नजायज रिश्ते - भाग 13 Gurwinder sidhu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

नजायज रिश्ते - भाग 13

,13,,,,,कमल धीरे धीरे से उसकी के पास गया।ओर पहले हाथ से सहलाया और फेर  उंगलियों से सहलाने लगा। जोत के मुंह से आह आह की आवाज और तेज हो गई। जोत के अंदर से बहुत गर्म थी।  और कमल के कूज देर हाथ फेरने से  थोड़ा सा पानी भी आने लगा था
।जोत ने  इक दम  लंबी सांस ली और कमल के हाथ को पकड़ने लग गई। और आपने जघों में कमल को कस कर समेटने एलजी गई।मगर कमल अभी भी जोत के नर्म को फुसला रहा था।   जोत बैंच पे पीछे की ओर हो गई। और अपने दोनो हाथो से कमल के सिर को सहलाने लग गई।जोत इक वार फेर से झड गई। 

और जब थोड़ा सा पानी निकल अय्या तो कमल ने अपने होट जोत के नर्म मास  पे रख लिए और धीरे धीरे से किस करने  लगा। जोत पूरी तरह से तड़फ उठी। और अब और सब्र करना जोत के कंट्रोल से बाहर हो रहा था। जोत की सिसकारियां और भी  तेज होने लगी।  और उसकी अह अह की आवाज पूरे रूम में फैलने लग गई। वो दोनो ही भूल चुके थे के हम कहा पर है।

जोत कमल को अपने  गोरे और गोल गोल मुलायम जांघो में घुटने लगी । जोत कमल को अपने अंदर समेट लेना चाहती थी।  कमल जोत के निचले लिप्स चूम रहा था । कमल को बहुत मजा आ रहा था। कमल ने हाथो से जोत के मुलायम  जांघो को दूर किए  और जोत के अंदर तक किस करने लगा। जोत की अह अह की आवाज पूरे कमरे में फैल चुकी थी । कमल ने हाथो से जोत के सतन दबा लिए और जोर जोर से उसको किस करने  लगा।  जोत इक वार फेर से  ठंडी हो गई। और पानी निकल आया  जो बहुत गर्म था। कमल ने जोत के अंदर से निकला सारा पानी पी लिया ।

जोत थोड़ी ठंडी होई। कमल ने जोत को बैंच पर लिटा लिया उसकी टांगे खोल ली  , पहले से पानी निकलने के कारण वो गीली हो चुकी थी, और  आराम से कमल ने जोत  के भीतर कर दिया,, जोत अह आह भरी आवाज निकालने लगी । कमल ने  हाथो से जोत के  बड़े ओर गोल गोल  दूध  दबा लिए।  और मजे से जोत के साथ करने लग गया ।   कमल के झटको से जोत का पूरा बदन हिल रहा था। और उसके ब्रेस्ट खूब ऊपर नीचे होने लगे थे। 

जब वो ऊपर नीचे होते थे तो कमल को बहुत स्कुन मिलता था। जोत के रेड रेड लिप्स भी पानी पानी हो चुके थे। कमल के चेहरे से पसीना टपक कर जोत के लिप्स  पर गिरता तो जोत  जल्दी से अपने होटों में समेट लेती।

कमल ने जोत के पुरे जिस्म को चूम चूम कर लाल कर दिया था।  जोत का नर्म मास पूरी तरह से फट चुका था। कमल ने जोत के स्तनों पर भी खूब हाट फेरे । और खूब चूमा। कबी जोत को लिटा कर कबी बैच के साथ खड़ी कर के, कभी उसको ऊपर से कमल और जोत ने खूब मजे किए। कमल नशे में था।

और जोत जवानी के नशे में थी।
।20 मिनट के जोर जोर के झटको के साथ कमल ने उसे  खूब रूलाया और इसके नर्म नर्म लिप्स भी बेहाल कर दिए।कमल के झटको से  जोत  पूरी तरह से फट चुकी थी। तभी कमल ने और भी जोर के झटके के साथ  जोत की चीखे निकाल दी। इक हाथ से जोत के बड़े  ओर नर्म नर्म स्तन को दीवाने लगा और दूसरे हाथ से  उसकी पोनी पीछे खींच कर उसको तेज तेज झटके देने लगा। 

जोत की जान निकलने लगी। उसके मुंह से लार टपकाने लगी । जब देर तक कमल उसे झटके देता रहा तो कमल ने उसे ठंडा ठंडा एहसास करवा दिया।प्रीत की फ्रेंड कमल को और जोर से पकड़ने लगी और अपने ऊपर चिपकाने लगी। कमल ने जोर जोर के झटको से उसके अंदर ही डाल दिया।

और उसके ऊपर ही लेट गया। प्रीत की फ्रेंड पूरी तरह थक चुकी थी।ओर कमल के नीचे गिर गई। मगर प्रीत की फ्रंड  जोत ने कमल के लिप्स में लिप्स डाल लिए और चूमने लगी।  कुछ देर के लिए दोनो इक दूसरे के  होटों को चूमते रहे। जोत के बदन पर कमल के दातों के निशान खूब ब्यान कर रहे थे के दोनो ने कितना मजा किया है। और वो दोनो रूम के अंदर तक थे। जहा से किसी को पता भी नही चला। और दोनो को भी पता भी चला कितना टाइम हो गया। ,,,,,


कंटिन्यू,,,