नजायज रिश्ते - भाग 8 Gurwinder sidhu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

नजायज रिश्ते - भाग 8

Vo प्रीत की फ्रेंड ही थी। कमल ने उसे नीचे गिरने से बिचाया ओर खुद नीचे गिर पड़ा। प्रीत कोई फ्रेंड वो कमल के ऊपर गिर पड़ी। दोनो इक दूसरे के साथ चिपक गए। प्रीत की फ्रेंड के हॉट कमल के होटों के साथ चिपक गए। और उसके स्तन प्रीत के आधे आधे सूट से बाहर निकल कर प्रीत की फ्रेंड से लगे हुए थे। प्रीत की फ्रेंड ने अपनी आंखे बंद कर रखी थी। क्लास रूम पुरा खाली था। जिसे प्रीत की फ्रेंड आराम से कमल के साथ चिपकी हुई थी। प्रीत की फ्रेंड ने अपने जांघओ से कमल को जोर से पकड़ रखा था। प्रीत कोई फ्रेंड के नर्म नर्म स्तन कमल के साथ लगे हुए थे।कमल को लगा था के वे अनाचक से और गलती से मेरे से टकराई है।मगर प्रीत की फ्रेंड ने जब से प्रीत को कमल के साथ से उठाते वक्त कमल को देखा था तभी से प्रीत की फ्रेंड के मन में कमल के वारे में गलत विचार आने लगे थे।ओर वो कमल को प्रीत से दूर कर अपने नजदीक लाना चाहती थी।इसे लिए वो कमल से टकराई थी। गर्म गर्म जिस्म की खुसबो कमल वी महसूस करने लगा था। फेर वी कमल ने बिना कूज बोले उसको उठाने के लिए अपने हाथ से उसकी कलाई को पकड़ा और उसको ऊपर करने लगा। वो भी खड़ी होने का ड्रामा करने लगी। जैसे ही थोडी सी ऊपर हुई फेर से कमल के ऊपर गिर पड़ी। इस वार वो थोड़ा ऊपर को और हो गई। जिसे उसने अपने सतनो को और ज्यादा सूट से बाहर कर लिया और अपने बड़े ओआर मुलायम स्तनों को कमल के चेहरे के पास ले आई। कमल के चेहरे के पास दोनो स्तन लगा कर कमल के चेहरे को दुबोच लिया। नर्म नर्म और मुलायम मुलायम स्तनों के बीच कमल का चेहरा था। कमल ने कभी वही नही सोचा था के कबी इसे भी होंगे। कमल ने प्रीत के नर्म जिस्म को भी देखा था मगर सिर्फ वीडियो कॉल पे ही। कमल का मन तो भूत करता था प्रीत को बिना कपड़ो से देखने का ओर इसको पकड़ कर गले से लिगाने का। मगर अभी तक जे हुए नही था। प्रीत वीडियो काल पे ही अपने कपड़े उतारती थी और अपना पूरा जिस्म दिखाती थी।मगर कमल ने कबी पास से प्रीत के जिस्म की खुसबो को नही माना था। कमल को समझ नही आ रहा था के वो किया करे।

प्रीत की फ्रेंड ने कमल की और देखा। कमल शांत था। इसे प्रीत की फ्रेंड के मन में और ज्यादा काम आ गया। और वो कमल के मन में भी काम जगाना चाहती थी। इसे लिए उसने अपनी पीठ और बंधी अपने सूट की तानिया को धीरे से खोल लिया। और आपने सूट को अपने कंधो से नीचे कर अपने स्तन को बाहर निकाल कर कमल के चेहरे से सहलाने लग गई। और इक हाथ कमल के जांघो पे सहलाने लगी।जिसे कमल भी गर्म होने लगा। वे दोनो ऐसे जगा थे वहा कोई नही आता था। इसे लिए आराम से इक दूसरे से लिपटे हुए थे। प्रीत की फ्रेंड ने धीरे धीरे से कमल को उतेजत कर लिया और अपनी कमर वी कमल के साथ सहला रही थी।कमल कुछ देर शांत रहा। मगर कमल ने प्रीत की फ्रंड के स्तनो से अपना चहरा इक तरफ किया और उसे उठने के लिए बोला। अब तक उसने अपनी जुल्फे भी खोल ली थी।कमल ने उसको कंधो से पकड़ कर थोड़ा ऊपर किया। जिसे उसके बड़े बड़े और गोल स्तन नीचे तक आ गए। और हिलते हुए कमल के चेहरे से लगने लगे। गोरे गोरे ओर गुलाबी निपल कमल को भी आपने रास्ते से भटकाने लगे। कमल ने कभी भी किसी के वारे में गलत नही सोचा था। इसे लिए उसको जे सब गलत वी लग रहा था। मगर प्रीत की फ्रेंड ने अपनी अदाओं से कमल को अपने काबू में कर लिया था। कमल ने उसे और ऊपर किया और उठने के लिए बोला। प्रीत की फ्रेंड थोड़ी और ऊपर हो गई और उठने का ड्रामा करने लगी। जैसे ही थोडी ऊपर हुई फेर से नीचे गिर पड़ी। इस वार उसने कमल के होटों से हॉट मिला लिए। पिंक पिंक लिप्स कमल के लिप्स के साथ जुड़ गए।