Pyaar ka Zeher - 23 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 23

" जी हा आ रहे है रुकिये जरा "

कुच देर बाद...

" भाई सुनो ना अब घर चलो भाभी को लेकर देखो मना बिल्कुल मत करना भाभी की सेहत का भी सवाल है अगर वो घर पर रहेगी तो उसकी देख भाल भी होती राहेगी "

" दिव्या आप बताओ क्या करना है जाना है या फिर नही "

" ठीक है चलो हमे कोई दिक्कत नही है पर क्या आप अभी वहा पे बेहतर मेहसूस करेंगे या फिर कुच और करेंगे देखो हम आपकी भी मर्ज़ी जानना चाहते है बताईये "

" जी नही अभी राज बोला की आपकी देख भाल भी हो सकती है तो फिर मुझे कोई दिक्कत नही है "

" ठीक है तो फिर चलो आंटी जी घर चले "

" बेटा पहले आप और हयाती दोनो के दोनो मुजे आंटी बुलाना बन्द करो क्यू की मे आपकी सास मा बन्ने वाली हू तो मम्मी कह कर बुलाईये ठीक है चलेगा "

" जी जरुर "

" ठीक है मम्मी जी आज से हम आपको मम्मी जी कह कर बुलाएंगे ठीक है "

" रुको दिव्या इतना आगे जाने की जरुरत नही है और मेरे साथ जो इन लोगो ने किया है वो सब तुम भुला सकती हो मे नही और हा इस रिश्तो मे तुम्हे इतनी जल्दी दिल जश्बी नही दिखानी चाहिये इस लिये बोल रहा हू आपने आप मे थोडा सब्र रखो ठीक है "

" राहुल आप ऐसे क्यू बात कर रहे है ये आपके मम्मी पापा है "

" जी नही ये राज के मम्मी पापा है मेरे नही अगर मेरे मम्मी पापा होते तो आज मुझे बिना बताये कोई बात नही करते लेकिन इन्होने मेरा शामिल होना जरुरी नही समझा इस लिये तो इन्होने मुझे कुच नही बताया "

" मम्मी जी क्या ये सच है आपने इनको कुच नही बताया क्या ये बात तो बिल्कुल ही गलत है "

" नही बेटा जी ऐसी कोई बात ही नही है हमने सबसे पहले राहुल को ही बताने के लिये कॉल किया था लेकिन इसका फोन लगा ही नही हमने उसकी कंपनी मे भी बहुत कोशिश की लगाने की लेकिन नही बात करवाये और फिर यहा पे भी एक मेल भेजा था और वॉट्सएप्प पे फेसबुक पे और नॉर्मल एसएमएस भी किया था लेकिन कही से भी रिस्पोंस नही मिला और एक बात बेटा हम सिर्फ बात पाकी करने के लिये इनको बुलाया था नाकी सिधे शादी करने के लिये बुलाया लेकिन राहुल अचानक से घर पर आगया और ये सब देख लिया फिर ये सब हो गया "

" ओ मतलब ये बात है इस हिसाब से तो राहुल आपका रूठना भी जायज है लेकिन लेकिन आप को इनको माफी देना भी सही रहेगा क्यू की गलती आपकी भी है थोड़ी थोड़ी गलती ये है आपकी की अपने समझ के बाहर कर दिया इस लिए ये समस्या हो गए "

" ठीक है फिर में माफी मांग लूंगा इसमें कोई दिक्कत नहीं है अगर आप बोल रहे हो तो "

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED