Highway Number 405 - 13 books and stories free download online pdf in Hindi

हाइवे नंबर 405 - 13

Ep 13


शाइना दौड़ी, उसके पीछे बुढ़िया और काला कुत्ता दौड़ा, जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो वह जोर-जोर से भौंक रहा था। कभी-कभी वह किसी गेट पर रुक जाता था। गेट बंद हो रहा था. बुढ़िया गेट पर रुकी और मेक्सिकन की जेब में हाथ डाला और चांदी की चाबियों का एक गुच्छा निकाला। दौड़ने से शाइना और मतारी दोनों की सांसें थम गईं। भेड़िये की तरह दिखने वाले काले कुत्ते ने पीछे देखा और अभी भी जोर-जोर से भौंक रहा था। शाइना ने धीरे से बुढ़िया की ओर देखा.. वह भीड़ के बीच घबराहट की स्थिति में कांपते हाथों से गेट की चाबी ढूंढ रही थी। चाबियाँ उसके हाथ में। शाइना भी डर गई। उसने भौंकते हुए कुत्ते की ओर देखा, फिर जिस दिशा में वह भौंक रहा था.. आगे एक घर था जिसके कई दरवाजे बंद थे। और उन घरों के बगल में एक सीधी सड़क थी। जिस सड़क से बुढ़िया शाइना भागती थी।

"चला दिकारा, घर जाओ!" बूढ़ी औरत चाबी ढूंढ रही थी और ताला हटा रही थी। उसने शाइना का हाथ पकड़ा, गेट से अंदर दाखिल हुई.. तभी, शाइना ने एक नौ फीट लंबा आदमी देखा, जिसके शरीर पर सफेद मांस, सफेद चमकदार बाल थे, जिसके नीचे चौकोर पेंट था। उसके पैरों में चमकदार जूते। यह भयानक लग रहा था।

जैसे ही शाइना ने उसे देखा, उसका पूरा शरीर डर से कांप उठा।

जिस ऊर्जा को नकारात्मक ऊर्जा अर्थात अमानवीय शैतानी शक्ति कहा जाता है! शैतान किसे कहा जाता है? शायना ने भूत के रूप को गलत समझा, जानिए यह क्या है? उसकी एक झलक से शाइना का शरीर अविश्वास से उठ जाएगा? आँखें चौड़ी हो गईं और पैर जम गए। आख़िरकार, ईसाई बूढ़ी औरत शाइना को अपने घर में खींच ले गई।


लेकिन जल्दबाजी में वह गेट बंद करना भूल गई.

"माइकल! उस जानवर को रोको, लड़के, उसे रोको!"

बुढ़िया ने काले कुत्ते से कहा। उसने भी पूँछ हिलाते हुए गेट के पास अपना बिस्तर लगा लिया और खाली गेट की ओर देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा (भाऊ, भाऊ, भाऊ, भाऊ)। शाइना को घर में छोड़कर बुढ़िया वापस आँगन में आ गई। उसके हाथ में ढेर सारे चाकू थे। वह नाचती हुई सधे कदमों से गेट तक आई। और जैसे ही द्वार निकट आया। रामचंद भी उछलकर उस कुत्ते से दूरी बनाते हुए आगे आ गया। पतला सफेद मुर्दे जैसा मांस, सफेद चमक

बाल, बिना भौंहों वाली हरी ज़हरीली आंखें, डायन जैसी नुकीली नाक और मुस्कुराहट में थोड़ी उभरी हुई ठुड्डी के साथ बत्तीस काले दांत, बूढ़ी औरत की चिंता थी।

"अरे बूढ़े, छोड़ो उसे.. छोड़ो उसे? बाहर लाओ, बाहर लाओ? नहीं तो तुम्हारी हड्डियाँ पूरी खा जाऊँगा? क्या मैं तुम्हें खा जाऊँ? क्या मैं खा जाऊँ" रामचंद उस पर चिल्लाया। उसकी चीखने की आवाज वातावरण में कंपन पैदा कर रही थी। शायना खुली आँखों से खुले दरवाजे से शैतान को देख रही थी। वह डर और चिंता से ऐसी जड़ हो गई थी...कि वह बस बैठी हुई थी। साँस भी मुँह से नहीं निकल रही थी.. बस माथे से टपक रही थी।

"ओह, हैवना! यह पूरा गाँव तुमसे डरता होगा! लेकिन मुझे नहीं लगता।और मैं डर खाना नहीं चाहती, आओ मुझे खाओ!" बूढ़ी औरत ने कहा।


"अरे कल, मैं देखता हूं कि तुम अपनी इन काली बिल्लियों को मेरे सामने नचाकर उसे कैसे बचाते हो?" रामचंद काले कुत्ते पर गुर्राया। उस कुत्ते का

चिल्लाने और भौंकने से रामचंद की हवा तंग हो गई थी। उसके चमकदार बूट वाले पैर आगे-पीछे चल रहे थे। समय तेज है

वह आगे बढ़ रहा था.. अंधेरा यह आभास करा रहा था कि रात होने वाली है। रात के अँधेरे में रामचंद की हरी जहरीली आँखें चमक रही थीं। उसकी तीखी आवाज दूर तक गूँजती थी।

"ए थेर्डे..राम××साली! तुम्हें छोड़ेगा नहीं.? और तुम्हारी ये बिल्लियाँ! हड्डी, हड्डी, हड्डी हड्डी! क्या तुम खा सकते हो? क्यों? खाओ..?", अपने तीखे भूरे दाँत दिखाने लगा कुत्ता। बुढ़िया ने अंदर से ताला लगाकर गेट बंद कर लिया। माइकल ने कुत्ते का पट्टा अपने हाथ में लिया और वापस अपने घर की चौखट पर चला गया। माइकल को बाहर छोड़कर वह दरवाजे के पास पहुंची। रामचंद ने थोड़ा बंद गेट से शाइना के जख्मी चेहरे को हरी जहरीली नजर से देखा। शाइना की नजर भी उसी आंख पर थी।

"धाड़ ssss" दरवाजा बंद हो गया
Continue :,

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED