pyaar ka zeher - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 3

कैदी : धन्यवाद महेर बहेन.

महेर : बस थोड़ा सब्र रखो ठीक है. हम बहुत जल्द आएंगे आपको यहा से छुड़ा कर ले जाएंगे ठीक है.

कैदी : जी ठीक है जल्दी आना हम इंतज़ार करेंगे ओके.

काला पैड : हाहाहाहहा में हूं इस काले जंगल का राजा क्यू की यहा पे दिख ता तो सब बहुत खूबसूरत है. लेकिन अशल में बहुत भयानक है.

महेर : में सावप जरूर आऊंगी इस काली सी बुराई को मिटाने के लिए. देख लेना और मेरी मम्मा पप्पा का बदला भी लेकर रहूंगी.

《 कुछ समय बाद... 》

प्रणाली : राज बेटा चलो अब बहार जाना है. कुछ काम से ठीक है. और वहा से मुझे बहुत सारी खरीदी भी करनी है.

राज : हा चलो मम्मी मैने कहा मना किया आपको जो आप पूछ रहे हो. चलो जाके आते है. और क्या वैसे भी में अभी फ्री) ही हूं. तो घूम आएंगे और क्या.

प्रणाली : ठीक है तो फिर गाड़ी निकालो. और हा में पहले से बता रही हूं. गाड़ी संभाल कर चलाना वरना मर गाड़ी में नहीं बैठूंगी. और नहीं तुम्हें चलाने दूंगी बात समझ लो तुम ठीक है.

राज : ठीक है मम्मी में गाड़ी बिल्कुल भी तेज़ नहीं चलाऊंगा ठीक है. वैसे भी आज मेरा मन तेज़ी से जाने का तो बिल्कुल नहीं है. तो चल धीरे धीरे और क्या.

प्रणाली : ठीक है चलो पर देखना आगे के लोग भी किसी को ठोक मत देना ठीक है.

राज : अरे मम्मी आप इतना डरती क्यू है कुछ नहीं होगा.

प्रणाली : तुम्हे क्या पता लोग एक्सिडेंट में कैसे मारे जाते है.

राज : अरे पर हर किसी के साथ तो ऐसा नहीं होता ना. ओके छोड़ो हम हम धीरे धीरे चले जाएंगे अब खुश ना.

प्रणाली : हा बहुत ज्यादा.

राज : ठीक है.

{ महेर अब बहार आ चुकी थी लेकिन उसे ये समझ नहीं आ रहा था कि वो आगे क्या करेगी और सबसे बड़ी बात कि वो कहा जाएगी किसके साथ रहेगी और वैसे भी उसके मा बाप तो मर चुके थे अब तो कोई चमत्कार ही उसे किसिका आशरा दिला सकता है किसिके घर अब आगे }

प्रणाली : अरे राज बेटा गाड़ी रोको गाड़ी रोको.

राज : हा मम्मी क्या हुआ. अचानक से गाड़ी क्यू रोकवाय आपने. ठीक तो है ना आप.

प्रणाली : अरे हा बेटा में ठीक हूं. पर वहा देखो कोई चोटी लड़की की रोने की आवाज है.

राज : अरे हा मम्मी मुझे भी सुनाई दी. अब चलो देखते है वो लड़की क्यू रो रही है.

प्रणाली : अरे बेटा कोन हो तुम और यहा बैठ कर तो क्यू रही हो. तुम्हारे घर वाले कहा गए मम्मी पापा कोई की नहीं है क्या?.

महेर : नहीं मेरे मम्मा पप्पा की मौत हो गए एक हाद से में. अब वो नहीं रहे में अब इस दुनिया में अकेली हूं. और बहुत परेशान हू मुझे भुई भी लगी है.

प्रणाली : है प्रभु ये कैसे कैसे दिन दिखा रहे हो. आप कमसे कम इस बच्ची पे तो रहेम करते उनके भी मा बाप चीन लिए अपने.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED