My Soul Lady - 9 Iffat fatma द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
शेयर करे

My Soul Lady - 9

और जब अगली सुबह सारा की नींद खुलती है तो वह अपने पास सना को लेटा हुआ देखकर डर जाती है और उसे उठाते हुए कहती है सना तू वापस कैसे आ गई तू तो एक हफ्ते बाद आने वाली थी ना तो सुना नींद में ही कहती है वह दीदी मुझे आपकी बहुत याद आ रही थी तो मैं अभी आ गई । और अगर आप उठ गई है तो प्लीज मेरे लिए नाश्ता बना दीजिए क्योंकि मुझे बहुत जोर की भूख लगी है तो सारा हंसते हुए कहती है ठीक है मैं बना देती हूं लेकिन पहले उठ जा क्योंकि

मुझे तुझे कुछ बताना है तू सना उसे डराते हुए कहती है , क्या दीदी अपनी कहीं वैंपायर के सपने तो नहीं देख ली सना की यह बात सुनकर सारा डर जाती है उससे कहती है तुझे कैसे पता कि मैंने वैंपायर के सपने देखे हैं सना हंसते हुए कहती है मैं तो मजाक कर रही थी क्या हुआ आपने सच में मैं वैंपायर के सपने देखे । तो सारा उसे अपने रात वाला सपना बता देती है तो सना हंसते हुए कहती हैं क्या दि सपनों पर भरोसा कर रही हैं अगर यह सच होता तो मैं यहां पर आपके सामने थोड़ी ना खड़ी रहती है। मैं भी खूंखार वैंपायर में बदल जाती है और आपको भी वैंपायर बना देती ।

इतना बोल कर वह बहुत जोर जोर से हंसने लगती है जिससे सारा उससे नाराज हो जाती है और उससे कहती है क्या तुझे लगता है कि मैं झूठ बोल रही हूं सना मैंने सच में वैंपायर का सपना देखा । लेकिन Sana uski की बात पर फिर भी भरोसा नहीं करती । जिससे सारा भी उससे आगे उसे यकीन दिलाने की कोशिश नहीं करती और उसके लिए नाश्ता बनाने चली जाती है उसके जाते ही सना कहती है मुझे पताा है दी कि आपको वैंपायर का सपना आया था इसी वजह से मुझे अपने काम को बीच में छोड़कर यहां आना पड़ा लेकिन मुझे यह बात समझ में नहीं आ रही क्या आपको यह सपना क्यों आया आखििर क्या कारण हैैै इन सब के पीछे कोई बात नहीं है मुझे यह भी पता लगाना होगा कीी सारा को यह सपने आखिर क्यों आ रहे हैं । ।

थोड़ी देर बाद सना ब्रेकफास्ट करने के लिए डाइनिंग टेबल पर बैठी थी कि अचानक से उसके शरीर में एलर्जी होने लगते हैं और उसका शरीर गर्म होने लगता है जिससे वह बहुत ज्यादा परेशान हो जाती है और ब्रेकफास्ट छोड़कर अपने रूम में वापस चली जाती है और जब सारा सनम चना को बिना ब्रेकफास्ट ही है जाते हुए देखती है तो वह उसके पीछे उसके रूम तक जाती है लेकिन उसके अंदर आने से पहले सना अपनी शक्तियों से उस दरवाजे को बंद कर देती है जिससे सारा अंदर नहीं जा पाती अब वह बाहरी से सना को आवाज देती है और उससे कहती है क्या हुआ सना तुम्हारी तबीयत तो ठीक है ना तुमने ब्रेकफास्ट क्यों छोड़ दिया " इज एनी प्रॉब्लम " ।

तो सना उसे अंदर से आवाज देती है और कहती है , हां जी सब ठीक है वह मेरा ब्रेकफास्ट करने का मन नहीं कर रहा था इसीलिए मैं अपने रूम में आ गई । और मैं ट्रेवल करके बहुत ज्यादा थक गई हूं इसीलिए मैंने सोचा कि मैं थोड़ा आराम कर लेती हूं और फिर कल से मुझे कॉलेज भी जाना है इसलिए तो दी आप मेरी लिए परेशान मत होइए और आज तो और आपको ऑफिस जाना है ना उसी की तैयारी कीजिए और अगर मेरा मन किया बाहर जाने का तो मैं बेकरी पर चली जाऊंगी । तो सारा उससे कहती है , पक्का सना तू ठीक है ना, तू सुना उससे कहती हां जी मैं ठीक हूं आप अपने काम पर जाइए तो सारा उसकी बात मान लेती है और वहां से चली जाती है और इसकी जाते ही , सना अपने शरीर को चेक करती है जिसमें उसके शरीर पर हरे निशान बने हुए थे ।

तो सना समझ जाती है कि उसके शरीर पर यह निशान क्यों हो रहे हैं इसलिए वो खिड़की से कूदकर घर से बाहर निकल जाती है और इधर सारा भी अपने ऑफिस के लिए निकल जाती है लेकिन उसका ध्यान सना पर ही लगा रहता है और उसी के साथ साथ उसे रात वाली बातें भी याद आ रही होती है जिससे बहुत ज्यादा परेशान हो जाती है । और इसलिए वह ऑफिस से छुट्टी लेने के बारे में सोचती है लेकिन फिर यह सोच कर कि उसने अभी अभी तो ऑफिस ज्वाइन किया है और हो सकता है कि उसके बॉस उसे नौकरी से भी निकाल दे यही सोच कर वह छुट्टी नहीं लेती और ऑफिस चली जाती है। ।

उधर दूसरी तरफ से सना घर से निकलकर अपने बैटरी पहुंचती है और बेकरी तक पहुंचते-पहुंचते उसकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो जाती है और उसे कमजोरी होने लगती है लेकिन फिर भी वह अपनी ताकत यूज़ करके वहां तक पहुंच जाती है बेकरी में पहुंचते ही वहां उसे उसके कुछ स्टेप्स मिलते हैं और उसे ग्रीट करते हैं लेकिन सना किसी का कोई भी जवाब नहीं देती और अपने केबिन की तरफ चली जाती है और अंदर जाते ही अपने केबिन के एक खुफिया कमरे को खोलती है और उसके अंदर चली जाती है वह खुफिया कैमरा देखने में काफी ज्यादा डरावना था चारों तरफ वहां बस अंधेरा ही अंधेरा था और वहां पर से बहुत गंदी बदबू आ रही थी । ।

तभी सना उस रूम की लाइट जला देती है और और जहां उसने कई सारे इंसानों को पकड़ कर वहां कैद कर रखा था , फिर वह तुरंत थी एक आदमी को गर्दन से पकड़ती है और देखते ही देखते उसकी आत्मा को खा जाती है और वह आदमी वही मर जाता है जिसके बाद उसके शरीर में आए निशान पूरी तरह से गायब हो जाते हैं और वह फिर से पहले जैसा ताकतवर और खूंखार हो जाती है और उस आदमी की लाश को अपनी शक्तियों से गायब कर देती है , और वही उस कमरे में लगी एक तस्वीर को देखकर वह उदास हो जाती है ।

और वह खुद से कहती है मैं जानती हूं कि मैं यह गलत कर रही हूं लेकिन मैं यह करना नहीं चाहती हूं , कभी-कभी मुझे खुद पर घिन आती है कि मैं अपनी भूख मिटाने के लिए लोगों को मार रही हूं लेकिन मैं चाह कर भी कुछ नहीं कर सकती मुझे अपनी शक्तियां बरकरार रखने के लिए और साथ ही साथ तुम्हें ढूंढने के लिए मुझे कुछ लोगों को मारना ही पड़ेगा । तो प्लीज तुम भी मुझे इस गलती के लिए माफ कर देना । । और फिर सना वहां से चली जाती है ।