Pyaar ka Zeher - 28 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 28

" राज भैया ये शादी बहुत जल्द करनी होगी वरना बहुत देर हो जायेगी क्यू की जो टीवी वालो ने बताया है वो सत प्रती सत है जितना मुझे पता लग रहा है उसे कई गुना ज्यादा हकिकत होने वाला है ये तूफान हमारे पास ज्यादा वक़्त नही है "

" छोटी क्या ये सच है क्या ये तूफान सच मे आने वाला है "

" भैया ये टीवी वाले और वेज्ञानिकॉ पे भरोसा नही कर सकते लेकिन आप मेरे पे तो कर सकते हो ना क्यू मेरे बारे मे अपको सब कुच पता है ना "

" हा वो तो मुझे सब पता है आप एक साधारण लड्की नही हो आप एक शक्ती शाली लड्की हो जोकि इस दुनिया मे सिर्फ अच्छाई के लिये लडेगी "

" आप सही बोल रहे हो लेकिन ये मेरे बारे किसको पता नही चल ना चाहिये ये बात सिर्फ आप और मम्मी जानती है ठीक है अब जाओ और सबको बता दो की ये शादी चार दिन मे हो जानी चाहिये हमारे पास वक़्त बहुत कम है "

" ठीक है छोटी मे आता हू बता कर और ये शादी अब बहुत जल्द होगी "

" हा जाओ और बताकर आओ तब तक मे इस मुसीबत से बच ने के लिये कुच सोच ती हू की क्या करना है ठीक है "

" हा जरुर आप इन्तजाम करो मे अभी आया और हा इस बार ऐसा करो की वो धुल वाला तूफान आये तो उसे धुल चट्टा दो "

" हा भैया ऐसा ही करूंगी आप जाईये जल्दी से सुचित करिये सबको क्यू ये तूफान है वो मेरे से बदला लेने के लिये ही आयेगा और बदला लेने के लिये वो किसीको भी हानी पहुचा सकता है "

" सही बोल रही हो छोटी उस्पे एक पैसे का भरोसा नही कर सकते अब मे अभी आया ठीक है "

" हा जाओ अब "

कुच देर बाद...

" अरे सुनो सब लोग मे आप सबको कुच बताना चाह्ता हू ठीक है आप सब ज़रा अपना काम धाम छोड़ कर यहा आइये और बात सुन लिजिये "

" क्या हुआ राज। बेटा तुम इतने परेशान क्यू लग रहे हो सब ठीक ठाक तो है ना "

" यही तो परेशानी है की कुच भी ठीक नही है "

" हा तो अब बताने मे वक़्त क्यू लगा रहे हो सब आगये है अब बता भी दो "

" तो सुनो सब लोग ये शादी जल्द से जल्द करने को कहा है छोटी ने अभी टीवी पर भी बताया की तूफान आने वाला है "

" अच्छा लेकिन अचानक से ऐसे कैसे हो सकता है और ये छोटी बच्ची को कैसे पता है की ऐसा होने वाला है वो कोई अंतर यामी है क्या "

" राहुल भैया बात ये नही है की चोटी को कैसे पता चला या ये सब कैसे होगा ये बात टीवी वालो ने बताई है और ये सब बताया है तो कुच तो होने वाला है ही होगा इस लिये ये खबर दी हो गी "


आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED