नजायज रिश्ते - भाग 5 Gurwinder sidhu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

नजायज रिश्ते - भाग 5

लेकिन कमल का फोकस पढ़ाई पर था। अब प्रीत रोज लाइब्रेरी आने लगी। इसी बहाने कमल को उससे मिलने का मौका मिल जाता था। हालांकि प्रीत और कमल ने कभी एक-दूसरे से बात नहीं की थी, लेकिन कमल को दूर से देखकर प्रीत की आत्मा को शांति मिलती थी। फेर प्रीत और कमल थोड़ी बहुत बातें करने लगे। और एक दूसरे के करीब आने लगे।

कमल के लिए प्रीत एक दोस्त की तरह थी। लेकिन कमल को नहीं पता था कि प्रीत के दिल में क्या है। धीरे-धीरे प्रीत और कमल अच्छे दोस्त बन गए। कभी पढ़ाई से दूर रहने वाली प्रीत अब कमल के करीब आने के लिए प्रीत को भी पढ़ाई के करीब आना पड़ा।

प्रीत कमल को लुभाने के लिए ज्यादा से ज्यादा वक्त कमल के साथ बिताने लगी थी। प्रीत खूबसूरत तो फील ही बहुत थी लेकिन अब वो कमल के लिए और वो ज्यादा खूबसूरत बनकर आने लगी। बहनेसे कमल को टच करती। कभी कमल के हाथो को पकड़ लेती। कबी उसे सरारत करने लगती। जब कमल चुप चाप बैठा होता वहां आकर कमल को पीछे से पकड़ लेती कबी उसकी आंखे बंद कर लेती कबी अपनी जुल्फो से उसका चेहरा ढक लेती। । प्रीत वो ही काम करती जिसे वो कमल को अच्छी लगने लगी। और प्रीत के कमल के साथ होती तो कमल का ध्यान खींचने के लिए वो अपनी चुनरी वो उतर देती और अपने बड़े बड़े स्तन कमल के साहमने ऐसे पेश करती के कमल का ध्यान मेरे जिस्म पर ए जाए। और बाते वो ऐसी करती के कमल बीएस प्रीत की अआंखों में डूब जाता और प्रीत को देखता हुए उसकी बाते सुनने लगता। होली होली कमल का ध्यान प्रीत के रूप और मोहक शब्दों ने खींच लिया। प्रीत कमल के साथ इतनी जल्दी घुल-मिल गई थी कि मानो वह कमल को लंबे समय से जानती हो। प्रेम के मीठे और स्नेह भरे शब्दों ने कमल के हृदय में अच्छी जगह बना ली थी। कमल के मन में भी एक दोस्त की ओर से प्रीत के लिए फीलिंग आने लगी। कॉलेज में प्रीत हर समय कमल के साथ रहने लगी। बस में भी प्रीत कमल के साथ रहती है।

दुनिया की परवाह किए बिना प्रीत कमल की हर छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखते हुए कमल के साथ हंसती और बातें करती थी। कमल को भी प्रीत ने थोड़ा बदल दिया था। अब कमल भी टोहर निकाल कर कॉलेज आने लगा । कॉलेज की लाइब्रेरी में शुरू हुई कमल और प्रीत की दोस्ती कॉलेज के पार्क और कैंटीन में जाकर प्यार में बदलने लगी।

प्रीत और कमल कॉलेज का ज्यादातर समय एक साथ बिताते थे। अब तक एक दूसरे को पूरी तरह से समझने लगे थे। प्रीत अब भी कमल की अच्छी दोस्त थी। लेकिन प्रीत का हृदय कमल के लिए अपार प्रेम से भरा था। कमल के दोस्तों ने कमल को प्रीत के दिल की सारी बात बता दी थी।

प्रीत की हिम्मत नहीं हो रही थी कि वह जाकर कमल को अपने दिल की सारी बात बता दे, इसलिए प्रीत ने अपने दोस्त जो कमल के दोस्त की प्रेमिका फ्रेड थी, को बताया। उसने कमल के दोस्त को बताया और कमल के दोस्त ने कमल को सारी बात बता दी। कमल अब तक प्रीत को पसंद करने लगा था।

दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रीत पहले भी किसी के साथ रिलेशन में रह चुकी है। वह अच्छी तरह जानती थी कि किसी को चापलूसी और मीठी बातों के जाल में कैसे फँसाया जाता है। कमल को लगता है कि प्रीत सच में सची से बहुत प्यार करती है। कॉलेज में साल भर साथ रहे। सुबह से शाम तक दोनों के एक साथ रहने का काफी समय होता था।

वे प्रतिदिन दिन भर साथ रहते थे। प्रीत और कमल को पार्क में अकेला छोड़कर प्रीत के दोस्त चले जाते हैं। तब प्रीत और कमल एक दूसरे के प्यार में खोए हुए थे। पूरे कॉलेज में प्रीत और कमल की लव स्टोरी के चर्चे होने लगे। कोई कमल से कहता है कि तुम फंस गए हो, कोई प्रीत से कहता है।
लेकिन प्रीत और कमल ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया। प्रीत और कमल आपस में इस कदर एक हो गए हैं कि उन्हें कोई और नजर ही नहीं आता।

कमल ने ब्लेड से हाथ पर प्रीत का नाम लिखा था प्रीत भी यही कहती रही कि सब कुछ तेरा है।
होली होली कॉलेज के पार्क से होटल के कमरे तक जाते देर न लगी। हर दिन प्यार पहले से ज्यादा स्पष्ट रूप से सामने आता है। और कमल से मिलकर प्रीत को एक अलग तरह का सुकून मिलता है। कमल की बातें प्रीत को बहुत पसंद है।

प्रीत की आँखों में दर्द से प्यार के आँसू छलक आते, लेकिन वह निगल जाती और उसे अपने साथ ले जाती। दर्द से ज्यादा प्यार कमल से प्यार मिलता है।

प्रीत भी कमल से बहुत प्यार करती थी।
वो सच में प्रीत का प्यार था जा पहले की तरह सिर्फ टैम पास था। कमल भी प्रीत के प्यार में इस कदर डूबा हुआ था कि वह पढ़ाई को पूरी तरह से भूल चुका था। कमल को अब तक अपने सपने और लक्ष्य याद भी नहीं आ रहे थे। अब केवल प्रेम को ही हमेशा प्रेम के रूप में देखा जाने लगा था। मैं दिन में प्यार के साथ हूं और रात में प्यार के सपने देखता हूं। प्रीत पहले से भी ज्यादा हॉट और बोल्ड बन चुकी थी।प्रीत अब जीन टॉप में कॉलेज आती। और कमल के साथ टाइम बताती। कमल वो प्रीत के हुसन का दीवाना हो चुका था।


Continue,,,,