Pyaar ka Zeher - 31 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 31

हाँ हाँ हाँ हो कभी ना बिछड़ने के वास्ते ही तुझसे जुड़े हैं
हाथ मेरे साया भी मेरा जहां साथ छोड़े वहां भी तू रहना साथ मेरे सच कहूं तेरे नाम पे दिल धड़कना है
ये आज भी हो देख के तुझे एक दफा फिर किसी को न देखा कभी शाम है
सुकून की तू शाम है
सुकून की चैन की घड़ी है तू
हाल ऐसा है

मेरा आज भी इश्क तेरा रात सारी जगाये मुझे कोई मेरे सिवा जो पास आए तेरे तो बेकरारी सताए मुझे जलता है

ये दिल मेरा ओ यारा जितनी दफा चांद देखती है तू मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी है तू हो हो हो…

" अरे वाह बहुत बढिया इसके साथ ये रश्मे यही पे पूरी होती है "

《 महेर शादी के मनोरंजन के वक़्त पर गायब 》

" अरे राहुल बेटा महेर कहा गई कब से दिख नही रही है "

" फिक्र न करो मम्मी वो ना कुच काम के लिये गई है वापस आ जायेगी "

" अरे ऐसे कैसे अकेली वो जा सकती है उसके साथ कोई भी नही गया ये क्या बात हुए जाओ उसे ढूंड कर लाओ अभी इसी वक़्त "

" हा जाते है आप शांत रहिये थोडा "

" अरे भैया आप कहा जाने की बात कर रहे हो "

" मे दरअसल तुमको ही ढूंड ने आ रहा था कहा चले गये थे आप "

" नही भैया वो ना एक अंदा इन्सान जा रहा वो रोड क्रॉस नही कर पा रहा था तो मेने कारवा दिया तो वहा देरी हो गई थी "

" अच्छा लेकिन अब तो सारे कार्यक्रम पुरे हो गये "

" कोई बात नही भैया अभी एक दिन और है शादी के लिये हम उसमे मनोरंजन कर लेंगे ठीक है "

《कुच देर बाद...》

" ठीक है समदी जी अब हम चलते है अब हमे बारात का इंतज़ार रहेगा जल्दी आइएगा "

" हा जरुर वैसे भी ये शादी जल्द से जल्द हो जानी चाहिये "
" जी जरुर अब हम रजा लेना चाहेंगे "

" ठीक है जरुर "

" राहुल बेटा चलो बहार अब हमे मेहमानो को विदाय देनी है "
" हा पप्पा चलो अब आइये अंकल आंटी "

" सब लोग ध्यान से जाइयेगा हा और आराम से जाये और अभी तो खास रश्मे भी बाकी है तो कल बारात लेके जाना तो आप लोग वापस जरुर आना वरना अच्छा नही लगेगा हम को "

" जी जरुर हम कल इस शादी करवाने जरुर आयेंगे और आशीर्वाद भी जरुर देंगे बचो को "

" जी जरुर "

《 कुच देर बाद... 》

" राज भैया मुझे कुच दिखाय दे रहा है जो की कल होने वला है बहुत बडा धमाका होने वाला है तो क्रिपया आप सब संभल कर रहिये और सुनो कल बारात ठीक सुभ 10 बजे जानी चहिये ठीक है क्यू की 12 बजने के बाद सब बदल जायेगा और क्या क्या होगा वो कीसि को नही पता "

" अच्छा छोटी क्या दिख रहा है तुम्हे कुच बताओगे "

" काला पैड की जगह अब काले बादशाह आने वाला है और ये काला बादशाह बहुत ही खतरनाक है राहुल भैया हमे कुच करना चाहिये वरना देर हो जायेगी "

आगे जान्ने के लिए पढते प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED