नजायज रिश्ते - भाग 12 Gurwinder sidhu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

नजायज रिश्ते - भाग 12

,जोत को पहले ही बहुत दर्द हो रहा था। कमल ने जैसे ही जोत की पीठ पर मारा उसे और दर्द हुए और वो जोर से चिलायी और रोने लग गई। मगर कमल ने जोत के भीतर डाल दिया। और जोर जोर से जोत को हिलाने एलजी गया। जोत अब रो भी नही सकती थी कियू जो कमल ने उसके मुंह को आपने हाथ से बंद कर लिया था।

और उसके नर्म मास को ताड़ रहा था। कमल अपने पूरे जोश में था और जोत पूरी तरह से थक चुकी थी। जोत की हालत ऐसी हो चुकी थी के उसे अपनी टांगो पर खड़े रहना वी मुस्किल हो चुका था।मगर कमल ने उसकी पोनी पकड़ी और पीछे खींच लिया।

और भी तेजी से जोत को झटके देने लगा। जोत बहुत वार चरम आनंद तक जा चुकी थी मगर कमल अभी भी पूरे जोश में था।और अचानक कमल की स्पीड और बड़ने लगी। और जोत की अह अह की आवाज चीखों में बदल गई। जोत को अपने अंदर तक दर्द होने लगा था।और जोत का नर्म मास पूरी तरह फट चुका था। और उसके नर्म मास से ब्लड निकल रहा था।

काफी देर तक ऐसे ही दोनो इक दूसरे के ऊपर नीचे होते लिप्स को चूसते रहे। कमल अभी भी उसे हिला रहा था।उसका पूरा बदन लाल लाल हो चुका था।और कमल की उंगलियों के निशान उसकी गोरी पीठ पर पडे चुके थे। और उसके बड़े बड़े सतन जो पूरी तरह से हार्ड थे उसको वी कमल ने अपने हाथो में दबा दबा के उसको लाल कर दिया था और उसके निपल से खून टपकने लगा था।

और प्रीत की फ्रेंड की मोटी बैक भी कमल के थको से लाल हो चुकी थी।ओर लहू बह रहा था।। मगर कमल अभी भी उसको तेज तेज ठेके मारे जा रहा था। प्रीत की फ्रेंड जोत ने कमल को अपने मोटे मोटे जांघों में घुट लिया। और अपनी बाहों में समेट कर उसे प्यार करने लगी।जोत को कमल ने बहुत सकून दिया था। जोत को मानो स्वर्गो की सैर हो गई थी। उसका चेहरा और वी ज्यादा खिलने लगा था।

कमल ने जोर के जटको के साथ जोत को और सकुन दे दिया। जोत को मीठी मीठी सिसकारियां कमल को भी बहुत सकून दे रही थी। कमल ने जोत के होटों हॉट जोड़ लिए और चूमने लग गया। काफी देर तक दोनो इक दूसरे को चूमते रहे।

जोत कबी अपने सतन हिलाती और कबी कमल को चूमने लग जाती। कमल के पुरे बदन को जोत ने अपने लिप्स से किस कर कर के रेड रेड कर दिया था। और कमल ने भी जोत के गोरे बदन को खूब चूमा था।कबी जोत कमल को 69 में ले आती और कबी खड़ी होकर कमल के साथ लिपट जाती। जोत को सेक्सी बॉडी ने कमल को फेर से गर्म कर दिया।कमल ने जोत को बेंच पे बिठा लिया ।

और उसकी टांगे खोल ली जोत अपने गोल गोल सतन हिला रही थी। कमल नीचे बैठ गया। पहले कमल ने जोत के लिप्स चूमे और फेर उसके गोल गोल सतन को अपने मुंह में लेकर चूमने लगा। जोत सिसकारियां लेने लगी कमल ने जोत के बड़े बड़े स्तनों को पूरा मुंह में ले लिया। जोत अह अह से आवाज निकालने लगी। और कमल के सिर को पकड़ कर आपने सत्नो को और मुंह के अंदर देने लगी।

कमल ने हाथ उसकी पीठ पीआर टिका लिया उसकी पीठ पीआर फेरने लगा। कुछ देर बाद कमल ने उसकी नाभी के पास चूमना शुरू किया और फिर उसके जांघों पे किस किया । जोत अह अह की आवाज निकाल रही थी। जो कमल को और भी ज्यादा स्कून्न दे रही थी।

कंटिन्यू,,,