Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 16 Vedika Awasthi द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 16


R S company में काम करते time लीना ने पाया कि कुछ डिज़ाइन पहले से ही Gorgeous fashion company ने ले लिए गए हैं,

इसलिए लीना ने Guess किया कि office staff में से कोई इन लोगों की Help कर रहा है।

इसलिए लीना ने रिया को evidences के साथ इन लोगों का पता लगाने को कहा था।

लीना ने रिया को कुछ डिज़ाइन Displayed करने का Suggestion दिया जो अब Gorgeous Fashion Company ने फैशन शो में दिखाया।

जिससे लीना की सोच की Confirmation हुई।

लीना ने एक अच्छा Plan बनाया और उस इन्सान का पता लगा लिया जिसके साथ शान का लेन-देन था,

इसलिए सारे evidence ले लिए और रिया ने इसे पुलिस को सौंप दिया।

शान और उस इन्सान का कॉल रिकॉर्ड और जिस तरह से उसने डिज़ाइन लिया और उसे शान को share किया।

यह सभी evidence पुलिस को दे दिया।

रिया समझ गई कि लीना ने इसमें उसकी Help किया है।

रिया ने शान को पुलिस वाले से बहस करते देखा,

जिससे रिया सोच में पड़ गई कि वह इस इन्सान से कैसे प्यार करती थी।

शान और लॉरा को पुलिस ले गई और पुलिस ने कहा कि ये डिज़ाइन कॉपी किए गए हैं और डिज़ाइनर को ये डिज़ाइन शो में Displayed करना ठीक नहीं है,

Please इसे Competition से हटा दें।

शो में पहली बार ऐसा कुछ हुआ था , इसलिए वे इससे काफी dissatisfied थे।

Gorgeous Fashion Company के काम करने के तरीके और उन्हें आगे शो में participate लेने से ineligible declared कर दिया गया।

बाद में क्योंकि Gorgeous Fashion Company को List से हटा दिया गया है।

तो fourth place वाले को third award
मिला।

फैशन शो का Program वही बंद कर दिया गया।

स्टेज के पीछे रिया को लीना का Message मिला कि वह जा रही है और कुछ देर बाद उससे मिलेगी।

रिया को लीना को Thank you कहने का टाइम नहीं मिला।

रिया media में Busy थी। इसलिए उसने लीना के message का Answer जल्दी नहीं दिया।

रिया ने बाद में लीना को मैसेज लिखा, " ठीक है , हम
बाद में मिलेंगे।"

रिया को लीना से मैसेज मिला , " ठीक है"

लीना ने fashion event के venue को छोड़ दिया,

लीना रात के आसपास mansion पहुंची।

लीना आज बहुत थकी हुई थी इसलिए उसने बिना नहाए ही बेड पर सोने चली गई।

रेयान जो अपने रूम में था, उसने अगले दरवाजे से आवाज़ सुनी, रेयान ने सोचा कि लीना आ गई है।

इन दिनों लीना इतनी Mysterious हो गई है,
पहले रेयान को लीना की कोई परवाह नहीं थी,

लेकिन अब‌ रेयान नहीं जानता क्यों वह लीना के फोन नंबर से अपने फोन पर लीना कोई कॉल या Message न आने पर रेयान कितना परेशान हो जाता है।

रेयान इस feeling से बचने के लिए कि रेयान इन दिनों बिल्कुल भी मेंशन नहीं आता था।

लेकिन आज कुछ document लेने के लिए रेयान मेंशन आया था

रेयान इवान से भी कहकर document मंगा सकता था।

लेकिन रेयान ने इवान से ने मंगाकर खुद लेने मेंशन आ गया।

जब रेयान रात के डिनर के टाइम मेंशन पहुंचा,
तो रेयान ने लीना को नहीं देखा था ।

रेयान को लगा कि लीना ने पहले ही खाना खा लिया होगा
लेकिन रेयान ने लीना को उसके रूम में नहीं पाया।

रेयान ने Maid से पूछा तो Maid ने कहा कि लीना Morning से मेंशन नहीं आई है।

रेयान ने अपने मन में सोचा, " आज Morning में लीना इतनी जल्दी चली गई, लेकिन अब तक नहीं पहुंची, कहां गई और क्या कर रही है।"

रेयान अपनी सोच से बाहर आ कर लीना के रूमें गया
उसने Bed पर सो रही लीना को देखा,

लीना बहुत थकी हुई लग रही थी।

रेयान ने सोचा , "मुझे नहीं पता कि लीना ने आज क्या किया, वह बहुत थकी हुई लग रही है!"

रेयान को याद आया कि लीना ने उससे कहा था कि वह उसे परेशान नहीं करेगी और उसे Assurance दिया कि वह अपने काम से साबित करेगी।

लीना अब वही कर रही है जो उसने कहा था।
लेकिन उसे इसके बारे में बुरा क्यों लग रहा है।

रेयान जैसे लीना से obsessed हो गया हो।

रेयान ने लीना को करीब से देखा और अचानक उसने लीना के गाल पर Kiss कर दिया।

रेयान अपनी हरकतों से होश में आया और जल्दी से लीना के रूम से चला गया।

रेयान अपने रूम में चला गया, उसका दिल इस टाइम बहुत तेजी से धड़क रहा था।

हैरान करने वाली बात यह है कि जब रेयान ने लीना को kiss किया तो रेयान को लीना से कोई घिन या नफरत नहीं महसूस हुई बल्कि उसे बहुत अच्छा Feel हुआ।

रेयान के दिल की धड़कन का बढ़ना इसका सबसे अच्छा सबूत है।

रेयान सोच में पड़ गया , "क्या मैं सचमुच लीना के प्यार में पड़ गया हूँ। "

रेयान पूरी रात नहीं सो पाया।

लीना सुबह 12 बजे से पहले नहीं जागी, क्योंकि लीना कल की वजह से बहुत थकी हुई थी।

लीना उठी और उसने रिया की मिस्ड कॉल देखी।

लीना ने रिया को कॉल किया और कहा , "हैलो रिया, क्या हुआ "

रिया ने कहा , " लीना तुम फोन क्यों नहीं उठा रही हो, मैं तुम्हारी वजह से फंस गई हूं। "

लीना confusion में "क्यो क्या हुआ रिया। "

रिया ने लीना से कहा, " क्यों तुम ऐसा कैसे पूछ सकती हो , क्या तुम भूल गयी हो कि तुम मेरी डिजाइनर हो , इतने सारे लोग तुमको मेरी तरफ से लेने की कोशिश कर रहे हैं। "

लीना ने खुश होते हुए रिया से कहा , "ओह रिया क्या मुझे इस पर कुछ सोचना चाहिए। "

रिया ने लीना से कहा , " लीना क्या तुममें ऐसा कुछ करने की हिम्मत है। "

लीना फिर हँसी और रिया से कहा , " रिया तुम जानती हो कि एक बार agreement पर Signature करने के बाद तुमको और मुझे Result देखने होंगे, इसलिए इसे tolerate करें"

रिया ने लीना से कहा , " हां , लीना तुम मुझे सस्ते में मिल गयी, वैसे भी कुछ टाइम लो, आओ और मुझसे मिलो। "

लीना रिया की बात से Agree हो गई और फोन को रख दिया।

लीना ने नहा-धोकर खाना खाया, वहां से अपने रूम में चली गई।

दो दिनो में लीना का कॉलेज दोबारा open होने वाला था।
इसलिए लीना लेना चाहती थी एक अच्छा आराम।

ताकि खुद को ज्यादा न थकाए जो कि उसके बच्चे के लिए अच्छा नहीं था।

लीना असली लीना की Family से भी मिलना चाहती थी।

लेकिन लीना को डर था कि कहीं वह असली लीना की फैमिली उसे पहचान न ले कि वह असली लीना नहीं है।

भले ही लीना के पास असली लीना की यादें हैं, लेकिन उसका Nature असली लीना से अलग है।

असल में असली लीना के मम्मी-पापा इस शहर में नहीं रहते थे इसके पीछे की वजह भी असली लीना है‌।

क्योंकि असली लीना को अपनी Family से शिकायत थी क्योंकि उनकी लापरवाही के कारण वह आज जो वह बन गयी।

भले ही लीना Family के लिए तरसती थी लेकिन जब उसे ज़रूरत थी तब उसे वह नहीं मिला,

इसलिए जब Family ने उस कमी को पूरा करने की कोशिश की तो देर हो गई।

जब लीना की Family को लीना का रेयान के लिए Attraction के बारे में पता चला तो

उन्होंने लीना और रेयान की शादी तय कर दी।

क्योंकि Kapoor family को बच्चे की जरूरत थी।
वे शादी के लिए मान गए।

लीना की Family ने लगातार कोशिश किया कि लीना को वह मिले जो वह चाहती है।

लेकिन असली लीना ने उनकी कोशिशों को Appreciate नहीं किया।

क्योंकि लीना को इस बात के लिए भी डांटा गया था कि लीना की Family ने लीना को रेयान की Family में लाने के लिए दूसरे तरीकों का use किया था।

यहां तक कि रेयान ने भी लीना से ऐसा कहा।

जिससे लीना की अपनी Family के लिए उसकी नफरत और गहरी हो गई।

इसलिए लीना ने अपनी Family से Contact पूरी तरह से काट दिया।

लेकिन Family तो Family होती है फिर भी लीना की फैमिली को लीना की Tension थी।

लीना की फैमिली को जब पता चला कि लीना को रेयान की Family और उसके Friends द्वारा धमकाया जा रहा है।

तो उन्होंने लीना को उनके साथ जाने के लिए कहा।

लेकिन असली लीना ने कहा, "यहां तक कि उन्होंने मुझे धमकाया भी, मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।
आपको यहां मेरी झूठी फिक्र दिखाने की जरूरत नहीं है,
मैं आपसे request करती हूं कि दोबारा मेरे पास न आएं, किसी को भी न भेजें क्योंकि आपकी वजह से रेयान मुझसे और भी ज्यादा नफरत करते है।" "

लीना की इस बात से लीना की Family को बहुत दुख हुआ।

वे लीना को दूसरों द्वारा torture होते नहीं देख सकते थे और वे इस बात को पचा नहीं पा रहे थे कि उनकी अपनी बेटी उनसे इतनी नफरत करती है।

अगर वे यहां रहेंगे तो वे जरूर लीना को protect करने के लिए कुछ करेंगे जिससे उनके बीच नफरत और गहरी हो सकती है। इसलिए उन्होंने शहर छोड़ दिया।


लीना ने अपने मन में कहा, " यह असली लीना भी, रेयान के प्यार की भीख क्यों मांग रही थी, जबकि उसके पास उससे प्यार करने वाली एक प्यारी फैमिली भी थी।"

लीना ने आगे कहा , " मुझे लगता है कि असली लीना भी मेरी तरह बेवकूफ है, जिसने सच्चे प्यार के बजाय नकली लोगों पर भरोसा किया।
लीना ने सोचा कि शायद अब वह असली लीना की Family से मिल सकती है और लीना को अपने बच्चे के साथ यहां से Safely भागने का मौका मिल सकता है।

भले ही यह Risky है, लीना इस जगह को छोड़कर peaceful Family खोजने को तैयार थी।