Highway Number 405 - 11 books and stories free download online pdf in Hindi

हाइवे नंबर 405 - 11

Ep 11


Ep 11

हाईवे के नीचे मक्के के खेत में एक फॉर्च्यूनर खड़ी मिली। पीछे की नंबर प्लेट वाला हिस्सा थोड़ा घिसा हुआ लग रहा था। वहां से एक युवती स्टीयरिंग व्हील पर सिर रखे नजर आई। उसके सिर के बाल पूरे चेहरे पर थे... इसलिए उसका चेहरा देखना असंभव था। धीरे-धीरे पैन करें कि सिर हिल गया.. बाल थोड़े से

हल..

"श्श्श आ..माँ सी...!" शाइना के मुँह से दर्द भरी कराह निकली. उसने अपना माथा छुआ और थोड़ा खरोंच हुआ देखा

थोड़ा सा खून निकल आया. अचानक कार के पीछे से एक काली परछाई आती हुई दिखी..! फिर वह छाया शाइना की ड्राइवर सीट की ओर चली गई

छाया ने अपना एक हाथ उठाया और सीधे शीशे के दरवाजे पर दस्तक दी। शायना अचानक हुई आवाज़ से सहम गई। वह मुड़ी और शीशे की खिड़की से बाहर देखने लगी। एक ईसाई बूढ़ा लग रहा था. शरीर में काले के साथ एक सफेद मिश्रण

मैक्सी पहने हुए. उसके सिर पर सफेद बाल दोनों कंधों तक लटक रहे थे और उसके हाथ में एक पालतू जानवर का पट्टा था।

उस बूढ़ी औरत को देखकर शाइना को कुछ हिम्मत मिली, वह शाइना को कार से बाहर निकलने का इशारा कर रही थी... वह जल्दी-जल्दी इधर-उधर देख रही थी... जैसे उसे किसी के आने का डर हो? शाइना ने धीरे से दरवाज़ा खोला.. बुढ़िया ने उसका हाथ पकड़ लिया।

"कुछ मत कह, कुतिया! मेरे साथ घर चल! वह जानवर खुलेआम घूम रहा है! मैं नहीं बता सकता कि यह कहाँ से आया है!"

शाइना ने बिना समझे बुढ़िया की ओर देखा और फिर उसके हाथ में मौजूद काले कुत्ते की ओर.. जो शाइना को देख रहा था और अपनी पूंछ हिला रहा था.. दोनों काले कान एंटीना की तरह घूम रहे थे। मानो कुछ सुनाई दे रहा हो! उसे किसी तरह की उत्तेजना महसूस हुई होगी. वही (भाऊ, भाऊ भाऊ) वह काला कुत्ता हाईवे की ओर देखकर भौंकने लगा। जिसे देखकर वृद्धा घबरा गई।

"चलो, आओ डिकारा...चलो! वह यहाँ है, आओ!" बुढ़िया शाइना का हाथ पकड़कर मक्के के खेत से घर की ओर भागने लगी. शायना धीरे से पीछे मुड़ी.. उसने देखा कि वही काला ट्रक सड़क से नीचे मक्के के खेत में मुड़ रहा था.. फिर तेजी से उसकी ओर आ रहा था। इसकी दो पीली हेडलाइटें, वह शर्मीला हॉर्न।

ट्रक तेज गति से आया, मक्के के खेत से भुट्टे फेंकते हुए, लाल पहिये को गोल-गोल घुमाता हुआ, पाइप से काला धुआं उड़ाता हुआ.. और शाइना की फॉर्च्यूनर को जोरदार टक्कर मार दी..

पीछे की डिकी सीधे ड्राइवर की सीट से जुड़ी हुई थी। दरवाजे टूटे हुए थे और पाइप बिखरे हुए थे।

लेकिन उस ट्रक को मामूली खरोंच तक नहीं आई। शाइना की फॉर्च्यूनर से टकराते हुए वह ट्रक को रिवर्स करती है और थोड़ा पीछे आती है। और ड्राइवर की सीट के बगल में छह फुट का ऊर्ध्वाधर काला दरवाजा चरमराता हुआ खुलता है, जैसे कोई विशाल सांप अपने काले और अंधेरे बिल से बाहर आ रहा हो।

सबसे पहले, दो मजबूत, रोएँदार सफ़ेद हाथ दरवाज़े पर आये, फिर धीरे-धीरे, चमकदार जूतों के साथ दो चाकलेट रंगे हुए पैर हवा से आगे आये।

रामचंद दरवाजे से सीधे फर्श पर कूद गया। उसके चमकदार काले जूतों के स्पर्श से नीचे की मिट्टी हवा में उड़ गयी।

"भाग जाओ, भाग जाओ बुड्ढे! आज तुम्हें मार डालूँगा, किसी को नहीं छोड़ूँगा! पूरे गाँव में मुर्दे बिखेर दूँगा! घर-घर में मुडक तोड़ दूँगा...! धागा बिछा दूँगा" एक सप्ताह के भीतर गाँव..हेहेहे।" रामचंद अपने नुकीले काले मसेरी दांत दिखाकर मुस्कुराने लगे


Continue:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED