Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 4 books and stories free download online pdf in Hindi

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 4

रेयान रात के लगभग 12 बजे मैंंशन पर पहुंचा था।
यह सोचते टाइम की उसे फिर से लीना से मिलना होगा,
यह सोचकर वह बहुत एक्साइटेड और अनकंफर्टेबल भी महसूस कर रहा था, फिर भी उसको मैंशन में जाना ही था।
इस सोच के साथ उसने अपने फिंगर प्रिंट दिखाए और मैंशन के अंदर गया।
उसने सोचा था कि वह लीना की एक फोटो क्लिक करेगा
जो उसके लिए खाने की टेबल पर उसका इन्तज़ार कर रही होगी , लेकिन उसे लीना डाइनिंग टेबल पर नहीं मिली पूरा डाइनिंग टेबल खाली था।
रेयान सोच में डूब गया ,उसने किचन को चेक किया पर लीना उसे वहां नहीं मिली।
रेयान ने घर की देखभाल करने वाली आंटी को देखा तो उन्होंने कहा, “ रेयान सर, आप घर आ गए , क्या आपको भूख लगी है , मैं कुछ आपके लिए खाने में बनाऊं “
रेयान ने कहा कि उसको भूख नहीं है, लेकिन फिर उसने
लिसा के बारे में पूछा, “क्या उसने आपके लिए कुछ परेशानी खड़ी की है “
ऐसा पूछने के बाद उसने देखा कि घर की देखभाल करने वाली आंटी की चेहरे पर हल्का सा हाथ का निशान था, “आंटी, आपके चेहरे पर क्या हुआ है?!”
इस घर की देखभाल करने वाली हाउसकीपर का नाम किरण था, वह सिर्फ मिसेज कपूर की सर्वेंट ही नहीं है, बल्कि रेयान की बचपन से देखभाल करने वाली नैनी भी है, इसलिए रेयान उन पर बहुत ट्रस्ट भी करता था और रिस्पेक्ट भी करता है,
वह जानता था कि उसकी मम्मी के बजाय यह आंटी ही उसकी देखभाल करने के लिए थी।
किरण उम्मीद कर रही थी कि रेयान ऐसा ही कुछ पूछेगा और वह रेयान को सच्चाई के साथ उस दिन मार्निंग की सभी घटनाओं की कहानी को सुनाई।
किरण की बातों को सुनकर, रेयान की आइब्रो सिकुड़ गयी और आंखों में हैरानी बढ़ गई और उसने तेजी से अपनी पलकें झपकाई और दो दिनों में लीना के बिहेवियर में आए बदलाव और लीना के साथ हुई घटनाओं के बारे में सोचा।
लीना हमेशा से एक डरपोक , शर्मीली और मासूम लड़की थी, हालांकि वह जानता था कि उसे अक्सर उसके फ्रैंड्स , फैमिली रिलेटिव्स और मेड द्वारा बुली किया जाता था।
रेयान हमेशा उसको सिम्पैथी की नजर से देखता था लेकिन उसकी मदद नहीं करता था , क्योंकि वह खुद इस टाइप की लड़कियों से नफ़रत करता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से लीना के बदले बिहेवियर ने उसे हैरान कर दिया।
रेयान ने कभी नहीं सोचा था कि लीना जो मेरी मम्मी के सामने हमेशा शांत रहती थी उनसे वह कुछ नहीं कहती थी चाहें रेयान की मम्मी उसे कितना भी बुली कर लें। पर दो दिनों से अब वह बिना डरे अपने लिए स्टैंड लेती हैं किसी को भी अपने आप को बुली नहीं करने देती।
लेकिन कल उसने हम सबको हैरान कर दिया।
नर्स के साथ झगड़ा, घर की देखभाल करने वाली हाउसकीपर को थप्पड़ मारना और सबसे अजीब बात यह है कि वह इवान से मेरे उसे हाॅस्पिटल से घर न लाने पर उससे झगड़ा न करना , लीना का डाइनिंग टेबल पर रात में मेरे लिए इंतजार न करना।
आज की इवान की रिपोर्ट को सुनकर भी मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया, मुझे लगा कि यह उसका मेरे पास आने के लिए उसकी कोई चाल है , इसलिए मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया।
किरण की बातें सुनकर, कि वह सचमुच में बदल गई है, लेकिन यह बदलाव विश्वास करने के लिए बहुत बड़ा है, क्या यह सचमुच वह बदल गयी है या यह उसकी कोई चाल है।
इस बारे में सोचते हुए, रेयान ने हाउसकीपर किरण को कोई जवाब नहीं दिया। उसके कदम लीना के कमरे में रुके, थोड़ी देर के लिए, वह हिचकिचाया हुआ था, उसने कमरे में जा कर देखा कि लीना शांति से सो रही थी, ऐसा दिखता है कि वह वैसी ही है।
आधे बंद करे हुए कर्टन से आने वाली चांद की रोशनी सीधा लीना के सोते हुए चेहरे पर पड़ी, जिससे उसका चेहरा और भी ज्यादा सुंदर लग रहा था।
लीना एक छोटी सी बिल्ली के बच्चे की तरह दिखती रही थी, न कि सुबह की तरह खतरनाक घायल शेरनी से बिल्कुल अलग किसी तरह की वह बहुत प्यारी और अट्रेक्टिव लग रही थी।
रेयान अपने मन में चल रही सभी बातों में खोकर , वह धीरे-धीरे लीना को छूने के लिए अपना हाथ उठाया , लेकिन कुछ सोच कर वह रूक गया और अपनी फिलिंग को काबू किया।
उसने सोचा कि वह पहले क्या करने जा रहा था, वह उसके चेहरे के बारे में सोच रहा था कि वह कितनी अट्रेक्टिव और प्यारी है।
Oh God इस लड़की ने जरूर मेरे साथ कुछ कर दिया है वह कैसे सोच सकता है कि वह अट्रेक्टिव और प्यारी है इस टाइप के लोग घिनौने होते हैं, जैसे कि ये है।
इसके साथ ही वह तुरंत उठकर लीना के कमरे से बाहर आ गया और अपने खुद के रूम में गया, नहाया और सोने के लिए बेड पर जा गिरा, और पिछले दो दिनों में हुए घटनाओं के बारे में गहरी सोच में डूबा।
उसको इन्सोम्निया की बीमारी थी, इस लिए वह बेड पर करवट बदलता रहा और आख़िरकार सो गया।
मार्निंग के टाइम पर लीना अपनी पिछली लाइफ के सपने को देख रही थी , उसकी गालों पर आंसू थे, जिसे उसने साफ किया।
वह बेड से उठ कर बाथरूम की ओर बढ़ी और नहाने के लिए बाथरूम में गई , ब्रश करने के बाद, जब वह बाथरूम से बाहर आई।
उसने अपने दरवाजे पर किसी की knock सुनी, तो वह दरवाजे खोलने के लिए उस ओर बढ़ी और उसने दरवाजा खोला, तो उसे एक कांपती हुई मेड का मिली।
Oh God इस मेड के साथ क्या हुआ है
मैं इतनी प्यारी और मासूम लड़की हूं
फिर भी वह मुझे ऐसे क्यूं देख रही है जैसे किसी चुड़ैल को अपने सामने देख लिया हो।
मुझे लगता है कि केवल कपूर फैमिली का ही नहीं बल्कि उनके नौकरो का भी टेस्ट ख़राब है।
मेड ने लीना से कहा , मिस लीना, यह आपका ब्रेकफास्ट का टाइम है प्लीज़ ब्रेकफास्ट के लिए नीचे आ जाइए उसने कांपती आवाज़ में कहा।
लीना ने कहा, “ठीक है, चलो मुझे भी बहुत भूख लगी है, चलो नीचे चलते हैं।“
वह मेड हैरान रह गयी, “ क्या मिस लीना ऐसे ही आएगी, क्या वह अब इस तरह सर के साथ मिलेगी।“
क्या वह सर को अट्रैक्ट करने के लिए हमेशा मेकअप करती रहती थी, लेकिन आज क्या हो गया, वह नहाने तक नहीं गई।
मेड ने लीना को रोक दिया, तो लीना पूछा, “तुम मुझे इस तरह क्यों घूर रही हो और मुझे क्यों रोक रही हो? मुझे इसका सही जवाब दो, वरना लीना की आवाज कठोर और धमकाने वाली थी , जिससे मेड बुली तरह डर गयी।
पीले चेहरे वाली मेड ने जवाब दिया, “ मिस लीना सर साफ़-सुथरे लोगों को पसंद करते हैं।“
लीना ने कहा, ‘तो क्या? उसको साफ-सुथरे लोग पसंद हैं, तो उसका मुझसे क्या लेना-देना।
इसलिए तुमने मुझे खाना नहीं खाने दिया , मैं तो कह रही हूं, मेरी सबसे बड़ी पसंद खाना है।
अगर तुमने मुझसे वो चीज छीन लिया, तो मैं किसी को भी छोड़ने वाली नहीं हूं, चाहे वो तुम सब ही क्यों न हों, समझी।
किसी जवाब का इंतजार किए बिना वह सीधा नीचे चली गई।
मैंने देखा रेयान नहीं , नहीं, डाग मैन साफ कोट में डाइनिंग टेबल पर बैठा हुआ कॉफी पी रहा था, और मुझे आराम से देख रहा था।
यह कितना घटिया आदमी है, लेकिन मैं एडमिट करना चाहती हूं कि फिर भी डाग मैन एक हैंडसम आदमी है,
लीना सीधा डाइनिंग टेबल की तरफ गई
रेयान को गुड मॉर्निंग कहा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।
इससे मुझे भी कोई फ़र्क नहीं पड़ा।
लीना नाश्ते के लिए बैठीं और मेड ने उसके लिए नाश्ता दिया।
खाना उसकी पहली जिंदगी में एक खुशी का भी एक हिस्सा था।
जब भी वो खुश होती या गुस्सा होती, उसको खाना खाने का बड़ा शौक था, जो उसके दिल को शांत करता था।
जब वह अपना नाश्ता एन्जॉय कर रही थी, तो उसको लगा कि कोई उसे देख रहा है, फिर लीना ने चारों ओर देखा तब उसकी आंखें रेयान की आंखों से मिली।
रेयान को चीजें हमेशा साफ-सुथरी और सब कुछ परफेक्ट चाहिए होता था और लीना भी इसे जानती थी।
इसलिए वह हमेशा साफ-सुथरे तरीके से रहती थी, ताकि रेयान को कोई परेशानी न हो।
लेकिन आज वह अपनी लोवर में ही नाश्ता करने आ गयी।
वह कभी भी उससे पहले कुछ नहीं खाती थी, लेकिन आज उसने तो यह भी नहीं पूछा कि उसने खाना खाया है या नहीं, बल्कि बिना डर के खाना खा रही थी।
इस लड़की के साथ क्या हो गया है।
क्या वह सच में बदल गयी है या इसके पीछे भी इसकी कोई चाल है।
अगर वह सचमुच बदल गई है, तो मुझे ही आराम मिलेगा, ताकि मैं बच्चे के पैदा होने के बाद उसे डाइवोर्स दे सकूं।
लेकिन मेरा दिल क्यों भारी सा लग रहा है
कल रात के बारे में सोचकर, मुझे हाॅस्पिटल जाने की जरूरत है।
इस सोच के साथ ही मैं अपना कोट पकड़कर दरवाजे की ओर बढ़ते हुए बाहर निकल गया।
शुरू से लेकर अंत तक रेयान और लीना के बीच कोई बातें नहीं हुई।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED