डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 37 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 37

अब आगे, 

गर्ल्स हॉस्टल में, अराध्या और जानवी का कमरा,

जानवी अपने कमरे में बैठ कर आराध्या के बारे में सोच रही होती हैं इस समय जानवी के चेहरे पर परेशानी के भाव थे क्योंकि उस की आराध्या अब तक हॉस्टल वापस नही आई थी, जबकि शाम भी खतम होने चली थी और अब तो रात होने वाली है और न ही उस की कोई खबर मिल रही थी कि अचानक वो कहां चली गई है..! 

जानवी को कुछ समझ में नही आ रहा होता है कि वो क्या करे और उस की अरु कहा है और किस हाल में है अब उस को कोई उम्मीद भी नजर नही आ रही होती हैं..! 

और अब जानवी की आखरी उम्मीद बस राहुल है और जानवी बहुत अच्छे से जानती है कि राहुल कभी भी आराध्या के लिए उस की मदद नही करेगा..! 

और जानवी इस समय कुछ भी नही कर सकती हैं शिवाए अपनी अरु के आने के इंतजार के अलावा..! 

और तो और जानवी इस समय पुलिस स्टेशन भी नही जा सकती थी क्योंकि पुलिस भी 24 घंटे होने से पहले ना तो कोई रिपोर्ट दर्ज करेगी और न ही आराध्या को ढूंढने में उस की कोई मदद कर पाएगी..! 

इसलिए जानवी अपने बेड पर बैठ कर अब आराध्या की फिकर करते हुए सुबह होने का इंतजार करने लगती हैं..! 

वही दूसरी तरफ, अर्जुन का विला, अर्जुन के कमरे में,

आराध्या रोते रोते ही बेड के पास ही सो चुकी थी, आराध्या बेड पर अपना सिर रख कर सो रही होती है तभी अर्जुन के कमरे का दरवाजा खुल जाता है और खुद अर्जुन ही अपने कमरे में अंदर आने लगता है..! 

जब अर्जुन अपने कमरे में अंदर आता है तो उस की नजर उस के किंग साइज बेड के पास बैठ कर सो रही आराध्या पर जाती हैं और आराध्या को ऐसे सोता हुआ देख अर्जुन उस की तरफ बढ़ जाता है..! 

अर्जुन, आराध्या के पास पहुंच कर नीचे बैठ जाता है और आराध्या के चेहरे को देखने लगता है और अर्जुन, आराध्या को बहुत ही गौर से देख रहा होता है..!

अब अर्जुन की नजर आराध्या के गालों पर जाती हैं जहा अब तक लाल निशान पड़ चुके थे और आराध्या के गालों पर निशानों को देख कर अर्जुन को याद आता है कि आराध्या को ये निशान उस के गुस्से की वजह से ही मिले है..! 

अर्जुन कुछ देख तक आराध्या के गालों को देखता है और फिर अपने हाथ से आराध्या के गालों को सहलाने लगता है और साथ में सोई हुई आराध्या से कहता है, 

"आराध्या, मै तुम्हारे साथ ऐसा व्यवहार नही करना चाहता था मगर जब तुम ने कहा कि तुम मुझे छोड़ कर चली जाओगी और तुम्हे मेरे साथ नही रहना है तो ये बात सुन कर मैं अपने गुस्से को काबू नही कर पाया और एक बात याद रखना आराध्या कि तुम कभी भी मुझे गुस्सा मत दिलाना जब तक तुम मेरी बाते मानोगी मै तुम्हारे साथ कभी भी ऐसा व्यवहार दुबारा नहीं करूंगा, मगर तुम ने मुझ से दुबारा ये कहा कि तुम तुम्हे मेरे साथ नही रहना है तो मै अपने आप को रोक नही पाऊंगा, साथ में तुम कभी भी मेरे सहने की लिमिट क्रॉस करनी की कोशिश मत करना नही तो तुम्हे मेरा वो रूप देखने को मिलेगा जो आज तक जिस किसी ने भी देखा वो सिर्फ और सिर्फ डरा ही है..!" 

अपनी बात कह कर अर्जुन अब आराध्या के माथे को चूम लेता है और उस को अपनी बाहों में उठा लेता है और फिर अपने किंग साइज बेड पर आराम से लिटा भी देता है और साथ में उस को ब्लैंकेट भी उड़ा देता है...! 

और फिर अपनी टावल लेकर बाथरूम में फ्रेश होने के लिए चला जाता है और कुछ देर बाद, एक लोवर और टी शर्ट पहन कर बाथरूम से बाहर आ जाता हैं..! 

और अब अपने किंग साइज बेड पर आराध्या के पास जाकर लेट जाता हैं और आराध्या को अपने करीब कर लेता है साथ में उस को अपनी बाहों में भर कर सो जाता है..! 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।