Pyaar ka Zeher - 9 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 9

राज : जेल में खुद चला जाऊंगा. लेकिन इन लोगो ने हयाती पे हाथ डालने की कोशिश करके बहुत बड़ी गलती कि है. अब इन लोगो की खैर नहीं.

पुलिस : रुको आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते. और इन गुंडों के लिए पुलिस है. ना आप क्यू तकलीफ ले रहे हो हा शांत रहो.

चाचा : ठीक है सर. लेकिन इन लोगो को साझा दो तो सीधा फांसी की साझा दे देना. क्यू की ये लोग जीने के लायक नहीं है.

पुलिस : जी चचा अब ले जाए हम इनको.

चाचा : ठीक है ले जाओ. और बेटा तुम लोग भी अब यहा से ध्यान से चले जाओ अपने घर. और यहा पे क्या कर रहे थे तुम लोग क्या प्यार करते हो क्या?

हयाती : हा चाचा हम एक दूसरे को प्यार करते है. लेकिन ये ऐसे रूठ गए की में मनाते मनाते थक गइ. और ये चले गए. फिर आपने आ कर बताया. और फिर आपके बताते ही गुंडे आगाय.

चाचा : ठीक है. अब अपने घर चले जाओ. ऐसे कहीं भी घुमा नहीं करते ठीक है.

राज : हा चचा आप भी चले जाओ.

हयाती : और आप मान गए या फिर अभी ये चिल चिला जारी है.

राज : जाओ आपसे बात नहीं करनी.

हयाती : अच्छा जी मतलब अभी भी नखरे जारी है.

राज : हा मजाक कर रहा था आओ पास चलो.

हयाती : नही आना कोई पास वास तुम जाओ अब तुमसे बात भी नहीं करनी जाओ रहो दूर हमसे "

राज : ठीक है तो मे चला टाटा.

हयाती : अरे बाबा माफ करदो आने में देर हो गइ. मान जाओ ना इतना क्या भाव खा रहे है हो.

राज : क्या? में भाव खा रहा हूं इतनी देर से यहा पे हवा खा रहा हूं उसका क्या बात करती है भाव खा रहा हूं "

हयाती : ओके तो वापस चली जाऊं क्या? अगर नहीं मानना है तो.

राज : हा जाओ में भी जा रहा हूं.

हयाती : अरे रुको ना यार. वैसे भी बहुत मुश्किल से बचकर आए हूं. तुमसे मिलने उपर से तुम मान नहीं रहे हो. यार लड्की मे हू की तुम ये समझ नही आ रहा है अब. अब तुम ही बताओ में क्या करू.

राज : तुम वो करो जो तुम्हे करना चाहिये.

हयाती : क्या करना चाहिए मुझे बताओ तो.

राज : प्यार और क्या लव यू माय लव यू. अब पास आओ मेरी बाहों में आओ ये बाहे कबसे तरस रही है. तुमसे अंदर घेरने के लिए जल्दी आओ.

हयाती : हाए लव यू बहुत सारा. में भी आपकी बहो में आने के लिए तरस गए थी. आप ही नहीं मान रहे थे. अगर थोड़ी और नहीं मानते ती रो पढ़ते हम तो ".

राज : ठीक है बाबा. अब ये दूरी मिटा दो. अच्छा नहीं लग रहा है. और अब आगे से लेट मत करना. ठीक वरना इस बार बहुत तर्साऊंगा हा.

हयाती : बस करो आप अगर फिर्से ऐसा करोगे तो अच्छा नहीं होगा. देखना वैसे भी मेरे घर पर सब बहुत क्रिटिकल लोग रहते है. पता नहि मेरे बारे अगर पता चल गया तो फिर क्या होगा मेरा.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED