डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 21 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 21

अब आगे,

आराध्या पार्टी हॉल में जाने के लिए कोरिडोर की दीवारों का सहारा लेती हुई जा रही होती है तभी अचानक से उस के पैर आपस मे ही उलझ जाते है तो वो नीचे गिर ने को होती हैं।

आराध्या नीचे की तरफ गिरने ही वाली होती हैं तभी अचानक से किसी अनजान शख्स ने उस को अपनी बाहों में थाम लिया होता है जिस कारण वो नीचे नही गिर पाती है, पर उस अनजान शख्स के खींचने से आराध्या उस के सीने से जा लगती है।

उस अनजान शख्स के सीने से लगने के बाद आराध्या अपना सिर उठा कर उस को देखने लगती हैं पर आराध्या इस समय पूरे नशे मे होने की वजह से उस को वो अनजान शख्स का चेहरा धुंधला धुंधला सा दिखाई दे रहा होता है।

आराध्या उस अनजान शख्स को देख रही होती हैं और फिर नशे की वजह से अपनी लड़खड़ाती आवाज में उस अनजान शख्स से कहती है, " था...थैंक यू...!"

आराध्या की लड़खड़ाती आवाज को सुन कर वो अनजान शख्स आराध्या की कमर में अपना हाथ डालते ही उस को अपने करीब करते हुए उस से कहता है, " क्या तुम ने शराब पी रखी है...?"

उस अनजान शख्स की बात सुन कर, आराध्या अपनी आंखो को पूरी तरह खोलने की कोशिश करते हुए उस से कहती है, " नही तो, आप से किस ने कहा कि मैंने शराब पी है और देखो ना मै तो अपने पूरे होश में हु...!"

आराध्या की बात सुन कर, वो अनजान शख्स मुस्कराने लगता है और अपने एक हाथ से आराध्या के चेहरे पर आ रहे उस के बालो को हटाते हुए उस से कहता है, " सच में, ना तुम ठीक से बोल पा रही हो और न ही ठीक से चल पा रही हो, और तुम कह रही हो कि तुम ने शराब नही पी है...!"

उस अनजान शख्स की बात सुन, आराध्या ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा, " हां, मैने शराब नही पी है समझ में आया आप को मि...मिस्टर अजनबी...!"

आराध्या की बात सुन कर, उस अनजान शख्स ने अपनी आंखो को छोटा करते हुए आराध्या को देखते हुए उस से कहा, " मिस्टर अजनबी...!"

उस अनजान शख्स की बात सुन, आराध्य ने किसी मासूम बच्ची की तरह उस से कहा, " हां, आप मिस्टर अजनबी हो क्योंकि मैं आप को जानती नही हु ना, इसलिए...!"

आराध्या की बात सुन, उस अनजान शख्स के चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं और वो, आराध्या को देखते हुए कहता है, " क्या सच में तुम्हे नही पता है कि मै कौन हु...!"

उस अनजान शख्स की बात सुन, आराध्या किसी छोटी बच्ची की तरह अपना सिर न मे घूमा देती हैं। आराध्या की इस हरकत पर वो अनजान शख्स उस को ही देखने लगता है और उस के चेहरे से उस की मुस्कान जाने का ही नाम नही ले रही होती है।

वो अनजान शख्स, अब आराध्या को देखते हुए उस से पूछता है, " अगर मैं तुम्हे बताना चाहु कि मै कौन हु तो क्या तुम जानना चाहोगी...?"

उस अनजान शख्स की बात सुन कर, आराध्या फिर से किसी आज्ञा कारी बच्चे की तरह अपना सिर हां मे हिला देती हैं जिस देख वो अनजान शख्स उस से कहता है, " मेरा नाम है अर्जुन सिंह शेखावत...!!"

अर्जुन की बात सुन, आराध्या अपनी लड़खड़ाती आवाज में उस से कहती है, " अ...अर्जुन अच्छा नाम है...!"

आराध्या की बात सुन, अर्जुन उस को देखते हुए उस से पूछता है, " क्या तुम, मुझे अपना नाम नही बताओगी...?"

अर्जुन की बात सुन, आराध्या उस से कहती है, " क्यू नही, में...मेरा नाम आराध्या श्रीवास्तव है...!!"

आराध्या की बात सुन, अर्जुन उस के हाथ को अपने हाथ में पकड़ता है और उस को देखते हुए कहता है, " तो तुम्हारा नाम आराध्या है, सही कहा ना, मैने...!"

अर्जुन की बात सुन, आराध्या किसी मासूम बच्ची की तरह अपना सिर हां मे हिला देती हैं। आराध्या को देख, अब अर्जुन उस को एक तिरछी नजर से देखता है और उस से कहता है, " सो ब्यूटीफुल नेम फॉर ब्यूटीफुल गर्ल...!!"

अर्जुन की बात सुन कर, आराध्या ने उस को देखा और उस से कहा, " तुम्हारे कहने का मतलब है कि मै ब्यूटीफुल हु, क्या सच में...!"

आराध्या की बात सुन, अर्जुन थोड़ा सा मुस्कराया और उस के चेहरे को अपने हाथ से छूते हुए उस से कहता है, " हां, तुम सच में बहुत ब्यूटीफुल हो, तुम्हारी ये आंखे, ये नाक, ये गाल...!"

और फिर अर्जुन, आराध्या के होटों को देख कर अपने हाथ के अंगूठे से छूते हुए अपना स्लायवा गटक जाता हैं और आराध्या से कहता है, " और ये तुम्हारे सुर्ख गुलाबी होंठ सब से ज्यादा ब्यूटीफुल है, और तुम्हारे होटों को देख कर मन करता है कि मैं तुम्हे किस कर लू, और तुम्हे कैसे बताऊं कि मै अपने आप को केसे संभाल पा रहा हु...!"

अर्जुन की बात सुन, आराध्या थोड़ी सी मुस्करा जाती है और फिर अपने नशे के हालात में अर्जुन से कहती है, " तो कर लो, तुम्हे रोक कौन रहा है...!"

आराध्या की बात सुन, अर्जुन अपनी एक आईब्रो ऊपर उठा कर आराध्या को देखता है और आराध्या को देखते हुए मुस्कराते हुए उस से कहता है, " एक बार फिर सोच लो क्योंकि अगर अर्जुन सिंह शेखावत ने तुम्हे छुआ तो फिर कोई और तुम्हे कभी छू नहीं पाएगा...!"


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।