डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 15 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 15

अब आगे,

क्योंकि सब जानते है कि अर्जुन को आज तक माफिया वर्ड मे किसी ने भी नही देखा है इसलिए माफिया वर्ड से जुड़ी सारी मीटिंग अर्जुन का इकलौता दोस्त समीर ही उस के माफिया वर्ड और बिजनेस से जुड़ी सारी मीटिंग को देखता था।

अर्जुन की माफिया वर्ड की सारी मीटिंग अर्जुन का इकलौता दोस्त समीर और अर्जुन का पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय ही देखता था और अर्जुन अपने बिजनेस से जुड़ी डील्स और मीटिंग वो खुद और उस का पी ए अभिनाश देखा करते थे।

क्योंकि दुनिया के सामने अर्जुन एक बिजनेसमैन था और उस के माफिया वर्ड के बारे मे दुनिया को कुछ नही पता था साथ में माफिया वर्ड मे भी किसी ने अर्जुन को नही देखा था और सब बस उस को माफिया वर्ड मे डेविल नाम से जानते थे।

वही दूसरी तरफ,

जानवी बैठ कर कोल्ड ड्रिंक पी रही थी और आराध्या डांस फ्लोर पर डांस कर रही होती हैं साथ में राघव उस को बार बार ऊपर से नीचे तक गंदी नजरो से देख रहा होता है।

राघव ने कुछ देर तक आराध्या को अपनी गंदी नजरो से देखा फिर अपनी जींस की पॉकेट में से एक पुड़िया निकल कर अपने पास ले रखा कोल्ड ड्रिंक के गिलास में डाल देता है।

और हंसते हुए अपने आप से कहता है, " ये वो पुड़िया है जो मुझे हिमानी ने दी है तूने उस के साथ बहुत बार बातामीजी करी है फिर भी उस ने तेरे साथ कभी कुछ नही करा था क्योंकि सब को पता था कि मै तुझे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था पर उस दिन कॉलेज की कैंटीन में मेरी बेज्जती कर के तूने खुद ही अपने पैर पर कुलाड़ी मार ली है...!"

फ्लैश बैक,

हिमानी आराम से अपने रूम में सो रही थी तभी उस के रूम में एक लड़की आती हैं जो असल में उस की ही जुड़वा साक्षी बहन होती हैं और वो उस को उठाने लगती हैं।

जिस पर हिमानी उस पर गुस्सा करते हुए कहती है, " क्या है और तू यहां क्या कर रही है ..?"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा साक्षी बहन उस से कहती हैं, " मै, तुम्हे एक ऐसी बात बताऊंगी न जिसे सुन तू खुशी से पागल ही हो जायेगी...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी अगड़ाई लेते हुए अपने बेड पर बैठ जाती हैं और उस से कहती है, " ऐसा भी क्या हो गया है जो तू इतना पागल हो रही है...!"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती हैं, " मैने सुना है कि वो आराध्या, राहुल से कह कर जानवी के सरप्राइज़ पार्टी का प्लान करवा रही है और अभी कुछ देर पहले ही जानवी और आराध्या हॉस्टल से बाहर के लिए निकल गए हैं...!"

अपनी जुड़वा बहन की बात सुन, हिमानी उस से कहती है, " तो इस मे इतने खुश होने वाली क्या बात है और तुझे पता तो है कि मुझे वो आराध्या बिलकुल भी पसंद नही है तो फिर तू सुबह सुबह उस के बारे मे क्यू बता रही है...?"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी अपना सिर पकड़ लेती हैं और उस से कहती हैं, " सच में तेरे पास बिलकुल भी दिमाग नही है नही तो तू मुझ से ये सब नही बोल रही होती...!"

अपनी जुड़वा बहन की बात सुन, हिमानी कन्फ्यूजन में उस से पूछती हैं, " तू कहना क्या चाहती हैं, साफ साफ बताएगी मुझे....?"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " पागल, आज हम तेरी हॉस्टल की कैंटीन में हुई बेज्जती का बदला ले सकते हैं उस आराध्या से...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी उस से गुस्से से कहती हैं, " देख मुझे ना तेरी यही बात बात गुस्सा आता है कि तू किसी भी बात को इतना घुमा फिरा के बोलती है कि समझ ही नही आता है कि तू कहना क्या चाहती है....!"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " सही मे ये तेरी नासमझी ही मेरा सारा मूड खराब कर देती हैं...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी उस से कहती हैं, " अब बोलेगी भी या मै दुबारा से सो जाऊं...!"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी को गुस्सा आ जाता हैं और वो उस का चादर खींच के फेंक देती हैं और उस से कहती है, " मै उस आराध्या से बहुत ज्यादा नफरत करती हूं उस ने मेरा पहला प्यार राघव मुझसे छीन लिया है और आज मै उस से अपनी हर चीज का बदला लूंगी और इस मे तुझे मेरा साथ देना ही पड़ेगा, समझ में आया तुझे...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात और उस के गुस्से को देख बहुत ज्यादा डर जाती हैं और झट से अपने सिर हां मे हिला देती हैं।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।