Pyaar ka Zeher - 13 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 13

राज : क्या मतलब हम किसी ऐसी जगह जा रहे है. जहा ख़तरा मंडरा रहा हो. सुनो ये ना बेवकूफी है ठीक है. और हा तुम वहा जाने की भूल ही जाओ चलो वापस घर.

महेर : अरे नहीं भैया में ना किसीको वादा करके आई है तो जाना तो पड़ेगा. वरना वो लोग अंदर ही अपना दम तोड़ देंगे.

राज : ठीक है जाते है. लेकिन संभाल कर ठीक है. कोई जल्दबाजी नहीं करनी है. ठीक है धीरे धीरे जाना है.

महेर : पहले वहा तो चलो. बाद में ये सब बोलना क्यू की अभी तो किसी काम का नहीं ये सारे शब्द.

राज : अच्छा ऐसा क्या. ठीक है फिर में कुछ बोलूंगा ही नहीं. अब चलो बाबा कितना वक़्त लगेगा पता नहीं वहा का पास में है. ये बोल कर लाए हो.

महेर : देखो अब वो आगया सामने देखो.

राज : उइ मम्मी रे क्या भयानक जगह है. रेे बाबा चोटी में अभी भी बोल रहा हूं. चलो यहा से अगर वो काला पैड ने हमें देख लिया तो कचा चबा जाएगा.

महेर : अहहा कुछ नहीं करेगा वो उल्टा वो हमारा स्वागत करेगा. बात कर रहे है आप अरे बता रहे है कि थोड़ा पेसंस रखो वरना वो आपकी ऐसी आवाजें सुन कर जाग जाएगा फिर हमें खतम कर देगा और साथ इन लोगो का भी.

राज : अरे वाह महेर बहेन आगई महेर बहेन आगई. अरे छोटी आप इतना डरते हो तो फिर यहा क्यू आए.

महेर : मैने इन लोगो से वादा किया था जो की में अब इन्हें बचा कर पुर कर दूंगी.

बंदी : धन्यवाद महेर बहेन धन्यवाद.

कैदी : खुश रहो बेहनो.

राज : अरे रे शांति शांति रुको आवाज नहीं करो ठीक है. वरना वो जाग गया तो परेशानी हो जाएगी. और फिर उसे लड़ना पड़ेगा वैसे कुछ कर तो नहीं पाएगा वो.

काला पेड : अरे कोन है जिसने इस काले राज में आने की जरूरत की. जान प्यारी नहीं है क्या. या उसकी किस्मत खराब है.

महेर : अरे झुको भैया झुको वरना आप दिख जाओगे. भैया काले पैड ने आपको देख लिया. अब बचाओ उससे वरना वो आप पे वार करेगा बच्चो.

राज : अब क्या करू चोटी समझ नहीं आ रहा है. मुझे कुछ करो वरना ये काला पैड मुझे निगल जाएगा. वो भी काचा.

महेर : कमाल है भैया भी यहा जान दाव पर लगी है. पर टूटे फूटे चुटकुले मारना नहीं बंद हुए खैर. अब मुझे ही कुछ करना पड़ेगा.

राज : चोटी बचाओ आा...

महेर : रुको काले पैड वरना यही पे दफना दूंगी.

महेर : तुम यहां से अब जा नहीं पाओगे तुमने मुझे बहुत परेशान किया है. बच्ची अब देखो तुम में क्या करता हूं.

कैदी : बहेन बचाओ हमें ये काला जादू हमें तकलीफ दे रहा है. बचाओ बचाओ.

महेर : महेर **********************.

काला पेड : ये मुझे क्या हो रहा है. अरे रोको रोको मेरा शरीर जल रहा है कोई इसे रोको.

महेर : सुबह तुमको उठा के फेका था. लेकिन नहीं फिर भी तुम बच गए. अब काले पैड तेरा शाम राज्य ही ख़तम कर दूंगी ये ले.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED