Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 8 Vedika Awasthi द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 8

रोमी और उसके Friends को girls और teachers द्वारा पीटा जा रहा था। इसका Reason कोई नहीं जानता था, लेकिन एक बात तो clear थी कि इन लोगों ने कुछ ऐसा किया जिससे इन सभी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

रोमी और उसके friends बहुत शर्मिंदा Situation में खड़े थे, उनके कपड़े लगभग फटे हुए थे, उनका face पूरी तरह लाल होकर सूज गए थे।

लीना और शायना वहीं खड़े होकर आसपास के लोगों की बड़बड़ाहट सुन रहे थे।

उसके पीछे से कोई उसके Friends को यहा कि Situation समझा रहा था, “क्या हुआ? उन्हें क्यों पीटा जा रहा है??!’

“क्या तुम नहीं जानते, ये लोग सबसे disgusting और shameless लोग हैं जिन्हें मैंने कभी नहीं देखा, तुम जानते हो कि उन्होंने क्या किया, उन्होंने secret तरीके से students और teachers को कुछ photographs के साथ धमकी दी, real में यह क्या था, मुझे भी नहीं पता लेकिन, रोमी और उसके फ्रेंड ने इनसे पैसे मांगे और teachers से इन्हें question paper मिला।

जिससे वे good marks ला सकें लेकिन अचानक जिन teachers और students को धमकी दी जा रही थी, उन्हें उनका डेटा वापस मिल गया और साथ ही रोमी और उनके Friends की जानकारी भी मिल गई। इसलिए ये सब हो रहा है।

मुझे लगता है कि किसी ने इनकी information leak किया है और कोई नहीं जानता कि वह कौन है? लेकिन उसने एक अच्छा काम किया” लड़की ने कहा

शायना ने जब यह सुना तो उसने लीना से कहा, “लीना, रोमी और उनके Friends really में shameless हैं, फिर भी वे तुम्हें इस तरह से धमकाते हैं, उन्हें college से Suspended कर दिया जाए, अगर ऐसा हुआ तो मैं खुशी-खुशी बिना किसी परेशानी के Exam दे सकती हूं।“

लीना ने उसकी बात सुनी और सिर हिलाया और दोनों वहां से चले गए।
लीना और शायना कॉलेज गेट से बाहर आईं और देखा कि एक black mercedes car Entry Gate पर Wait कर रही थी , लीना कार की ओर बढ़ी और शायना को आने के लिए हाथ हिलाया। “लीना, यह किसकी कार है।

लीना ने कहा “यह कार रेयान की है।“

शायना हैरान हो गई “ओह! तो यह बहुत अच्छा है तुम अब आराम से जा सकती हो। मैंने सोचा था कि मैं तुम्हें अपनी कार में ले जाऊंगी।

लीना ने कहा, “मेरे साथ आओ, मैं hair cut करवाना चाहती हूं।“

शायना फिर हैरान हो गई “लीना, क्या तुम Sure हो, मैंने तुमसे कितनी बार पूछा तुमने हमेशा ना कहा”

लीना ने कहा, “मैंने तुमको पहले ही बताया था कि मैं change गई हूं और यह hair cut बहुत खराब लग रहा है, तो क्या तुम आओगी या में जाऊ।“

शायना ने कहा , “मैं चलूंगी, चलो फिर तुम्हारी कार में चलती हूं, मैं अपनी कार को पीछे आने देती हूं”

लीना ने सिर हिलाया और ड्राइवर को सैलून तक चलने के लिए कहा और ड्राइवर ने इवान को inform किया और permission ली और फिर सैलून की ओर चला गया।
जब लीना और शायना घूम रहे थे तो उन्हें एक अच्छा सैलून मिला और वे अंदर चले गए।

Hair stylists ने पूछा कि उन्हें Hair किस type का चाहिए जैसे curly, straight, small।

लीना ने कहा, “Forehead Clean होना चाहिए, मैं अपने forehead पर Hair नहीं चाहती, मेरे shoulder की Length पर एक cut लगाओ।“

Hair stylists क्योंकि “क्या आप Sure हैं, आपके पास इतने अच्छे Hair हैं, Forehead ठीक है लेकिन shoulder की Length.

लीना ने कहा, “यह ठीक है, मैं Long Hair नहीं रख सकती, यह एक परेशानी है।“

Hair stylists ने उसके hairy पर काम करना शुरू कर दिया, जबकि वह Chair पर सो रही थी, hair cutting में Time लग गया।

कुछ देर बाद लीना अपने shoulder पर Touch पाकर जाग गई, और stunned expressions से Mirror की ओर देखा।

क्या !यह Beauty कौन है, मैं Joke कर रही हूं, मुझे पता है कि इस Mirror में मैं हूं, लेकिन फिर भी मैं इतनी mesmerized हूं, क्या Attractive और charming face है।

आह! इस faces के साथ असली लीना कुछ भी कर सकती थी लेकिन यह एक डाग मैन पर बर्बाद हो गया।

जब लीना अपने thought में थी तो उसे एक चीख सुनाई दी यह आवाज तो hair stylists और शायना की है।

शायना ने हैरान expression से कहा “लीना तुम बहुत अच्छी दिखती हो , मैंने तुमसे कई बार haircut के लिए कहा लेकिन तुमने कभी नहीं सुनी, अब देखो, तुम बिल्कुल Ideal जैसी दिखती हो।“

Hair stylists ने लीना से कहा “मैंने आपको एक अच्छा hair cut देने की पूरी कोशिश की, मुझे एक picture लेने दो ताकि मैं अपने entrance Gate पर पोस्ट कर सकूं जिससे मैं अधिक customers को Attract कर सकूंगी”

इसके साथ ही उसने satisfied smile के साथ लीना की इतनी सारी photos लीं कि लीना ने भी hair stylists को permission दे दिया। लीना और शायना clothe section में गईं,

असली लीना के पास अच्छे कपड़े थे, लेकिन बच्चे के कारण उसे पहनने के लिए कुछ comfortable clothes चाहिए थे, क्योंकि इन दिनों heavy meal के कारण उसका Weight बढ़ रहा था।

असली लीना को रेयान के पैसे खर्च करना पसंद नहीं था, लेकिन अब मैं उस रेयान का थोड़ा खून बहाऊंगी।

लीना और शायना सीधे कपड़े के शोरूम में गईं और कुछ कपड़े लेकर चेकआउट के लिए बाहर चली गईं।
इस बीच एक conference room में किसी को लगातार Message मिल रहा था जिससे meeting में problem हो रही थी ।

रेयान अपने फोन को देखकर eyebrows सिकोड़ने लगा, क्योंकि उसके फोन पर ही मैसेज अलर्ट आ रहे थे, इसलिए उसने फोन करना बंद कर दिया।
थोड़ी देर और surprised look से अपने फ़ोन की ओर देखा।
क्योंकि यह लेन-देन का Message है जो उसे बैंक से मिला है जिसमें कहा गया है कि राशि डेबिट हो गई है,
हैरानी की बात यह है कि कार्ड लीना का है, जिसे रेयान ने उसको जरूरत पड़ने पर उसे दिया था लेकिन उसने पहले कभी इसका use नहीं किया था , अब क्या हुआ।

जब रेयान फोन देख रहा था तो उसे एक और Message मिला, फिर फोन को ignore करते हुए उसने meeting जारी रखने के लिए सिर हिलाया।
लीना और शायना ने अपनी shopping पूरी की, दोनों ने एक-दूसरे को goodbye कहा।

जब लीना ने Kapoor mansion में inter किया तो हर कोई उसे हैरानी से देख रहा था।

इससे भी अधिक दिलचस्प बात यह है कि आज रेयान यहाँ है। और एक indescribable और stunned Expression के साथ लीना को घूर रहा था।