डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 49 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 49

अब आगे,

 

अर्जुन ने जब आराध्या से कहा कि आज से मेरी हर एक चीज तुम्हारी हो गई तो तुम मेरी किसी भी चीज को यूज कर सकती हो तो आराध्या हैरानी से अब अर्जुन को देख रही थी...!

 

आराध्या को अपने आप को देखता देख कर अब अर्जुन ने अराध्या से फ्लर्ट करते हुए उस की आंखो में देखते हुए उस से कहा, "तुम चाहो तो मुझे भी यूज कर सकती हो..!"

 

अर्जुन अपनी बात कह कर अब आराध्या की तरफ देख कर आंख मार दी..!

 

अर्जुन की बात सुन कर साथ में उस की इस हरकत को देख कर अराध्या ने शर्म से अपना सिर नीचे कर लिया और जल्दी से अर्जुन के हाथ से उस की वाईट शर्ट लेकर बाथरूम की तरफ भाग गई..!

 

अराध्या को ऐसे बाथरूम की तरफ भागते हुए देख कर अर्जुन के चेहरे पर मुस्कान आ गई और अपना सिर हिला कर अपने ही आप से ही कहने लगा, "माय डियर अरु बेबी..!"

 

अपनी बात कह कर अब अर्जुन फिर से अपने किंग साइज सोफे पर जाकर बैठ गया और अपने लैपटॉप को ओपन कर के उस मे कुछ इंपोर्टेंट फाइल्स को देखने लगा..!

 

दूसरी तरफ, बाथरूम में,

 

अब आराध्या ने जल्दी से भाग कर बाथरूम में घुस कर जल्दी से दरवाजे को अच्छे से लॉक कर दिया और अब अपनी तेज हो चुकी सांसों को काबू में करने के बाद खुद से ही कहने लगी, "ये कितने बेशर्म है और अब तो इन से बच कर रहना पड़ेगा नही तो पता नही क्या कर देंगे मेरे साथ..!"

 

अपनी बात कह कर अब आराध्या, अर्जुन की व्हाइट शर्ट को एक नजर देखा और फिर शावर लेने चली गई..!

 

करीब 20 मिनट बाद,

 

अब आराध्या, अर्जुन की दी हुई व्हाइट शर्ट पहन कर बाथरूम से बाहर आ गई और आराध्या जैसे ही बाथरूम से बाहर निकली तो अब अपनी नजरो से अर्जुन के पूरे कमरे को ऐसे देखने लगी जैसे वो किसी से छुपना चाह रही हो..!

 

क्योंकि आराध्या ने बस अर्जुन की दी हुई व्हाइट शर्ट ही पहनी हुई थी जिस वजह से आराध्या को बहुत अनकंफरटेबल फील हो रहा था और वो बार बार अर्जुन की व्हाइट शर्ट को नीचे करने की कोशिश कर रही थी जैसे उस के ऐसे करने से अर्जुन की व्हाइट शर्ट बड़ी ही हो जायेगी..!

 

अराध्या ने जब अर्जुन के पूरे कमरे में अपनी नजरो से देखा तो अब उस ने राहत की सांस ली क्योंकि उस कमरे मे आराध्या को अर्जुन कही भी नजर नही आ रहा था तो अब आराध्या अपने आप से कहने लगी, "शुक्र है महादेव का कि वो डेविल इस कमरे में नही है नही तो उस की दी हुई इस व्हाइट शर्ट को पहन कर ही मेरा बुरा हाल हो रहा है अगर उस ने मुझे ऐसे देख लिया तो कितना अजीब लगेगा न, पर उस को क्या उस डेविल ने ये तक नही सोचा कि मैं अब इस व्हाइट शर्ट में कमरे से बाहर भी नही निकल सकती हु...!"

 

अपनी बात कह कर अब आराध्या को कुछ याद आया और वो फिर से अपने आप में बड़बड़ाने लगी, "हे भगवान, मै उन की चाल पहले क्यू नही समझ पाई कि उन होने, मेरे साथ ये सब जानबूझ कर किया है, जिस से मै इस जगह से बाहर जाने की कोशिश न कर पाऊं और अब तो मेरे कपड़े भी धुलने चले गए हैं उन को सूखने मे भी समय लगेगा तब तक के लिए मुझे क्या इस व्हाइट शर्ट को पहन कर ही घूमना पड़ेगा..!"

 

अपनी बात कह कर अब आराध्या का चेहरा फिर से मुरझा गया और साथ में अब आराध्या अपने गीले बालों को को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर करने के लिए शीशे के सामने आ गई..!

 

अराध्या जब शीशे के पास गई तो उस ने खुद को शीशे में देखा तो उस की नजर अपने गोरे गोरे गाल पर नीले पड़ चुके निशानों पर गई जो अर्जुन के आराध्या को चाटा मारने से हो गए थे और साथ में वो हिस्सा थोड़ा सूज गया था..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।