My Soul Lady - 11 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 11

कुछ वक्त बाद जब सारा को होश जाता है तो वह खुद को अपने ही केबिन में पाती है और थोड़ा परेशान होते हुए खुद से कहती है , आखिर यह कैसा सपना था मेरी तो जान ही निकल जाती आज और यह तो वही लड़का था जिसे मैंने अपने सपने में सना के साथ देखा था जो सना को मार रहा था। तो क्या मैंने अभी जो देखा वह बस एक सपना था । सारा उस सपने की वजह से थोड़ा परेशान थी लेकिन फिर भी वह अपने काम में लग गई और अपना ऑफिस का काम पूरा करने लगी । सारा ने जैसे ही काम करने के लिए अपना फाइल बाहर निकाला उसकी नजर उसके हाथों पर गई जिस पर काफी गहरे निशान बने हुए थे जिसे देखकर सारा थोड़ा देर के लिए डर गई और अपने आप सोचने लगी आखिर मेरे हाथ में निशान बने कैसे ?







क्योंकि जब मैं घर से आई थी ऑफिस तब मेरे हाथ में निशान नहीं थे लेकिन अभी खुद ब खुद यह कैसे बन गए। और यह निशान तो काफी गहरे लग रहे हैं जैसे किसी ने मेरे बॉडी को अपने नाखूनों से खरोच आ है लेकिन मैं तो केबिन से बाहर तक नहीं गई aur Agar सना ने मेरे हाथ में यह निशान देख लिया तो बहुत गुस्सा हो जाएगी। । इतना बोल कर सारा ने अपने पर्स से इंस्टॉल निकाला और उससे अपने हाथ पर बांध लिया Taki सना का ध्यान उस पर ना जाए।










सना की बेकरी में ,

सना किचन में केक बनाने की तैयारी कर रही थी लेकिन वह अपनी problem की वजह से थोड़ा परेशान थी , क्योंकि वह अपने भूख के कारण किसी भी बड़ी मुसीबत में पड़ सकती थी और इसका अब तक उसने कोई भी उपाय नहीं निकाला था कि ताकि वह अपने भूख को किस तरह कम कर सके क्योंकि उसे लोगों को मार कर खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं था लेकिन अगर वह यह काम नहीं करेगी तो वह अपनी शक्तियां खो देंगी और अगर यह हो गया तो वह कभी भी अपना लक्ष्य पूरा नहीं कर पाएगी ।







और सना यह सब सोच ही रही थी कि तभी अचानक उसके पीछे से एक आदमी उसको आवाज देता है और कहता है , सना मैम प्लीज बाहर चलिए एक बच्चे ने हमें परेशान कर रखा है और वह बार-बार आपको बाहर बुलाने के लिए कह रहा है और हम में से कोई उससे कुछ पूछता है तो वह चीजें तोड़ने लगता है तो प्लीज आप हमारे साथ बाहर चालिए तभी सना अपनी गहरी सोच से बाहर आती है और कहती है उस बच्चे के साथ उसका कोई बड़ा नहीं आया है क्या ? तो वह आदमी कहता है नहीं मैम कोई नहीं है वहां वह बस अकेले हैं तभी सना खुद से कहती है ' आजकल के मां-बाप पता नहीं अपने बच्चों को ऐसे क्यों फेंक देते है चलो मैं देखती हूं कौन है और फिर सना उसके साथ किचन से बाहर आ जाती है । ।







बाहर आकर वह पाती है कि वह बच्चा एक टेबल के ऊपर खड़ा जोर जोर से चिल्ला रहा है नो आय ओनली वांट Angel Di । सना जब यह नाम सुनती है तो वह समझ जाती है यह बच्चा कौन है इसलिए उसके पास जाती है और आवाज देती है अंश , इज दिस यू ? जब अंश सना की आवाज सुनता है तो उसकी तरफ मुड़ता है जिसकी वजह से वह टेबल से नीचे गिरने ही वाला था कि तभी अचानक सना ने अपनी चुटकी बजाई और उसके ऐसा करते ही आसपास की सारी चीजें कुछ समय के लिए अपनी जगह पर स्थिर हो गई और अंश भी हवा मेरी में ही लटक गया और तभी सना ने उसे पकड़ लिया और अंश को बचाते ही सारे लोग फिर से ठीक हो गए ।













और चिल्लाते हुए सना के गले लग गया और फुसफुसाते हुए उसके कान में कहता है , ऐंजल दी क्या आप भी मेरी मामू की तरह जादू करती हों ? सना जब यह सुनती है तो उससे कहती है क्या तुम्हारे मामू जादू करते हैं तो अंश उसी तरह फंसाते हुए कहता है हां और मुझे इसलिए पता है ना क्योंकि मैं कभी-कभी मामू के कमरे में आकर सो जाता हूं तो मैं देखता हूं कि मामू कमरे से गायब है तो हुए ना मामू भी जादूगर । जब जब सना यह सुनती है तो हंसते हुए कहती है तुम्हें सब किसने कहा । तो अंश उसे प्यार से कहता है , ' मैंने यह सब टीवी में देखा है ' और आप यह बात मामू से मत करिएगा कि मैंने आपको सारी बात बता दी है वरना वह मुझ पर बहुत गुस्सा करेंगे और मुझे अपने कमरे में भी सोने नहीं देंगे । ।







और अगर ऐसा हो गया तो मैं और पापा मामी लाने की कोशिश कैसे करेंगे , , क्योंकि मामा तो खुद यह करने वाले से रहे वह जो लड़कियों से इतना दूर भागते हैं । तो उनकी जिम्मेदारी मैंने उठा लि हैं और मैं उनके लिए एक बहुत ही प्यारी मामी ढूंढुगा । तो सना उससे कहती है वह तो ठीक है मुझे ढूंढ रहे थे और तुम यहां अकेले पहुंचे कैसे ? तभी अंश हंसते हुए कहता है मैं अकेली नहीं आया मामू भी मेरे साथ आए हैं लेकिन वह अंदर नहीं आना चाहते थे इसीलिए वह अभी भी बाहर अपनी गाड़ी में बैठे हैं । तभी सना खुश होते हुए मन में कहती है , ' अच्छा हुआ वह राक्षस यहां नहीं आया वरना उसे पता चल जाता कि उसके घर केक देने में ही आई थी और हमारे बीच जो इंसीडेंट हुआ था उसके लिए वह मुझे परेशान करता ।







तभी सना अंश से कहती है ' ठीक है तुम यहां मामू के साथ आए लेकिन तुम्हें मुझसे क्या काम है ? तो अंश प्यार से कहता है , Angel दी आपने जो मेरे बर्थडे के दिन केक बनाया था ना वह मेरे दोस्तों को बहुत पसंद आया और उन्होंने मुझे कहा कि वह यह केक और खाना चाहते हैं और इसीलिए मैंने उन्हें वादा किया कि आज मैं स्कूल में केक लेकर आऊंगा इसीलिए मैं यहां आ गया । तो क्या आप मुझे केक pack करके दे सकती हैं । ।




तभी सना हंसते हुए कहती है , हां बिल्कुल दे सकती हूं इतनी प्यारी सी क्यूट से बेबी को कौन केक नहीं देगा , मैं तो दूंगी और उसके साथ साथ तुम्हें एक स्पेशल गिफ्ट भी मिलेगा इतना कहकर सना अपने जींस की बैक पॉकेट से एक चॉकलेट निकालती है ऑरेंज अंश को देती है जिसे देखकर अंश बहुत खुश हो जाता है और खुशी से चिल्लाते हुए कहता है , ' ' थैंक यू सो मच एंजेल दी आप सच में बहुत ही ज्यादा प्यारी और अच्छी है और मैं मामू को कहूंगा कि वह आपसे मिले ताकि मैं उन्हें भी आपका दोस्त बना दूं , तभी अचानक सना के पीछे से एक आवाज आती है कौन प्यारी है अंश और तुम किसे मेरी दोस्त बनाना चाहते हो ? और इस आवाज को सुनकर सना वही जम जाती है । ।








































































































































































अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED