नजायज रिश्ते - भाग 7 Gurwinder sidhu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

नजायज रिश्ते - भाग 7

अरे ठीक ही बाबा तुम चलो हम आते है। कमल ने उनसे कहा।
अरे नही जीजू जी आप हमारे साथ ही चलिए। प्रीत की फ्रंड कमल का हाथ पकड़ते हुए बोली।
इक शर्त पे चलुगा अगर तुम मुझे जे जीजू जी बोलना बंद करेगी तो कमल ने प्रीत की frnd से बोला।
ठीक है जीजू जी अब चलो।
और प्रीत की सभी फ्रेंड हसने लगी।


आ जाइए आप भी ,,इतना तो कह रही है जे। 10 मिनट ही तो लगेंगे। प्रीत ने प्यार से कमल को साथ चलने के लिए बोला।
और कमल प्रीत के साथ साथ चलने लगा।
अरे वाह जीजा जी ,, हमने इतनी वार बोला चलने को आप माने नही और प्रीत के इक वार कहने पर चलने लगे,, कमल को छेड़ती हुई प्रीत की फ्रंड हसने लगी।

कमल और प्रीत साथ साथ चल रहे थे। और प्रीत ने कमल का हाथ वी पकड़ा हुआ था। प्रीत के जिस्म की खुसबो कमल को बेचैन कर रही थी। वो प्रीत को अपने गले से लिगाना चाहता था। मगर इस वक्त सबी लोग दोनो को देख रहे थे। इसे लिए कमल को अपने जज्बातों पर काबू रखना पड़ा। कैंटीन में जाकर इक साइड सभी बैठ गए।


प्रीत कमल के साथ बैठी थी और उसकी फ्रेंड उन दोनो के सामने बैठी थी। प्रीत ने अभी भी कमल का हाथ पकड़ रखा था। प्रीत की फ्रेंड ने खाना ऑर्डर किया। कमल सभी से शर्मा रहा था। प्रीत कमल के और पास आ गई। जिसे प्रीत और कमल के जाँघ आपसे टकरा गए । कमल को कम्पन सी होने लगी। मगर प्रीत ने कमल के हाथ को और कस के पकड़ लिया। प्रीत की फ्रेंड आपस में बाते करने लगी थी।

कमल ने अपने आस पास देखा सभी बिजी लग रहे थे कमल धीरे धीरे से अपना हाथ प्रीत की ओर बड़ा ने लगा। साथ साथ कमल को नजर प्रीत की फ्रेंड्स पर भी थी। कमल अपना हाथ प्रीत के जांघो पर ले गिआ। प्रीत ने कमल को और देखा मगर कुछ ना बोली। और कमल को प्यारी सी स्माइल देने लगी।

कमल को ग्रीन सिग्नल मिल गया। और कमल प्रीत अपने हाथ से प्रीत के जाँघ को मसलने लगा।प्रीत ने वी अपना हाथ कमल के हाथ के ऊपर रख लिया। और कमल के साथ साथ खुद भी स्वाद लेने लगी। इक वार फिर दोनो भूल गए के हम सभी लोगो के सामने बैठे है। दोनो इक दूसरे के जिस्म को छूने लगे थे। प्रीत ने अपना हाथ भी कमल के जाँघ पर टिका लिया था। और सहलाने लगी थी। प्रीत के हाथ लगने से ही कमल की पूरी बॉडी में आग लग गई। और वो गर्म होने लगा था। इसका एहसास प्रीत को भी होने लगा था।

जब प्रीत कमल के जाँघ पर हाथ फेर रही थी तो प्रीत के हाथ को कमल की पैंट के अंदर से कुछ गर्म गर्म और सख्त सा हाथ से लगने लगा था। जैसे जैसे प्रीत हाथ और हिलाती कमल और गर्म हो जाता। और प्रीत को अपनी आर्म जैसा अपने हाथ से कमल की पैंट के अंदर से टच होने लगा था। जब प्रीत ने धीरे से सबसे नजर छुपा कर कमल की जांघों की ओर देखा तो प्रीत की आंखे शर्म से झुक गई। और नीचे देखने लगी। कमल ने भी अपने हाथ एकदम पीछे किए और और मानो जैसे अपने आप को शुपाने की कोसिस कर रहा हो।

प्रीत और कमल में बिना बोले ही इक दूसरे से बाते हो रही थे। और इक दूसरे को आखों ही आखों में बड़ा कुछ कहने लगे थे। दोनो के चेहरे और स्माइल थी। प्रीत तो मानो कमल की ओर भी दीवानी होने लगी थी। प्रीत के पुरे बदन में आग लग चुकी थी। मानो जैसे अभी ही कमल को सब के सामने चूमने लग जाए। प्रीत ने अपनी चुनरी नीचे सरका ली जैसे मानो कमल को अपने सतन दिखाना चाह रही हो। और कमल को और वो ज्यादा अपने नजदीक आने को कह रही हो। प्रीत धीरे से कमल के और पास हो गई। और अपने जांघो को कमल के साथ टच करने लगी। सभी खाना खाने लग गई।

मगर प्रीत और कमल का इसाक अभी वी चल रहा था। मानो अभी इक दूसरे के साथ लिपट जायेगे। प्रीत ने अपना इक हाथ धीरे से कमल की ओर किया और टच करने लग गई। अब प्रीत कमल के उस पार्ट को ऊपर से टच करने लगी।जिसे कमल अपनी काम वासना में खोने लगा। और प्रीत कमल के मन में और भी ज्यादा काम जगाने लग गई। प्रीत के गोरे गोरे ओर मुलायम हाथ जब कमल को छूते तो कमल और भी ज्यादा प्रीत के करीब आने लगता। प्रीत की ओर देखते कमल को प्रीत अब और वो ज्यादा हॉट लगने लगी थी।

प्रीत की फ्रेंड ने खाना खत्म कर लिया। प्रीत और कमल ने इक बुरकी भी नही खाया था। बो तो अपने इसाक में मग्न थे। प्रीत की फ्रेंड ने दोनो को चलने किए बोला , प्रीत ने एकदम से अपने हाथ पीछे खींच लिए। मगर कमल अभी उठ भी सकता था । कियुके प्रीत ने उसे गर्म कर दिया था। अगर खड़ा होता तो सभी को उसका हार्ड हुए पार्ट नजर आता। इसी लिए कमल और प्रीत ने बोला के तुम चलो हम आते है। मगर प्रीत की फ्रेंड उसको जबरदस्ती अपने साथ उठा कर ले गई।

प्रीत की जो फ्रेंड प्रीत के पास आकर उसे खड़ी कर रही थी जब उसकी नज़र कमल पड़ी तो वो भी हैरान रह गई। कमल ने अपना मुह दूसरी तरफ कर लिया।प्रीत चुप चाप उनके साथ चलने लगी। प्रीत की वो फ्रेंड वार वार पीछे मुड़ के कमल की ओर देख रही थी। कुछ देर ने कमल शांत हुआ ओर बिल पे करके जाने लगा। प्रीत अपनी फ्रेंड के साथ शॉपिंग करने चली गई। कमल क्लास में जाने लगा था। तबी कमल किसी से जोर से टकरा गया।

Continue,,,,