से कहकर अपना हाथ आराध्या की कमर पर से हटा लेता है और समीर से बात करने के लिए दूसरी तरफ चला जाता है।

अर्जुन, समीर का कॉल रिसीव कर लेता है और गुस्से से समीर से कहता है, " ऐसा भी क्या काम आ गया था जो तुमने मुझे कॉल किया है...?"

अर्जुन की बात सुन कर, समीर को समझ में नही आता है कि अर्जुन उस पर किस बात के लिए गुस्सा कर रहा होता है तो समीर, अर्जुन से कन्फ्यूज होकर पूछता है, " अरे यार तू, मुझ पर इतना गुस्सा क्यों हो रहा है जबकि मैने तो तुझे ये बताने के लिए कॉल करा था कि हमारी मीटिंग अच्छी रही और वो लोग हमारी सारी शर्ते मानने के लिए तैयार है तो तू जल्दी से आ जा हम मिलकर सेलिबेट करते हैं...!"

समीर की बात सुन कर, अर्जुन उस से शांत मगर थोड़े गुस्से से कहता है, " ठीक है, मै कुछ देर में आता हु...!"

अर्जुन अपनी बात कहकर समीर का कॉल कट कर देता है और जैसे ही पीछे मुड़ता है तो सामने का नजारा देख वो थोड़ा हैरान रह जाता है क्योंकि उस ने देखा कि वहा आराध्या नही थी, जहा खुद अर्जुन उस को छोड़ कर गया था।

आराध्या को वहा न देखकर, अर्जुन वहा पर जाता हैं और इधर उधर देखने लगता है, अर्जुन ने आराध्या को वहा बहुत ढूंढा पर वह उस को वहा कही नही मिली, अब अर्जुन वहा पहुंच गया जहा कॉलेज स्टूडेंट की पार्टी हो रही थी पर आराध्या, अर्जुन को वहा कही नही मिली तो अब अर्जुन, आराध्या को ढूंढते हुए उस रेस्तरां से बाहर निकल आता है। अर्जुन उस रेस्तरां से बाहर आने के बाद आराध्या को इधर उधर देखने लगता है पर अर्जुन को आराध्या कही भी नजर नही आ रही होती हैं।

अब अर्जुन को आराध्या कही नजर नही आती हैं और अर्जुन, आराध्या के बारे में सोचते हुए अपने आप से कहता है, "बेबी, तुम कहां चली गई हो, आई होप हम जल्द ही मिलेंगे...!"

अर्जुन अपनी बात कहकर, अपने कोट की जेब से अपना फोन निकलता है और किसी को कॉल करते हुए कहता है, " इस रेस्तरां मे कुछ देर पहले आराध्या श्रीवास्तव नाम से एक लड़की थी, मुझे अगले दो घंटे में उस लड़की की सारी इंफॉर्मेशन चाहिए और कल तक ये लड़की मुझे मेरे विला पर होनी चाहिए और ऐसा नही हुआ तो तुम जानते ही हो कि मै, तुम्हारे साथ क्या कर सकता हु, और ये मुझे तुम्हे बताने की जरूरत नही है...!"

अपनी बात कहकर अर्जुन अपना फोन रख देता है। और एक डेविल स्माइल करते हुए खुद से कहता है, " बेबी, अब तुम बहुत जल्दी मेरे पास होगी...!" अपनी बात कहकर अर्जुन, आराध्या के बारे मे सोचने लगता है।


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।