डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 10 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 10

अब आगे,

अपनी बात कहकर डेविल अपने साइड में खड़े अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को कहता है, " तन्मय इसे मेरे किंग के आगे फेक दो, मेरा किंग भूखा है और बहुत समय से उनसे किसी धोखेबाज का शिकार नही किया है और आज उस का पेट भी भर जाएगा और इस धोखेबाज को सजा भी मिल जाएगी...!"

डेविल के पास एक ब्लैक पैंथर है जिस का नाम किंग रखा है और वो किंग डेविल का बहुत ही वफादार जानवर है। और उस डेविल का पर्सनल बॉडीगार्ड का पूरा नाम तन्मय शिंदे होता है उस की उम्र 27 वर्ष होती है और हाइट 6"1 होती हैं। इस का रंग सांवला होता है साथ में ये एक बॉडीब्यूल्डर भी होता है इस की पर्सनेलिटी किसी से कम नही होती हैं।

डेविल की बात सुन, उस का पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय अपना सिर हां मे हिला देता है और एक आदमी को उस धोखेबाज आदमी को ले जाने का इशारा करता है।

डेविल के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय के इशारे को देखते ही वहा खड़े बाकी आदमी उस धोखेबाज आदमी को घसीटते हुए वहा से ले जाने लगते है।

वो धोखेबाज आदमी बार बार अपनी गलती की माफी मांग रहा होता है और साथ में अपने आप को छोड़ने का बोलने से उस का गला भर गया होता है।

डेविल कुछ देख तक वही खड़ा रहता है लेकिन उस धोखेबाज आदमी की बातो से उस डेविल को कोई असर नही होता है। उस धोखेबाज आदमी के चले जाने के बाद वो डेविल, अपने पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय से कहता है, " जाओ जाकर इससे यहां से हमारा पैसा वापस लेकर आओ और हां, अभिनाश से कहना कि मेरी नए क्लाइंट के साथ मीटिंग फिक्स्ड कर दे...!" अपनी बात कहकर डेविल अपनी आंखो पर एक्सपेंसिव चश्मा चढ़ा कर वहा से जाने लगता है।

डेविल की बात सुन, उस का पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय अपना सिर हां मे हिला देता है और वहा से चला जाता है। उस डेविल के पी ए का पूरा नाम अभिनाश शर्मा होता है उस की उम्र 25 वर्ष होती हैं और उस की हाइट 5"9 होती हैं, अभिनाश ही डेविल के ऑफिस का सारा काम संभालता है।

हां, तो ये है हमारे हीरो मिस्टर अर्जुन सिंह शेखावत, जिनकी उम्र 28 वर्ष होती हैं और हाइट 6"5 होती हैं, साथ में ये है शेखावत इंडस्ट्री के मालिक और सीईओ। ये दुनिया के टॉप नंबर वन बिजनेसमैन टायकून है और माफिया वर्ड उफ्फ अंडरवर्ड के बादशाह जिन्हे सब डेविल के नाम से जानते है। अर्जुन के आंखो का रंग काला होता है, सिक्स पैक एब्स के साथ एक मोस्ट हैंडसम एंड बैचलर बिजनेसमैन है। अर्जुन को दो चीजों से सख्त नफरत है और वो है धोखा और झूठ और अगर ये दोनो चीजे देने वाला अर्जुन का कोई अपना भी होगा न तो अर्जुन उस को भी नही छोड़ेगा और अर्जुन अपनी फैमिली से दूर ही रहता है और अपने पर्सनल बॉडीगार्ड, पी ए और वफादार ड्राइवर के अलावा किसी पर भरोसा नही करता है और अर्जुन का नाम ही लोगो के मन में डर पैदा करने के लिए काफी था।

गर्ल्स हॉस्टल, आराध्या और जानवी का कमरा,

आराध्या रोज की तरह अपने बेड पर सो रही होती हैं अरे सॉरी अपने नही जानवी के बेड पर, आराध्या आराम से सो ही रही होती है कि जानवी उस के पास आती हैं और उस को उठाते हुए कहती हैं, " अरे कुंभकरण की औलाद उठ जा 12 बज गए हैं और कब तक सोते रहेगी कम से कम आज तो समय पर उठ जा...!"

जानवी की बात सुन, आराध्या अंगड़ाई लेते हुए उस से कहती है, " क्यू आज क्या स्पेशल है जो मै उठ जाऊ और आज तो संडे है मतलब सोने का दिन तो प्लीज मुझे सोने देना...!"

आराध्या की बात सुन, जानवी ने अपने मन में कहा, " कैसी बेस्ट फ्रेंड मिली हैं मुझे, और आज मेरा जन्मदिन है तो कम से कम मुझे विश तो कर ही सकती हैं न...!"

जब काफी देर आराध्या ने देखा कि जानवी उस को अब दुबारा से नहीं उठा रही है तो उस ने मुड़ कर जानवी की तरफ देखा और उस से कहा, " अब तू कहा खो गई और बता आज के दिन ऐसा क्या स्पेशल है...?"

आराध्या की बात सुन, जानवी ने चिड़ते हुए उस से कहा, " कुछ स्पेशल नही है और तू बस उठ जा और तू जानती तो है कि बस आज के दिन ही हम हॉस्टल के बाहर जाने को मिलता है जिसमे से आधा दिन तो तूने सो कर निकल दिया है अब बाकी का दिन भी ऐसी ही बेकार जाने देगी क्या? और चल कही बाहर घूमने चलते हैं ना...!"


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।