नजायज रिश्ते - भाग 9 Gurwinder sidhu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

नजायज रिश्ते - भाग 9

Nazaij riste part 9
प्रीत की फ्रेंड जोत कमल के और करीब हो गई। जोत के लिप्स का स्वाद कमल को भी बहुत अच्छा लग रहा था। जैसे उसके अंदर किसी ने कोई ठंडी चीज रख दी हो कमल को ऐसा लग रहा था। और पूरा बदन जोत के स्पर्श से ठंडा पड़ गया था। उदर जोत धीरे धीरे से कमल के लिप्स को अपने लिप्स से शलाने लगी। कमल को अजीब भी लग रहा था। मगर वो साइलेंट पड़ा हुया था। और जोत उसके ऊपर पड़ी उसके लिप्स चूम रही थी। मानो जैसे इक मां अपने बचो को प्यार से चूम रही हो। जोत ने धीरे धीरे कमल के हाथो में हाथ डाल लिए।और जोर से कमल के लिप्स को चूमने लगी। साथ साथ अपनी कमर वी हिला रही थी। मानो जैसे जोत तो बस कमल के प्यार में खोह चुकी थी। और अंधी हो गई थी। कमल सरमीला लडका था इस लिए उसको कुछ समझ भी नही आ रहा था के किया करू। जोत ने कमल को शर्ट उतारी और उसके बदन को चूमने लग गई। जब जोत की हरकते कमल की बर्दास्त से बाहर हो गई तो कमल ने जोत को पकड़ा कर अपने से दूर धकेल दिया। और अपनी शर्ट को पहनने लगा। जोत तेजी से कमल के पास आई और फेर से कमल का मुंह पकड़ कर चूमने लग गई। जोत ने कमल को अपनी बाहों में कस कर पकड़ लिया। और अपनी ब्रेस्ट वी कमल के साथ चिपका ली। और कमल के लिप्स को चूमने लगी। कमल ने फेर से जोत को पीछे के दिया।और जोत को समझने की बहुत कोशिश की मगर जोत कमल की बात ही नही सुन रही थी। जोत ने कमल से कहा के वो प्यार करती है और प्रीत से भी ज्यादा खुस रखेगी। और कभी भी आपकी बात को इंकार नही करूंगी। तुम जब चाहो प्यार कर सकते हो। जोत कमल के आगे अपने प्यार के झूठे आशु भी गिरने लगी। मगर कमल ने कह दिया के में प्रीत से प्यार करता हु और हमेशा कर्ता रहुगा। में उसकी रूह से मुहब्त कर्ता हु। मगर जोत ऐसे मनने वालो से नही थी। उसने चुपके से से अपनी ब्रेस्ट से कुछ निकाला और कमल के मुंह में डाल दिया। और ऊपर से अपने लिप्स कमल के लिप्स के साथ जोड़ लिए।कमल अपने आप को सुडवाने की कोशिश कर रहा था। मगर जोत ने उसे कस के पकड़ लिया।

जल्दी ही कमल के सिर को चक्र आने लगा। और वो अपनी होश खोने लगा। जोत ने कमल को नीचे लिटा लिया और आप उसके ऊपर आ गई।कमल को तो मानो जैसे कुछ पता ही नही चल रहा था अब। लेकिन वो महसूस जरूर कर रहा था। धीरे धीरे से जोत ने कमल के पुरे कपडे उतार दिए। जब कमल के अंडरवीयर को उतारा तो जोत का चेहरा खुशी से महकने लग गया। जोत ने कमल के पुरे बदन को चूमा कबी लिप्स कबी गर्दन कबी चेस्ट। और साथ साथ जोत अपनी कमर वी कमल के ऊपर रख कर सहला रही थी। जिसे वो पूरी गर्म भी हो चुकी थी और उसने कमल को भी पूरा गर्म कर दिया था। और अपने भी पूरे कपड़े उतार लिए। कमल के ऊपर बैठ कर अपनी ब्रेस्ट को हिलाने लग ग्यी। कमल देख तो था मगर कुछ बोल नही पा रहा था। और ना ही जोत को रोक पा रहा था। अंदर लेते ही जोत का पुरा बदन खुशी से झूमने लगा हो। जोत के अंदर की गर्मी उसे madhos कर रही थी। और जोत की स्पीड पूरी फास्ट हो चुकी थी। कमल के लिए जे पहली वार था । मगर जोत काफी अच्छे से सभ कुछ जानती थी। कबी अपनी ब्रेस्ट को हिलाने लगी और कभी कमल के चेहरे को अपने बड़े बड़े स्तनों में दुबौच लेती। जोत पूरी आग बन चुकी थी। और उसका गोरा बदन भी लाल लाल हो चुका था। और उसके पूरे हार्ड हार्ड हो चुके थे जिसे वो मसल रही थी।उसने कमल का हाथ अपनी पीठ पर चिपका लिया था।