My Soul Lady - 10 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 10

1 घंटे बाद जब सारा अपने ऑफिस मैं काम कर रही होती है तभी उससे आपके केबिन में अखिल का फोन आता है और अखिल उसे अपने केबिन में आने को कहता है , तो सारा जिस फाइल को कंप्लीट कर रही थी उसको लेकर अखिल के रूम में चली जाती है और अखिल के केबिन को पासवर्ड से खोल कर अंदर चली जाती है तभी अखिल उसे कहता हैं , क्या तुमने इस फाइल को पूरा कर लिया तो सारा कहती है यस सर मैंने इसे कंप्लीट कर दिया है और आपके कहे अनुसार मैंने आपका शेड्यूल भी बना दिया है तो थोड़ी देर में हम मीटिंग के लिए निकल सकते हैं। ।

तभी अचानक अखिल के रूम में अलार्म बजने लगता है जो इतना जोर से बज रहा था कि थोड़ी देर के लिए सारा बहुत बुरी तरीके से डर गई थी , और अखिल वह अलार्म सुनते ही अखिल थोड़ी देर के लिए घबरा जाता है और हर बढ़ाते हुए सारा को वहां से जाने के लिए कहता है और सारा भी इतना डर गई थी कि वह खेल के बाद को मानकर वहां से चली जाती है उसके जाते हैं अखिल उस खुफिया कमरे में जाता है और उसका दरवाजा अंदर से बंद कर लेता है । ।

अंदर जाते हैं वह सबसे पहले अलार्म को बंद कर देता है और उस खुफिया कमरे में अंदर की तरफ जाने लगता है लेकिन वह जाने वाला सुरंग पूरी तरह से अंधेरे में ढका हुआ था जिससे आसपास की चीजें देखने में बहुत दिक्कत हो रही थी लेकिन फिर भी अखिल बिना किसी परेशानी के आसानी से देख पा रहा था बिना लाइट जला ही अंदर की तरफ जा रहा था थोड़ा अंदर जाते हैं उसके सामने एक बहुत बड़ा दरवाजा होता है इसको खोल कर जब अखिल अंदर जाता है वहां भी चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा था तभी उस अंधेरे को चीरती हुई एक खौफनाक आवाज अखिल को सुनाई देती है। ।

और अंधेरे में से एक लंबा चौड़ा लड़का अखिल के करीब आता है जिसकी आंखें पूरी की पूरी तरह लाल हो रखी थी जैसे उसकी आंखों में खून उतर आया हो और वो काफी गुस्से में लग रहा था और उसी गुस्से में वह उस कमरे में मौजूद सारी चीजों को एक-एक करके तोड़ रहा था कृपया चालक तभी अचानक अखिल उसको शांत कराते हुए कैसा है आरव भाई प्लीज शांत हो जाइए मैं जानता हूं कि आप यहां से बाहर जाना चाहते हैं लेकिन आप तो जानते हैं ना कि आप यहां से तब तक बाहर नहीं जा सकते जब तक आपके शरीर को दिन की रोशनी झेलने की आदत ना हो जाए । । ।

तो आरव अखिल से गुस्सा होते हुए कहते हैं तुम मुझे कब से कह रहे हो कि मैं यहां से बाहर नहीं जा सकता क्योंकि मैं दिन की रोशनी नहीं झेल पा रहा लेकिन ऐसा नहीं है मुझे एक बार बाहर जाने तो दो सब कुछ ठीक हो जाएगा और वैसे भी मैं तुम्हारा भाई हूं तो अखिल उससे कहते हैं ठीक है भाई आप पहले मैं जो कह रहा हूं वह करके दिखाइए उसके बाद मैं मान लूंगा कि आप वहां से बाहर जा सकते हैं और मैं आपको नहीं रोकूंगा इतना कहकर अखिल अरब के राइट साइड में बने एक छोटे से विंडो को थोड़ा सा खोल देता है । ।

जिससे सूरज की रोशनी उस कमरे में आने लगती है तो अखिल अपने भाई Aarav से कहते हैं , तो भाई अब आप उस रोशनी के गरीबी आने की कोशिश कीजिए तभी आरव उस रोशनी की करीब जाने लगता है और जैसे ही उसके शरीर पर थोड़ी सी धूप लगती है वह बहुत जोर से चीखता है और आरव के शरीर के जिस हिस्से में सूरज की रोशनी पड़ी थी अरब का वह हिस्सा पूरी तरह से जलने लगता है । जिसकी वजह से वह वापस से खिड़की को बंद कर देता है । । तभी अखिल आरव को एक इंजेक्शन देता है और फिर वहां से चला जाता है उसके जाते ही आरव उस इंजेक्शन को अपने बॉडी में इंजेक्ट कर लेता है जिसके बाद उसकी आंखें पूरी तरीके से लाल हो जाती है और इसके मुंह से दो बड़े बड़े दांत बाहर आ जाते हैं जैसे आरव पूरी की पूरी तरह एक वैंपायर में बदल जाता है । ।

वहीं दूसरी तरफ जब सारा अखिल के केविन से वापस आई थी तो काफी डरी हुई थी इसलिए वह वापस अखिल के कमरे में जाने से डर रही थी तभी अखिलेश के केबिन में आता है और उसे कहता है , सारा आय हैव टू गो सोमव्हेयर एल्स सो प्लीज कैंसिल माय ऑल मीटिंग्स । तभी सारा थोड़ा घबराते हुए से कहती है ठीक है सर मैं अपने सारे मीटिंग रिअरेंज कर दूंगी तभी अचानक अखिल उससे कहता है आपने जो फाइल कंप्लीट किया है मैंने उसे अपने केबिन में रख दिया है और उसे पढ़ के साइन भी कर दिया तो आप उसे थोड़ी देर बाद कहां से ले आइएगा । ।

क्योंकि आपको उसे जमा भी करना है , सारा उसे तहे हुए जवाब पर अपना सर हिला देती है और फिर अखिल वहां से चला जाता है फिर थोड़ा हिम्मत करके सारा अखिल के केबिन में जाती है आज जेसे ही डरते हुए वह फाइल को उठाती है उसे काफी डरावनी आवाज सुनाई देती है जिसे वह काफी डरने लगती है लेकिन फिर भी हिम्मत करके वह आवाज का पीछा करने लगती है और उससे वह खुफिया कमरा मिल जाता है वह भी अपने दिमाग का इस्तेमाल करके उस खुफिया कमरे को खोल लेती है और अंदर जाने लगती है लेकिन अंदर अंधेरा होने की वजह से वह हर वक्त किसी ना किसी चीज से टकराकर गिर रही थी । ।

इसलिए वह दीवार के सहारे उस अंधेरे वाले कमरे में जाने लगी है और वह थोड़ी ही देर में उस कमरे में पहुंच जाती है जहां पर आरव मौजूद था लेकिन जब अरब अपने सामने एक लड़की को देखता है तो उसकी भूख बढ़ने लगती है और वह उसे खाने के लिए उसकी तरफ बढ़ने लगता है लेकिन पता नहीं क्यों सारा के करीब जाते ही आरव का वैंपायर रूप बाहर आ जाता है और उसके सूंघने की शक्ति 2 गुना हो जाती है अब से ऐसा महसूस होने लगता है कि उसके आसपास उसका कोई दुश्मन मौजूद है और आरव इन सब की वजह से काफी परेशान होने लगता है लेकिन फिर भी वह अपनी शक्तियों पर काबू रखने की कोशिश करता है पर सारा जो अभी तक उसे देख नहीं पाई थी वह वहीं खड़े लाइट स्विच को ढूंढने लगती है और जब वह उस रूम की लाइट आँन करती है तो अपने सामने एक लड़के को खड़ा देखकर डर जाती है और वही बेहोश हो जाती है । । ।




अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED