Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 7 Vedika Awasthi द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 7

कुछ देर शायना से बात करने के बाद लीना को नींद आने लगी और उसने सायना को bye कहा,
लीना ने शायना को Assurance दिया कि वह ठीक है। फिर फोन रख दिया।

"मुझे लगता है कि मेरे rebirth के बाद मैं हमेशा नींद में रहने वाली सुअर बन गयी हूं,
मुझे लगता है कि यह मेरे अंदर मेरे छोटे बच्चे के कारण है" लीना ने प्यार से अपने baby bamb को थपथपाया, एक प्यारी मुस्कान के साथ वह झपकी लेने चली गई।"

रेयान जो ये सब देख रहा था, उदास चेहरा लेकर चला गया।
कुछ देर बाद लीना उठी, फिर exam के लिए finance से related book को पढ़ने लगी,
लीना को अपनी पास्ट लाइफ में special skills मिली थी,
हमारी लाइफ में कोई ऐसा इन्सान होता है जो एक बार पढ़कर याद कर सकता है, Unfortunately वह Blessings लीना के पास चली गयी।
अपनी special skills के साथ लीना को कई famous degree मिली ।
एक Famous डिजाइनर होने के नाते, उसकी अपनी खुद की कंपनी थी, इतना ही नहीं उसने finance की degree को भी हासिल किया।
लीना ने finance की डिग्री इसलिए लिया था क्योंकि लीना किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा नहीं करना चाहती थी, खासकर जब बात पैसे से जुड़ी हो, क्योंकि यह हर इंसान की कमजोरी होती है।
असली लीना एक अच्छी Student थी ।
असली लीना की यादें और मेरी special skills के कारण, लीना को लगा कि वह Exam में अच्छे number score कर सकती है।
रात के डिनर के टाइम रेयान नहीं आया, लेकिन लीना ने भी उसका इन्तजार नहीं किया और अपना रात का डिनर कर लिया और पढ़ाई करने के लिए ऊपर चली गई, जैसा कि उसने बताया था उसके special skills ने उसकी बहुत help की,
उसने असली लीना की सभी चीजें याद कर लीं और उसे विश्वास हो गया कि वह Exam में अच्छे number score कर सकती है।
लीना बाथरुम में नहाने चली गई और उसके बाद सो गई।
अगली सुबह लीना ने उठकर कुछ पढ़ाई की और फ्रेश होने चली गई, थोड़ी देर बाद वह ब्रेकफास्ट करने के लिए नीचे आ गई।
लीना ने आज Dining Table पर रेयान को नहीं पाया, लीना ने ज्यादा नहीं सोचा क्योंकि उसे कोई परवाह नहीं थी, breakfast के लिए सीधे dining room में चली गई, अपनी Watch की ओर देखने लगी क्योंकि उसे 11 बजे तक examination hall में पहुंचना था।
अभी 9:0 बजे थे, असली लीना की यादों से उसे अपने college का address पता चल गया।
अगर वह बस से जाएगी तो आधा घंटा लग जाएगा, क्योंकि रेयान को उसकी परवाह नहीं थी, घर में कोई नहीं है जो उसकी देखभाल करें, भले ही असली लीना रेयान के साथ कॉलेज जाना चाहती थी लेकिन यह असली लीना की केवल सोच मात्र थी।
एक लंबी सांस लेकर लीना ने सोचा क्योंकि उन्होंने असली लीना को धमकाया है, इसलिए उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी।
असली लीना ने सोचा था कि वह केवल रेयान से प्यार करती है, उसके पैसे से नहीं, इसलिए उसे उसकी चीजों का Use तब तक नहीं करना चाहिए जब तक वह उसे करने न दे, भले ही वह pregnant थी,
उसे बच्चे की परवाह नहीं थी, असली लीना सिर्फ यह सोचती थी कि रेयान उसके बारे में क्या सोचेगा।
क्यूंकि अब मैं असली लीना नहीं हूं, मैं असली लीना से अलग हूं।
मैं अपने बच्चे को risk में नहीं डाल सकती , मुझे उस डाग मैन के लिए मुझे ये सब करने की कोई जरूरत नहीं है।
इस सोच के साथ लीना ने ड्राइवर को कार तैयार करने का Order दिया।
ड्राइवर ने हैरान होकर भी लीना को reject नहीं किया, बल्कि रेयान के Secretary इवान को फोन किया,
कुछ देर बाद इवान ने फोन उठाया, इस बीच लीना ने patiently इंतजार किया क्योंकि वह जानती थी कि कुछ चीजों के लिए Patience की जरूरत होती है।

थोड़ी देर बाद ड्राइवर ने कॉल काट दी और लीना को respectfully कार में बैठने का इशारा किया,
लीना कार के अंदर बैठ गई और ड्राइवर ने कार धीरे-धीरे चलाई।
कार बहुत slow थी, इसलिए रास्ते में लीना को झपकी आ गई, उसके बाद ड्राइवर ने उसे जगाने के लिए कार का gate Knock किया और लीना को बताया कि वे college पहुँच गए हैं।
लीना धीरे से उठी, कार से बाहर निकल गई क्योंकि वह अब सो गई थी, लीना बहुत नींद में लग रही थी, साथ ही उसके बालों का स्टाइल जिसने उसके चेहरे को लगभग ढक दिया था जिससे वह बहुत अजीब लग रही थी।
ड्राइवर को उसका Wait करने का Instruction देकर वह कॉलेज के अंदर चली गयी।
जब लीना अपने exam room कर check कर रही थी, उसने अपने पीछे एक sarcastic आवाज सुनी ,
"Oh देखो कुछ बेशर्म लोग भी कॉलेज के अंदर घूम रहे हैं, मुझे ऐसा नहीं लगता कि कॉलेज का standard कितना गिर गया है।"
लीना shocked हो गई और उस Person की ओर देखने के लिए अपना सिर घुमाया, असली लीना की यादों से उसे पता चला कि ये college का एक famous group है और जो लड़की बोल रही है उस लड़की का नाम Romi है।
रोमी असली लीना की classmate और जिसका रेयान पर क्रश है।
असली लीना और रोमी के बीच कोई personal लड़ाई नहीं है।
क्योंकि रोमी को रेयान पर क्रश था, रोमी रेयान को admire करती थी।
रोमी ने रेयान को कॉलेज में तब देखा था क्योंकि रेयान यहां का Student था और एक Successful person होने के नाते वह college आया था students को
Inspirational speech देने के लिए। Speech सुनने वालो में से रोमी भी एक थी। रेयान रोमी का ideal और crush दोनों था।
इसलिए जब उसे लीना के बारे में खबर पता चली, यह मत पूछो कि उसे कैसे पता चला क्योंकि यह बात जानबूझकर फैलायी गयी थी पूरा कॉलेज में ।
इसी वजह से रोमी लीना को हमेशा नीचा दिखाती थी।
वह उससे बेहद नफरत करती थी।
जब भी रोमी लीना को देखती थी तो उसे धमकाना शुरू कर देती थी,
इतना ही नहीं रोमी ने ने लीना के साथ कई indescribable चीजें की जैसे उसकी किताबें dustbin में फेंकना, उसका home work फाड़ना जिससे उसके Teacher ने उसे punish किया ,
भले ही लीना एक good student थी लेकिन उसे कभी भी good marks नहीं मिले।
क्योंकि उसे हमेशा रोमी और उसके Friends उसे washroom में बंद कर देते थे , उसके कपड़े गीले कर दिए जाते थे,
उसे examination hall में Entry करने में देरी कराना, कभी-कभी उसके examination paper को छीन लेना,
यहां तक कि Teacher भी यह सब होते हुए देखते थे
लेकिन उन्हें असली लीना की खराब image के कारण कोई परवाह नहीं थी।
उन्होंने भी असली लीना की बहुत इंसल्ट की।
अब इन सभी लोगों को इसे वापस देने का समय आ गया है।
लीना ने evil smile के साथ कहा "उफ़! क्या तुम हर दिन अपने teeth ब्रश नहीं करती हो, इतनी बदबू क्यों आ रही है, इतनी दूरी होने के बावजूद भी मैं बदबू बर्दाश्त नहीं कर सकती, मुझे Vomit जैसा Feel हो रहा है।"
लीना के ये कहते ही रोमी और उसके आस-पास के लोग shocking expression से उसकी ओर देखने लगे "तुम्हें Vomit क्यों नहीं आएगी , क्या तुम चोरी किए गए स्पर्म से pregnant नहीं हो"? , रोमी ने लीना को taunt मारा
"यह मुझसे कौन बोल रहा है और मुझे जवाब देने के लिए कह रहा है, ओह ,यहां तक कि रेयान को भी इसकी परवाह नहीं है फिर तुम कौन हो?
उफ़, क्या तुम इस बात से दुखी हो कि तुम्हें pregnant होने के लिए रेयान का स्पर्म नहीं मिला?
उफ़, क्या मुझे कोई बड़ा secret पता चल गया।
रोमी हैरान थी, उसने कभी नहीं सोचा था कि लीना पलटवार करेगी ,
उसे लीना की बातों पर बहुत गुस्सा आया लेकिन वह लीना की बातो को झूठला नहीं पायी।
वह भी रेयान की fan थी,
उसे लीना से jealousy भी थी क्योंकि वह रेयान के बच्चे को जन्म दे सकती है
लेकिन वह इसे सभी के सामने Accept नहीं कर सकती लेकिन आस-पास की सभी निगाहें उसे देख रही थीं, यह देखकर रोमी को शर्म महसूस हुई,
रोमी ने अपने pale face से कहा, "मेरा इंतजार करो मैं तुम्हें बाद में एक अच्छा सबक सिखाउगी।
इतना कहकर रोमी वहां से चली गई, जैसे वह दौड़ रही हो।
रोमी अभी लीना के साथ कुछ भी नहीं कर सकती थी।क्योंकि वे अभी surveillance camera की नजर में हैं और College में ragging को सख्ती से मना किया गया है।
लीना! "लीना ने सुना कि कोई उसे बुला रहा है, उसने अपनी नज़र घुमाई और शायना को अपनी ओर दौड़ते हुए देखा।
Shocking expression के साथ शायना ने लीना की ओर देखा और पूछा "लीना! क्या यह तुम सच में हो,अब तुम बहुत cool हो गयी हो।
लीना क्या तुमने रोमी का फेस देखा था। उसका चेहरा पीला पड़ गया था तुम्हारी बात को सुनकर।
मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है,
वैसे तुम अभी बहुत Daring हो गयी थी।
तुम्हें क्या हुआ, क्या तुमने इस दौरान कोई बहादुरी की classes ली थी।
तुम इतनी बहादुर कैसे हो गई" शायना ने एक ही सांस में लीना से सब कुछ कह दिया।

लीना ने अब तक किसी का इतना बड़बड़ाता हुआ मुँह कभी नहीं देखा था,
लीना ने शायना से कहा, "मुझे कुछ नहीं हुआ, मुझे बस कुछ एहसास हुआ और मेरे लिए जो Important है वह है खुद को save करना।"
शायना ने‌ लीना से कहा "ठीक है अब से मैं तुम पर trust करती हूं, तुम्हें मुझे protect करना होगा"

लीना ने हल्की स्माइल के साथ सिर हिलाया, असल में लीना को डर था कि सायना को कुछ पता चल जाएगा, आखिरकार वह असली लीना नहीं है और वह बर्दाश्त नहीं कर सकती कि कोई उसके साथ ग़लत बिहेव करे,
लेकिन मेरे लिए राहत की बात यह है कि शायना को उस पर शक नहीं हुआ।
जब वे Discussion कर रहे थे तो लीना ने कहा कि वह washroom जा रही है,
तभी अचानक सायना ने कहा, "लीना, क्या तुम्हें याद नहीं है कि तुम्हारे साथ पहले क्या हुआ था, अब तुम शर्मिंदा हो जाओ, अगर तुम washroom जाओगी तो रोमी तुम्हारे साथ कुछ करेगी,
लीना ने उसे रोकते हुए कहा, "रोमी जो चाहेगी, रोमी वही करेगी, यहां तक कि अगर मैं वॉशरूम भी नहीं गई तो भी इसलिए मैं washroom जाओगी एक confident smile के साथ लीना washroom चली गई।

लीना ने washroom में Enter किया, क्योंकि वह जानती थी कि अगर रोमी उसे washroom में बंद करना चाहती है तो यह पिछली बार की तरह आसान नहीं होगा, अब मैंने इतने सारे लोगों के सामने उसकी Insult किया है,
उसे अपना गुस्सा जाहिर करने की जरूरत है, वह जरूर washroom के बाहर मेरा इंतजार करेगी।
लीना wash room से बाहर आई। लीना ने जैसा expect किया था। रोमी और उसकी gang बाहर उसका इन्तजार कर रही थी।
रोमी ने लीना की ओर देखा और कहा , "ओह! क्या तुम अभी भी उतनी ही Daring हो जैसे बाहर थी। मैं तुम्हें अब आज्ञाकारी होना सिखाऊंगी!"

रोमी ने अपनी gang को इशारा किया कि वे लीना के पास आएं और लीना तक पहुंचने की कोशिश करें लेकिन लीना ने flexible होकर चकमा दे दिया जिससे रोमी और उसकी gang stunned रह गयी।
लेकिन फिर भी उन्होंने उसे पकड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाया लेकिन लीना ने दोनों लोगों के हाथ पकड़ लिए और उन्हें वापस उनकी रीढ़ की हड्डी पर पलटा दिया और उन्हें sink में फेंक दिया जिससे वे उठने में Unable हो गए।
फिर लीना ने ठंडी नजर से रोमी की ओर देखा, "अब तुम्हारी बारी है, मुझे अपने dreams में थप्पड़ मारने की कोशिश करो"
रोमी गुस्से से कांप रही थी, उसने लड़ने के लिए हाथ उठाया लेकिन लीना ने पकड़ लिया,
रोमी को पता नहीं लीना ने उसके साथ क्या किया, उसे अचानक चक्कर आ गया और वह बेहोश हो गई।

लीना ने तीनों को Satisfied expressions से देखा, लीना ने कुछ भी नहीं किया, वह acupuncture जानती थी, लीना ने उनकी Body पर कुछ acupuncture point दबा दिए, जिससे वे बेहोश हो गई।

थोड़ी देर बाद लीना happy face के साथ washroom से बाहर आई और classroom में गई और देखा कि शायना दरवाजे पर घबराई हुई उसका इंतजार कर रही थी।
हल्की सी Smile के साथ वह शायना की ओर बढ़ी और उसे examination room के अंदर जाने के लिए थपथपाया।
शायना ने लीना को सही सलामत देख कर राहत की सांस ली, दोनों अंदर चले गए।
Exam शुरू होने के बाद, रोमी और उसके Friends को छोड़कर सभी लोग Exam देने आए, किसी को भी इसकी परवाह नहीं थी और वे अपना खुद का लिखने चले गए, रोमी और उसके Friends को न देखकर शायना को भी राहत महसूस हुईं।
"God को हमारी तरफ होना चाहिए" शायना ने सोचा
Exam End होने के बाद सभी बाहर जाने के लिए अपना सामान पैक कर रहे थे, लेकिन बाहर हंगामा सुनकर सभी बाहर चले गए।
शायना और लीना ने एक-दूसरे की ओर देखा, लेकिन क्या हुआ यह देखने के लिए Group का पीछा किया।
हंगामा girl's wash room के पास हो रहा था।
लीना ने एक evil smile के साथ washroom को देखा। यह Revenge लेने का Time है।
washroom के अंदर बहुत सारी girls रोमी और उसके Friends को पीट रही थी, न केवल Student बल्कि Teacher भी।