My Soul Lady - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 5

जहाँ दूसरी तरफ सना गुस्से में अपने रूम का दरवाजा बंद करके बैठी थी और स्वाति और सारा उसे मनाने की कोशिश कर रहे थे तब Sana गुस्से में कहती है दीआपको क्या जरूरत थी उसको खाने पर इनवाइट करने की बेकार में आपने आज का पूरा दिन बर्बाद कर दिया तो सारा उसे मनाने की कोशिश करते हुए कहती है , , , sorry Sana मुझे नहीं पता था कि तुम आज का दिन बस मेरे साथ बिताना चाहती हो मैंने तो बस ऐसे ही अखिल सर को इनवाइट कर लिया था

अगली बार से नहीं करूंगी अब तो बाहर आ जा और देख भी स्वाति को तुझे घर छोड़ने भी जाना है तू सना गुस्से से कहती है , मैं नहीं जा रही किसी को कहीं भी छोड़ने और हां स्वाति आज यही सो जाएगी इतना कहकर सना सोने चली जाती है ।

और वहीं दूसरी तरफ अखिल अपने कमरे में बैठा कुछ फाइल्स पढ़ रहा था तभी उसका असिस्टेंट रोहित वहां आता है जो अखिल से कहता है अखिल सर आपने जो मुझे उन दो बहनों के बारे में पता लगाने को कहा था मैंने वह कर दिया है इस फाइल में उन दोनों बहनों की पूरी जानकारी है लेकिन सर उन दोनों के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चला है तो अखिलेश से कहता है ज्यादा कुछ पता नहीं चला इसका क्या मतलब है तो रोहित कहता है सर बस इतना पता चला है कि जब सारा और सना छोटी थी तभी से वह लोग उस घर में रह रहे हैं और उनकी फैमिली मेंबर के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है तो मैंने जब इनके पड़ोसियों से बात की तो उनका कहना है कि शायद यह लोग अनाथ है क्योंकि जब सारा 8 साल की थी तब से ही वह सना का ख्याल रखती आई है और इसकी वजह से सना अपनी बहन से बहुत प्यार करती है ।

रोहित कहता है सर मैंने पता करने की कोशिश की लेकिन इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चला और इन लोगों के बचपन की कुछ बातें भी पता चली है तो आखिल कहता है अखिर क्या पता चला है तुम्हें मुझे सब बताओ ।

तो रोहित कहता है , सर उनके बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं पता चला और जो पता चला है बैलेंस फाइल में सब कुछ ऐड कर दिया है ऑफिस से देख लीजिए तो आखिर रोहित से फाइल ले लेता है और उसे पढ़ने लगता है लेकिन उससे भी उसे कोई जानकारी नहीं मिलती तो वह रोहित को वहां से जाने के लिए कहता है और खुद से कहता है यह दोनों बहने आखिर क्या राज छुपा रही है कुछ तो है जो इनके बारे में अलग है मुझे पता लगाना होगा ।

अगली सुबह सना सारा से पहले उठती है और उसके लिए ब्रेकफास्ट बनाती है और पर जब यह चीज सारा देखती है तो वह चौक ते हुए से पूछती है आज सूरज किस दिशा से उगा है कहीं मैं नींद में तो नहीं हूं अगर हूं तो कोई भी मुझे इस नींद से मत जगाना तभी सना खुश होते हुए कहती है दी मजाक मत कीजिए आप ऐसे बोल रही है जैसे मैं कभी ब्रेकफास्ट बनाती नहीं मुझे आपको बहुत इंपॉर्टेंट बात बतानी है तो सारा से पूछती है क्या बात है बताओ कॉलेज में सब ठीक है ना हां जी कॉलेज में सब ठीक है बात यह है कि आज हमारी बेकरी में बहुत बड़ा ऑर्डर आया है यह बात सुनकर सारा बहुत खुश होती है पर खुश होते हुए सना से कहती है तूने मुझे पहले क्यों नहीं बताया तो इसका मतलब तुम bakery कि वजह से इतनी जल्दी ब्रेकफास्ट बना रही है तो सना कहती है हां दी और इसी वजह से मुझे आज बहुत जल्दी जाना पड़ेगा तभी तो वह ऑर्डर और जल्दी कंप्लीट हो पाएगा और आप भी जल्दी ब्रेकफास्ट कर लीजिए मैं आपको ऑफिस छोड़ दूंगी इतना कहकर दोनों बहन ब्रेकफास्ट करने बैठती है ।

कुछ देर बाद सना सारा को अपनी स्कूटी पर ऑफिस छोड़ देती है और उसे बाय करके जाने लगती है तभी सामने से अखिल की कार आ जाती है और सना को अपनी गाड़ी रोकनी पड़ती है पर अखिल गाड़ी से बाहर आकर सना को देखता है और फिर सारा को हाय कहके ऑफिस में चला जाता है और सुना भी गुस्से से वहां से चली जाती है

तभी रास्ते में सना का फोन बचता है और वह फोन उठाती है और कहती है मुझे इस तरह बार-बार फोन मत किया करो मुझे सारी चीजें याद है कि आज अमावस की रात है समय रहते मैं पहुंच जाऊंगी लेकिन तुम लोग सारी तैयारियां करके रखना क्योंकि मेरे पास ज्यादा समय नहीं है और मुझे जल्द से जल्द उसे ढूंढना भी है तुम मेरी बात को ध्यान में रखना और अगर तुम लोगों को कोई भी इंफॉर्मेशन मिले तो मुझे जरूर बताना क्योंकि हमारे पास समय कम है और काम बहुत ही ज्यादा और इसे हमें जल्द से जल्द पूरा करना है इतना कहकर सना फोन काट देती है और अपनी बेकरी की तरफ चली जाती है ।

ओबेरॉय मेंशन

अखिल का विला आज पूरी तरह से सजा हुआ था और चारों तरफ लोगों की भीड़ थी पूरे घर में बस बच्चे ही थे और घर के चारों तरफ बॉडीगार्ड सभी पर निगरानी रखे हुए थे

तभी सारा की स्कूटी उस घर के सामने रूकती है और वह अपने हाथ में एक बड़ा सा केक ली हुई रहती है और घर के अंदर आती है रास्ते पर ही उसे Ansh मिल जाता है और सना उससे गुस्से से पूछती है ओए बच्चे घर के बड़े लोग कहां हैं मुझे यह केक डिलीवर करना है तो अंश उसे गुस्से से कहता है मेरा नाम ओए बच्चे नहीं है अंश है इसलिए आप मुझे अंश बुलाइए जब सना यह नाम सुनती है तो उससे प्यार से कहती है हो तुम अंश हो आज तुम्हारा ही जन्मदिन है हैप्पी बर्थडे अंश मैं आपकी केक को लेकर आ गई हूं तो आप किसी बड़े को बुला लीजिए तो अंश उससे कहता है आप एक काम कीजिए इसके को वहां टेबल पर रख दीजिए मैं अपने मामू को बुला कर लाता हूं इतना कहकर अंश वहां से चला जाता है और सना घर के अंदर जाती है केक रखने के लिए


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED