Pyaar ka Zeher - 24 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 24

" हा अब आपका सही फैसला है लेकिन हा आगे से ऐसी कोई भी गलती मत करिएगा ठीक है "

" जी नहीं अब ऐसे नहीं करेंगे बिल्कुल भी "

कूच देर बाद...

[ अब तो भठ परिवार खुशी खुशी अपने घर पर रहने लगे थे और अब तो राहुल भी घर पर आ चुका था और अब राज की शादी भी होने वाली ठीक लेकिन अचानक से इन की ज़िंदगियों में ना जाने मुसीबत कहा से आजाती है आगे आप खुद देखो वो मसबत कोनसी है ]

" चिंटू भाई सुनो आज ना अपनी मालामाल होने वाले है और वो कैसे पता है आपको "

" कैसे भाई बताओगे ज़रा की तुम जो बता रहे हो वो सही में हो पाएगा या नहीं "

" अरे नहीं भाई होगा बिल्कुल होगा आप देखना हम कैसे अमीर बनते है ठीक है "

" अच्छा लेकिन एक बात याद रखना अगर हम जेल गए तो तुम्हारी खैर नहीं "

" ऐसा कुछ नहीं होगा भाई आप फिक्र ना करो ठीक है "

भठ विलास...

" राहुल बेटा चलो सब खाना खा लो चलो नीचे आओ तो "

" हा मा आया बस थोड़ी देर के बाद "

" राहुल मम्मी बुला रही है पर में नीचे नहीं आ पाऊंगी अगर चलने की कोशिश करूंगी तो दर्द शुरू हो जाएगा "

" अरे पर आपको कोन बोल रहा है की आप आओ में हूं ना ठीक है में आपका खाना और मेरा खाना में उपर मंगवा लेता हूं "

" अरे नहीं रुकिए ज़रा आप आप ऐसा करो मुझे व्हील चेर पे भिठा के वहा तक ले चलो सबके साथ खाना भी हो जाएगा और सबका मन भी ठीक रहेगा अगर आप यहा पे आजाओगे तो उन लोगो को कितना बुरा लगेगा हा मेरी हालत ठीक नहीं है ये सोच कर कुछ नहीं कहेंगे लेकिन मन में तो सब यही सोचते होंगे कि ठीक से बैठ कर खाना भी नहीं खा सकता हमारे साथ बैठ कर "

" अच्छा बाबा ठीक है हम नीचे जाएंगे अब खुश "

" हा बहुत ज्यादा हा तो अब एक सुनो अरे हम तो वो खुश नसीब इंसान है जिसके पास राहुल जैसा प्यार करने वाला लड़का हो उसे दुनिया की किसी भी तरह की मुसीबत हरा नहीं सकती "

" बस करो यार मुझे चने के पैड पर मत चड़ाओ ठीक है "

" भैया भैया नीचे आइए जल्दी कुछ गुंडे लोग घर पर आकर आतंक मचा रहे है जल्दी आइए भैया "

" अरे राहुल ये तो देवर जी की आवाज़ है चलो जल्दी करो हमे नीचे जाना होगा "

" रुको आप नीचे नहीं आओगे नर्स आप इनके साथ रहिएगा ठीक है में देख कर आता हूं "

" राहुल संभाल कर जाना "

" सब के सब हाथ उपर कर के खड़े रहे कोई भी हिलने की कोशिश ना करे ठीक है वरना गोलियां चला जाएगी "

" नई नई आप लोग ऐसा कुछ भी नहीं करोगे ठीक है सब लोग सुनो कोई कुछ नहीं करेगा ठीक है जैसा कहा गया है वैसा करो "

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED