Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 1


Chapter 1

लीना के point of view se -

आह! यह दर्द हो रहा है ये क्या है मेरे साथ क्या हो रहा हैं। मुझे क्यो इतना दर्द हो रहा है। हा मैं याद कर रही हूं जब मैं अपने boyfriend के पास जा रही थी। मेरी बहन के साथ मेरे ex boyfriend की शादी थी और जिससे मेरा दिल बहुत टूट गया था अचानक एक कार मेरे साथ टकराई और उस कार में सभी लोग मुझे बहुत जाने पहचाने लगे वो कोई और नहीं वो मेरे मम्मी-पापा थे। मैं हमेशा अपनी life में top पर थी चाहे वो पढ़ाई मे हो या करियर में। मैं कभी नहीं हारती थी।लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने लोगों के हाथों हार जाऊंगी। मैं चाहे कितनी rude, बेशर्म और cold heart nature की रही हूं लेकिन मैं हमेशा उन लोगों के लिए ईमानदार और कोमल रही हूं फिर भी मुझे धोखा मिला। लिसा ने धीरे-धीरे अपने हाथ की मुट्ठी को कस लिया और सोचा यह दर्द असहनीय है कि मेरे मम्मी-पापा ही मेरे साथ ऐसा करना चाहते हैं, क्या मैं उनकी अपनी बेटी नहीं हूं। इतने सालों तक मैंने उनके लिए hard work कर company को top पर पहुंचाया कि वे लोग अपने luxurious life को आराम से जी सकें क्या वे वो लोग नहीं थे जिनके लिए मैंने इतना कुछ किया तो क्यू उन‌ लोगों ने मेरे साथ यह सब किया। यह सब सोचते हुए और असहनीय दर्द के साथ, लिसा ने अपनी आंखें खोली तो देखा कि वो किसी अनजान जगह पर है वो जगह जानी पहचानी नहीं लग रही थी। यह अस्पताल जैसा दिखता है और ये लोग कौन हैं इन्हें वो पहचान नहीं पा रही थी क्योंकि वे सभी उसके लिए अनजान चेहरे थे। इसलिए मेरी आंखें इधर-उधर घूम रही थीं, लेकिन मैं अपनी स्थिति को समझ नहीं पा रही थी, तभी अचानक एक दिल दहला देने वाली चीख को सुनकर मैं अपनी सोच से बाहर आयी और मैं चिल्लायी चुप रहो। तुम क्यों रो रही हो? क्या यहां कोई मर गया है? क्या मैं जिन्दा नहीं हूं? क्या तुम चाहती हो कि मैं तुम्हारा मुंह सिल दूं मेरे इतना कहते ही चीखने की आवाज रूख गयी। वहा पर शान्ती हो गयी ‌ फिर मैंने धीरे-धीरे कमरे के चारों ओर अपनी आंखें घुमाईं तो मेरी आंखें एक ठंडी और तेज़ नज़र से मिली तो कुछ पल के लिए उन आंखों को देखती ही रह गयी और सोचती रही कि आख़िर यह इन्सान कौन है जिसकी cold eyes है , arrogant personality है , hansome face है , excellent features है, जो Greek god की तरह दिखता है। उसकी और मेरी नज़र कुछ- कुछ एक जैसी है। यह सब सोच ही रही थी कि मैंने फिर से वह खौफनाक चीख सुनी और मेरा ध्यान उस लड़की की ओर गया जो रो रही है तब उसने रोना बंद कर दिया। तभी वह आदमी अचानक ठंडे स्वर में बोला, आप बच्ची नहीं हैं, आपके लिए मुझे अपनी घटिया चालों से धमकाना बेकार है, मैं कभी भी आपकी चालों में नहीं फंसूंगा और बेहतर होगा कि आप याद रखें कि आप शादीशुदा हैं और मेरे बच्चे की मां बनने वाली हैं, अगर मेरे बच्चे को कुछ हुआ तो यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा। एक सेकंड बच्चा , प्रेगनेंट, शादीशुदा यह सब सोच कर लिसा को डर और हैरानी दोनों हो रही थी उसने अपने दांत पीस लिए और फिर सामने वाले व्यक्ति को रोककर पूछा आप किस बारे मे बात कर रहे है जो शादीशुदा है और आपके बच्चे से प्रेगनेंट है। उसकी आंखों में यह सब कहते हुए एक हैरानी झलक रही थी लेकिन उसने इसे आसानी से छुपा लिया। तभी उस आदमी ने ठंडी आवाज मे मुझसे पूछा _ क्या तुम्हें अब यह बच्चा नहीं चाहिए। क्या तुम वही इन्सान नहीं हो जिसने मेरा स्पर्म लेकर प्रेगनेंट हो गई और मुझे धमकी दी कि अगर मैंने तुमसे शादी नहीं करा तो तुम बच्चे का अबोर्शन करा दोगी। अगर यह बच्चे के लिए नहीं होता तो क्या तुम्हें लगता है कि मैं तुम्हारी जैसी बेशर्म इंसान से शादी करूंगा। यह आदमी क्या कह रहा है मैंने इस आदमी का स्पर्म लिया और खुद को प्रेगनेंट कर लिया। क्या मैं नींद मे हूं ,क्या यह एक सपना है, क्या मुझे और सोना चाहिए ताकि मैं अपनी नींद से जाग जाऊं। सही है चलो सो जाऊ मुझे नहीं पता कि क्या यह असलियत में एक सपना है या नही। मुझे बहुत थकान लग रही थी तो मैंने अपनी आंखे बंद कर लीं और मुझे नींद आ गई शायद यह एक सपना है भले ही वह आदमी अच्छा दिखता हो मुझे उसका रवैया पसंद नहीं आया उम्मीद है कि मैं उससे दोबारा कभी नहीं मिल पाउंगी यहां तक कि सपने में भी नही यह सब सोचते हुए मैं शांति से सो गयी। जब मैं नींद से जागी, मैंने चारों ओर देखा और अभी भी वही परिचित अस्पताल की दीवारें देखीं जो मैंने पिछली बार देखी थीं मुझे अस्पताल से इतनी नफरत कभी नहीं हुई थीं। भगवान मुझे इस नरक में फिर ले आए। मुझे क्या करना चाहिए , मैं अभी भी यह सपना क्यू देख रही हूं। क्या मेरा पुनर्जन्म हुआ है यह क्या मुसीबत है अगर ऐसा हुआ तो मैं बर्बाद हो जाऊंगी। Oh God नहीं..नहीं..नहीं.. वह ‌ एरोगेंट आदमी इतना डरावना था मुझे यहां नहीं रहना चाहिए अगर यह सच है कि मैंने किसी और के शरीर में पुनर्जन्म लिया है तो मुझे जल्द से जल्द यहां से चले जाना चाहिए। जब मैं अंदर ही अंदर संघर्ष कर रही थीं तो अस्पताल का दरवाज़ा खुला और एक नर्स कठोर भाव के साथ अंदर आई आजकल क्या हुआ कि हर कोने पर मुस्कुराने वाली नर्सें भी अब गायब हो गई हैं भगवान, क्या आप मुझसे इतनी नफरत करते हैं, आप मेरे साथ यह सब क्यों कर रहे हैं जब मैं भगवान से बहस कर रही थी तो नर्स ने रुड तरीके से कहा _ कोई चालाकी करने की कोशिश मत करना। यह सर का अस्पताल है, कभी भी तुम ऐसा करोगी तो पकड़ी जाओगी, समझी।‌ मुझे लगता है कि उसने जिसे सर कहा है वह वहीं एरोगेंट डरावना आदमी होना चाहिए। मुझे इस तरह इंसल्ट महसूस करें काफी समय हो गया है यह ताज़ा करने वाला है सोच मुस्कुराने लगी। उसका मुस्कुराता हुआ चेहरा देखकर नर्स दंग रह गईं तभी मैंने नर्स को जवाब दिया मैंने सुना है कि नर्स को पेशेंट के साथ धैर्य और मुस्कुराहट के साथ व्यवहार करना चाहिए लेकिन आप चिड़चिड़ी और गुस्सा दिखाती हैं क्या आपके पास नर्स की प्रोफेशनल डिग्री है या यह डिग्री बिस्तर के साथ एक सिफ़ारिश है नर्स हैरान हो गई और गुस्से में जवाब दिया तुम बेवकूफ तुमने मुझसे यह कहने की हिम्मत कैसे की, क्या तुम जानती हो मैं कौन हूं? उसने मुझे थप्पड़ मारने के लिए अपना हाथ उठाया। मैंने उसके उठे हुए हाथ को ठंडे भाव से पकड़ लिया और उसे जोरदार तमाचा जड़ दिया और कहा तुम एक गंदे इन्सान के अलावा और कौन हो सकती हो इतना कहने के साथ ही मैंने उसे फिर से थप्पड़ मारा और उसके पेट पर लात मारी। पिछले जन्म मै मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट थी। मुझे लेडी बॉस का टाइटल भी मिला था। आज अगर मैंने तुम्हारा बदबूदार मुंह नहीं सिल दिया तो मैं अपना नाम बदल दूंगी इतना कहकर मैंने सिरिंज की सुई उठाई और उस पर वार करने की कोशिश की तभी दरवाज़ा खुला और मैंने एक जाने-पहचाने कठोर ठंडे डरावने भाव वाले इन्सान को देखा और मैं चिल्लायी अरे डरावने आदमी यह सुनकर उसका चेहरा इतना काला हो गया कि मुझे आश्चर्य हुआ बहुत ठंड लग रही है आह मुझे इतना पसीना क्यों आ रहा है यहां तक कि एयर कंडीशनर के साथ भी तभी मैंने दांत पीसने की आवाज़ सुनी और अपनी नज़र घुमाई और उस आदमी को कहते हुए सुना, यहां क्या हो रहा था। मैंने कहा कुछ नहीं आपकी नर्स को शिष्टाचार नहीं आता, मैं उसे आपके लिए सबक सिखा रही हूं मुझे धन्यवाद देने की कोई आवश्यकता नहीं है। यह मेरी खुशी है।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED