डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 51 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 51

अब आगे,

अराध्या ने जब धीरे से कहा था कि अर्जुन की वजह से उस की बेस्ट फ्रेंड जानवी उस से दूर हो गई है तो शायद अब ऐसा लगा कि आराध्या की धीमी आवाज को भी अर्जुन से सुन लिया हो..!

क्योंकि अब अर्जुन ने अराध्या को अपनी आंखो को छोटा करते हुए, अराध्या की तरफ देखते हुए अपनी कड़क आवाज में उस से पूछा, "क्या तुम ने अभी कुछ कहा..?" 

अब अर्जुन की बात को सुन कर, अराध्या ने अपना मासूम सा चेहरा बनाते हुए अपना सिर जल्दी से दो से तीन बार ना मे हिला दिया..!

अब आराध्या के इशारे को देख कर अर्जुन ने अराध्या का हाथ पकड़ लिया और उस को कहने लगा, "चलो छोड़ो, अब आओ साथ में नाश्ता करते हैं..!" 

अपनी बात कह कर अब अर्जुन, अराध्या को अपने किंग साइज सोफे तक ले आया और खुद सोफे पर जाकर बैठ गया मगर आराध्या सोफे पर अभी तक नही बैठी थी और जिस को देख कर, अब अर्जुन ने उस से पूछा, "क्या हुआ तुम्हे नाश्ता नही करना है क्या..?" 

अर्जुन की बात सुन कर, अब आराध्या ने अर्जुन से अपनी धीमी आवाज में उस से कहा, "करना है पर...!" 

अराध्या की बात सुन कर अब अर्जुन उस की तरफ देखने लगा और साथ में उस से पूछा, "पर क्या..!" 

अर्जुन की बात सुन कर भी आराध्या अपना सिर नीचे कर के अर्जुन की दी हुई व्हाइट शर्ट को अपने हाथो से नीचे करने की कोशिश कर रही थी..! 

अराध्या की इस हरकत को देख कर अर्जुन के चेहरे पर फिर से मुस्कान आ गई और वो अब, अराध्या से कहने लगा, "ऐसा करने से मेरी व्हाइट शर्ट बड़ी नही हो जायेगी..!" 

अर्जुन की बात सुन कर भी आराध्या ने अपना सिर नीचे ही करा हुआ था क्योंकि अब उस को बहुत शर्म आ रही थी और साथ में अब उस ने अर्जुन की दी हुई व्हाइट शर्ट को नीचे करना छोड़ दिया..! 

अराध्या की इस हरकत पर अर्जुन के चेहरे से मुस्कान जा ही नहीं रही थी और वही आराध्या से अपना सिर ऊपर करने की हिम्मत नही हो रही थी..! 

अब अर्जुन अपने किंग साइज सोफे पर से उठ खड़ा हुआ और अपने बाथरूम के साइड में बने एक कमरे की तरफ बढ़ गया..! 

वही अब आराध्या को समझ में नही आया कि अर्जुन वहा उस कमरे में क्यू गया होगा और फिर कुछ सोचते हुए अपने आप से ही कहने लगी, "कही ये अब मुझे अपनी लूस जींस पहनने को तो नही कहेंगे न..!" 

अराध्या अपनी बात कहते हुए अब अजीब सा मुंह बनाने लगी थी..! 

वही जब तक अर्जुन उस कमरे से बाहर निकल आया था तो आराध्या को ऐसे अजीब मुंह बनाते हुए देख कर उस से पूछने लगा, "तुम ये अजीब अजीब से चेहरे क्यू बना रही हो...?" 

अर्जुन की कड़क आवाज सुन कर, अराध्या ने जब अपने पीछे मुड़ कर देखा तो थोड़ा घबरा गई मगर अर्जुन के हाथ में उस की जींस को न देख कर थोड़ा रिलेक्स फील करने लगी..! 

अराध्या को देख अर्जुन को समझ में नही आ रहा था कि आखिर आराध्या को हुआ क्या है बस इसी वजह से अब वो, अराध्या से कहने लगा, "तुम्हारी इन हरकतों को देख कर तो लगता है कि अब मुझ को तुम्हे डॉक्टर के पास चेक अप करने के लिए लेकर जाना ही पड़ेगा..!" 

अर्जुन की बात सुन कर अब आराध्या ने झट से अर्जुन से कहा, "नही....!" 

अराध्या के जवाब को सुन कर अब अर्जुन ने उस को देखते हुए उस से कहा, "तुम्हे देख कर लगता तो नही है..!" 

अर्जुन की बात सुन कर, अब आराध्या उस को लगभग समझाते हुए कहने लगी, "नही ऐसा तो कुछ भी नही है और मुझे कुछ नही हुआ है जो मै डॉक्टर के पास चेक अप करवाने जाऊं..!" 

अराध्या ये सब इस लिए भी कह रही थी क्योंकि उस को डॉक्टर यानी उन के पास जो इंजेक्शन होते हैं उस से बहुत ही ज्यादा डर लगता था..! 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।