Pyaar ka Zeher - 30 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 30

" ठीक है और हा चले मत जाना ठीक है शादी मे रहना क्या पता किस वक़्त क्या जरुरत पड जाये और अपने साथ अपने कुच साथी दार रख लेना और बा नस्ता पानी कर लेना ठीक है मम्मी बना देगी और रसोई वाले भी अब उनका काम पुरा कर देंगे तो ठीक रहेगा मे रसोई वालो के पास जा कर आता हू ठीक है "

" जी छोटे साहब जाईये और आप फिक्र मत करिये हम सब संभल लेंगे ठीक है "

" ठीक है और आपके काम के पैसे ले लेना ठीक है "

" जी सहाब ले लेंगे "

《 सगाई की रश्म के पल... 》

" नमसकार आप सभी को सबसे पहले तो आप सभी का स्वागत करता हू भट परिवार मे और आप लोग मेरे बेटे की सगाई मे आये उसके लिये आप सभी का मे बहुत आभारी रहूंगा और मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है की मेरे बेटे की शादी हयाती जैसी बेटी के साथ हो रही है और मे उस लड्की के मा बाप को भी धन्यवाद कहना चाह्ता हू की उन लोगो ने मेरे बेटे को चुना उसकी बेटी के लिये इसके साथ अब सगाई की रश्म शुरु करते है "

" तो राज और हयाती जैसे की सगाई की रश्म मे लड़का और लड्की अंगूठी ढूंड ता है वैसे ही अपको अंगूठी ढूंड नी होगी ठीक है "

" हा तो अब आप लोग शुरु हो जाओ 3 2 1 अंगूठी ढूंडो "

" राज भैया इज़्ज़त का सवाल है ठीक है अंगूठी मिल जानी चाहिये "

" अरे तो फिर दिव्या अग्रवाल राज के साथ है तो मे राहुल भट भी अपनी बहेन के साथ हू ढूंडो अब मे तुम्हारे साथ हू हयाती जल्दी "

" ओ ये तो उल्टा हो गया अंगूठी दोनो ने एक साथ ढूंड़ी "

" मतलब खेल दोनो के भाग मे आयेगा ना कोई जीता ना कोई हारा "

" अरे वाह ये तो बहुत अच्छा हुआ कहते है की अगर लड़का लड्की अपनी सगाई मे एक साथ अंगूठी ढूंड ते है तो उनकी जिन्दगी बहुत अच्छी गुजरती है "

" हा वो तो है ये बात तो सही है "

" नमस्ते तो हू राहुल अब इसके साथ दुसरी रश्म भी शुरु की जाती है और वो रश्म है संगीत की तो चलो शुरु करे "

" ओ मतलब नाचना गाना होगा ये मज़ा आयेगा "

" अच्छा तो आजाओ मिसस दिव्या अग्रवाल आज देख लेते है की किसमे है कितना दम ये राहुल भट तुमको शर्त लगाने को बोलता है क्या तुमको मन्जुर है "

" अरे हा बिल्कुल मंजूर है "

" ओके तो पेहला नम्बर हमारा होगा इस कार्यक्रम मे "

" संगीत लगया जाये "

ये नज़र भी अजीब थी इसने देखे थे मंजर सभी
देख के तुझे एक दफा फिर किसी को ना देखा कभी

मेरा पहला जूनून तू
मेरा पहला जूनून इश्क आखिरी है तू

मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी है तू
गम है या खुशी है तू

मेरी जिंदगी है तू
मेरी जिंदगी है तू

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED