Pyaar ka Zeher - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 6

स्वीटी : अरे डरना तो आपको चाहिए क्यों की आपका राज मेरे पास चिपा हुआ पड़ा है. जो कि यहा के मासूम लोग नहीं जानते.

हयाती : अरे ऐसा मत कर ना वरना मार डालेंगे मुझे पागल कहीं जाना मत. और किसीको बताना मत ओके तुझे मेरी कसम है.

स्वीटी : अरे यार कसम मत दो तुम.

हयाती : अब तो देदी ठीक है. अब किसी को मत बताना में तो चली अपने प्रेमी से मिलने.

स्वीटी : हा हा जाओ जाओ देख लूंगी तुमको.

हयाती : हा हा देख लेना में यही हूं.

《 कुछ देर बाद... 》

प्रणाली : अरे राज बेटा कहा जा रहे हो इतना सज धज के हा.

राज : अरे मम्मी जब कोई बहार जाता है. तो सज धज के तो जाता ही है ना तो फिर इसमें बड़ी बात कोनसि है.

प्रणाली : ठीक है फिर घूमकर आजाओं और क्या पर जल्दी आना ओके.

राज : हा मम्मी जल्दी आएंगे बस आप क्यूटी का खयाल रखना ठीक है और क्यूटी सुनो में थोड़ी देर में अजौंगा.

महेर : जी भैया.

{अब तक तो सब सही चल रहा था लेकिन इस शांति का दूसरा नाम है तूफान जो कि कुछ देर बाद आने वाला है जो कि किसी को खबर नहीं है काले जादू का पैड दिन पे दिन बहुत ही शक्ति शाली बनता जा रहा है और यहा पे महेर ने अब तक कुछ तैयारी भी नहीं की ठीक थी क्यू की वो एक नई परिवार में जा चुकी थी और वो भूल गए थी की वो एक अलग लोक से है और उसको अभी उसकी शक्तियों के बारे में भी पता नहीं है जो कि अभी तक उसको अनुभव हो जाना चाहिए था तूफानी पैड के आगे कोई क्या टिक पाएगा क्या महेर इस काले जादुई पैड से इस पृथ्वी को बचा पाएगी अब आगे }

काला पैड : हाहाहा अब इस पृथ्वी लोक पे भी राज करने का वक़्त आ गया है अब सब मरेंगे नहीं छोडूंगा किसीको भी सबको मर्दुंगा हा सब जाएंगे उपर.

लोग : अरे ये जमीन हिल क्यू रही है. हे भगवान भागो भागो बचाओ बचाओ.

प्रणाली : अरे महेर बेटा ये आवाज कैसी.

महेर : मम्मी वो देखो पैड उस पैड ने है. मेरे मम्मा पप्पा को मेरा है. में उसे चोडूंगी नहीं.

प्रणाली : लेकिन बेटा तुम इसे कैसे लड़ोगी प्लीज बहार मत जाना.

महेर : नहीं मम्मी आज तो इसको में मार कर है. रहूंगी ए दानव वहीं का वही ठहर जाओ अन्यथा ठीक नहीं होगा तुम्हारा अंत अभी नहीं है. लेकिन तुमने मेरी बात अभी नहीं मानी तो तुम्हारा अंत अभी निचित है.

काला पेड : हाहाहाहाहा तुम चोटी बच्ची क्या मेरी जान लोगे हिम्मत है. तो मार कर दिखाओ मुझे हाहाहाहाहा.

महेर : हा यश अगली दो पल में तुम्हारी जान जाती हुए नजर आयेगी तुम्हे खुद देखना. ओम ओम.

काला पेड : हाहाहाहाहा ऐसे मंत्र जपने से क्या भगवान आ जाएंगे तुम लिख कर लेलो आज तुम्हे कोई बचाने वाला है. ही नहीं आज तुम्हे ख़तम कर दूंगा.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED